• Hindi News
  • Women
  • After Killing The Drunken Son, The Dead Body Was Cut Into Pieces With A Grinder, The Lady Doctor Gave Her Life By Writing 'I Love You Mom papa' In MP

इवनिंग न्यूजब्रीफ:शराबी बेटे को पिता ने मारकर ग्राइंडर से टुकड़े किए, MP में ‘आई लव यू मम्मी-पापा’ लिख लेडी डॉक्टर ने दी जान

नई दिल्ली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नमस्कार,

अगर आप दिनभर की भागदौड़ में किसी खबर से चूक गई हैं तो हम आपके लिए लाए हैं इवनिंग न्यूज ब्रीफ। इसमें आपको मिलेंगी देश, विदेश, बिजनेस, खेल और मनोरंजन जगत की सभी अहम खबरें, जिसे मात्र 2 मिनट में पढ़कर आप अपने आपको रख सकेंगी अपडेट।

1. ‘आई लव यू मम्मी-पापा’ लिख महिला डॉक्टर ने एनेस्थिसिया इंजेक्शन लेकर दी जान

इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल की जूनियर डॉक्टर ने एनेस्थिसिया इंजेक्शन लेकर लेकर जान दे दी। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें डॉक्टर ने जिंदगी से हार कर अपनी मर्जी से जान देने की बाद कही है। नोट में ‘आई लव यू मम्मी-पापा’ भी लिखा था। बताया जा रहा है कि मूल रूप से सिवनी की रहने वाली डॉक्टर अपूर्वा डिप्रेशन में थीं। जिसके चलते उन्होंने यह कदम उठाया।

2. राजस्थान के झुंझुनूं में 9 दिन पहले बच्चे को जन्म दिया, लेट होने से सोनिया की रीट परीक्षा छूटी

राजस्थान में झुंझुनूं की प्रसूता सोनिया को रीट प्रवेश नहीं मिला। सोनिया ने बताया कि उसने 9 दिन पहले 14 जुलाई को सीजेरियन डिलिवरी से बच्चे को जन्म दिया था। सड़क टूटी होने के कारण गाड़ी धीरे चलानी पड़ी। जिससे परीक्षा केंद्र पर पांच मिनट लेट पहुंची। गेट पर पुलिसकर्मियों को डॉक्टर का मेडिकल सर्टिफिकेट भी दिखाया, लेकिन अंदर नहीं जाने दिया। सेठ मोतीलाल कॉलेज परिसर के परीक्षा केंद्र में राजस्थान शिक्षक पात्रता की दौड़ में महिलाएं नंगे पांव ही शामिल हुईं।

3. अभिनेत्री पर हमला, पति से अफेयर के शक में पत्नी ने गुंडों के साथ किया हमला; एक्ट्रेस ऑटो से भागीं

उड़िया एक्ट्रेस प्रकृति मिश्रा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनके को-एक्टर बाबुशन मोहंती की पत्नी उन्हें मारती हुई नजर आ रही हैं। वायरल वीडियो में प्रकृति को उनकी कार में एक महिला पकड़ते हुए नजर आ रही है। आसपास से निकल रहे लोग वीडियो बनाते भी दिख रहे हैं और प्रकृति मदद के लिए गुहार लगा रही हैं। जैसे-तैसे वो कार से बाहर आती हैं। इसके बाद कार में वो महिला उनका पीछा करने लगती है। उससे बचने के लिए वो ऑटो में बैठ जाती हैं।

4. 15 साल की लड़की बोली- पापा रॉड से मारते हैं, मुझे ले चलो; भगाकर ले गया प्रेमी

बिहार की मुजफ्फरपुर में 15 साल की एक लड़की ने अपने प्रेमी के साथ भागकर मंदिर में शादी कर ली। लड़की के पिता ने पुलिस से शिकायत की तो पुलिस टीम उन्हें पकड़ने भी गई। पुलिस ने लड़की को बरामद भी कर लिया। पूछने पर उसने बताया कि प्रेमिका ने कॉल करके कहा कि मेरे पापा मुझे रॉड से मारते हैं। जलाने की कोशिश करते हैं। अपनी प्रेमिका को उसके पिता की पिटाई से बचाने के लिए घर से भगाकर ले गया। प्रेमी युगल को पकड़ने गई पुलिस पर प्रेमी के दोस्तों ने ईंट-पत्थर से हमला कर दिया।

5. सर्टिफिकेट में मां का नाम न लिखने का अधिकार, केरल हाईकोर्ट का आदेश

केरल हाईकोर्ट ने एक बड़ा फैसला सुनाया है, जिसमें कहा कि किसी इंसान को अपने आइडेंटिटी डॉक्यूमेंट्स में पिता का नाम नहीं लिखने का पूरा अधिकार है। कोर्ट ने यह आदेश अविवाहित मांओं और रेप विक्टिम्स के बच्चों के होने वाली परेशानियों को देखते हुए सुनाया। कोर्ट ने निर्देश दिया कि याचिकाकर्ता के पेरेंट्स के रूप में केवल मां के नाम वाला सर्टिफिकेट जारी किया जाए। कोर्ट ने महाभारत के पात्र कर्ण का उदाहरण देते हुए कहा कि ‘हम एक ऐसा समाज चाहते हैं जिसमें कर्ण न हों, जो अपने जीवन को कोसते हैं। अपने माता-पिता का नाम नहीं जानने के लिए उन्हें अपमान का सामना करना पड़े।’

6. किताब के साथ खेलता नजर आया दीया मिर्जा का बेटा, मां ने शेयर किया क्यूट वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे का एक क्यूट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अव्यान बुक्स के साथ खेलते हुए नजर आ रहे है। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है जैसे अव्यान पढ़ने के लिए किताबें ढूंढ रहे हों, अब उनका ये क्यूट वीडियो काफी पसंद किया जा रहा। बता दें, दीया ने अपने बेटे का नाम अव्यान आजाद रेखी रखा है।

7. तेलंगाना की राज्यपाल IPS के लिए मसीहा बनीं, फ्लाइट में सांसें रुकने लगीं तो दिया फर्स्ट एड

दिल्ली से हैदराबाद जा रही इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट में एक आईपीएस अधिकारी की तबीयत अचानक बिगड़ गई। इस दौरान फ्लाइट में मौजूद तेलंगाना की राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन ने उनकी जान बचाई। 1994 बैच के अधिकारी कृपानंद त्रिपाठी उजेला को डेंगू था। फ्लाइट के बीच में ही उन्हें तेज बुखार आ गया, बुखार के चलते कृपानंद को बेचैनी होने लगी। आईपीएस अधिकारी कृपानंद को तकलीफ में देख राज्यपाल उनके पास पहुंचीं और फ्लाइट के हैदराबाद पहुंचने तक उनका ख्याल रखा। तेलंगाना की राज्यपाल पेशे से एक डॉक्टर भी हैं।

8. रिटार्यड अफसर ने की थी बेटे की हत्या, शव को ग्राइंडर से टुकड़े कर अलग-अलग इलाके में फेंका

गुजरात के अहमदाबाद में कई टुकड़ों में शव बरामद होने के बाद पुलिस घटना की जांच में लगी थी। अब सीसीटीवी फुटेज से खुलासा हुआ है कि युवक की हत्या उसके पिता ने ही की थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। रिटायर्ड ऑफिसर पिता ने बताया कि उसके बेटे को शराब की लत थी। वो अक्सर नशे में उसके साथ मारपीट करता था। जिससे तंग आकर उसने हत्या के बाद शव को ग्राइंडर से काटकर अलग-अलग इलाके में फेंक दिया। आरोपी की पत्नी की मौत हो चुकी है और वो अपने बेटे के साथ रहता था।

9. पापा बने क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या, फोटो शेयर कर बताया बेटे का नाम

क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या पिता बने हैं। उन्होंने अपनी पत्नी पंखुड़ी के साथ बच्चे की फोटो शेयर की। कैप्शन में उन्होंने बच्चे का नाम लिखा- कवीर क्रुणाल पंड्या। इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया में बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया। उनकी पोस्ट पर केएल राहुल ने 'दोनों को बहुत-बहुत बधाई हो' लिखा। जबकि हार्दिक की पत्नी नताशा ने हार्ट इमोजी शेयर किया।

10. राजभर बोले- भाभी और चाचा को नहीं संभाल पाए अखिलेश, मुझे क्या संभालेंगे

सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा ‘अखिलेश यादव अपनी भाभी अपर्णा यादव को नहीं संभाल पाए। न ही सगे चाचा शिवपाल यादव को संभाल पाए तो मुझे क्या संभालेंगे। वह किसी की नहीं सुनते हैं। यूपी की राजनीति में AC की हवा खराब हो गई है।’ राजभर ने यह भी कहा कि बीजेपी में योगी जी की नहीं बल्कि मोदीजी और अमित शाह की चलती है।

आप इस न्यूज ब्रीफ को शेयर भी कर सकती हैं…

खबरें और भी हैं...