• Hindi News
  • Women
  • 339 Posts In Government Organization, Salary Up To 2 Lakhs, Hurry Up, Don't Miss The Opportunity, April 25 Last Date

नौकरी की बात:सरकारी कॉलेज में 300 से ज्यादा पोस्ट, 2 लाख तक सैलरी, जल्दी करें, मौका हाथ से निकल न जाए, 25 अप्रैल लास्ट डेट

नई दिल्ली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सरकारी क्षेत्र में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए जॉब पाने का शानदार मौका आया है। उत्तराखंड चिकित्सा सेवा चयन बोर्ड यानी यूकेएमएसएसबी ने असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों को भरने के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इन पदों पर 5 अप्रैल से आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। असिस्टेंट प्रोफेसर के ये पद कई विषयों से जुड़े हैं।

कैंडिडेट ऑफिशियल वेबसाइट ukmssb.org पर जाकर 25 अप्रैल से पहले ऑनलाइन ऐप्लाई कर सकते हैं।

यूकेएमएसएसबी ने गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज में खाली पड़े पदों को जल्द से जल्द भरने के लिए यह प्रोसेस शुरू की है। बता दें कि उत्तराखंड सरकार के तहत आने वाले मेडिकल कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के करीब 339 वैकेंसी हैं।

यह होनी चाहिए एजुकेशन क्वालिफिकेशन
इन पदों पर ऐप्लाई करने के लिए कैंडिडेट के पास एनएमसी-टीईक्यू रूल्स के अनुसार- चिकित्सा संस्थानों में शिक्षकों के लिए एलिजिबिलिटी 22 फरवरी 2022 को बनाए गए रेगुलेशन के अनुसार होनी चाहिए। कैंडिडेट ने कम से कम 2 साल तक प्रादेशिक सेना में सेवा दी हो और NCC का 'B' सर्टिफिकेट होना चाहिए।

जानिए क्या है एज लिमिट
असिस्टेंट प्रोफेसर की इन वैकेंसी पर ऐप्लाई करने के लिए कैंडिडेट की एज 30 से 45 साल के बीच होनी चाहिए। आयु की गणना 1 जुलाई 2021 के अनुसार की जाएगी।

सलेक्शन प्रोसेस
जहां तक सलेक्शन की बात है तो एलिजिबल कैंडिडेट का सलेक्शन इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा। इस साल जून-जुलाई में इंटरव्यू होंगे।ऑफिशियल वेबसाइट पर इस बारे में इन्फॉर्म किया जाएगा। एडमिट कार्ड जारी करके कैंडिडेट को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा।

ऑफिशियल नोटिफिकेशन के लिए Click Here

यहां करें ऐप्लाई Click Here