• Hindi News
  • Women
  • Anushka Sharma, Virat Kohli, Indian Cricket Team, RCB, IPL, Cricketer Sunil Gavaskar, Trolling, Diwali Ad

विराट ने दिवाली पर दिया ज्ञान:पत्नी का हुआ 'नुकसान', ट्रोल्स के निशाने पर आईं अनुष्का शर्मा, पहली बार नहीं लिया गया है बॉलीवुड एक्ट्रेस को निशाने पर, गावस्कर भी कर चुके हैं ऐसी भूल

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

करे कोई और भरे कोई और।' ये कहावत न चाहते हुए भी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पर सटीक बैठती है। अनुष्का अपनी वजह से शायद ही कभी इतना ट्रोल्स के निशाने पर आई हों। लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम विराट कोहली की गर्लफ्रेंड से बीवी बनने तक के सफर में अनुष्का कई बार ट्रोल हुई हैं। वो भी अपने पति विराट की वजह से। विराट बुरा खेले हों, पूरी टीम ही बुरा खेली हो, उस मैच में अनुष्का मौजूद रहीं हो या नहीं... लोगों ने ठीकरा उनके सिर पर जरूर फोड़ा। उन्हें अपशकुन तक बताया गया।

हाल ही में विराट कोहली ने दिवाली को लेकर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो सेलिब्रेशन का टिप्स दे रहे हैं। इसके बाद #सुनोकोहली #अनुष्काअपनाकुत्तासंभाल ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा। और जैसा कि हर बार होता है ट्रोल्स ने विराट को खरी-खोटी सुनाने के लिए अनुष्का को निशाने पर ले लिया।

आइए जानते हैं कि कब-कब विराट कोहली की वजह से ट्रोल्स के निशाने पर आईं अनुष्का शर्मा।

गावस्कर वर्सेज अनुष्का

साल 2020 का आईपीएल। किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयस चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच था। किंग्स इलेवन ने धुआंधारी पारी खेलते हुए रनों का अंबार खड़ा कर दिया। उस मैच में ना तो विराट का बल्ला चला और ना ही उन्हें फील्ड पर कोई कमाल किया। विराट ने दो कैच मिस किए, जिसकी वजह से उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा। उस वक्त मैच की कमेंट्री सुनील गावस्कर और आकाश चोपड़ा कर रहे थे। कोहली के प्रदर्शन पर टिप्पणी करते हुए गावस्कर ने कहा कि 'जब लॉकडाउन था तो सिर्फ़ अनुष्का की बॉलिंग की प्रैक्टिस की उन्होंने।' गावस्कर के इस बयान की काफी आलोचना हुई। अनुष्का ने बाकायदा इंस्टग्राम स्टोरी लगाकर गावस्कर को लताड़ा था।

आस्ट्रेलिया-भारत के बीच एडिलेड टेस्ट मैच

पिछले साल एडिलेड के ओवल मैदान में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच डे-नाइट टेस्ट मैच खेला गया। इस मैच में भारत का प्रदर्शन बहुत ही बुरा रहा था। पूरी टीम बहुत ही बुरा खेली। भारतीय टीम दहाई का आंकड़ा भी मुश्किल से छू पाई थी। इस दौरान अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट थीं। मैच में विराट के खराब प्रदर्शन के लिए फिर से ट्रोल्स ने अनुष्का को जिम्मेदार ठहराया। सोशल मीडिया पर ये कहते हुए मीम्स शेयर होने लगे कि आजकल कप्तान का पूरा ध्यान अपनी फैमिली पर है इसलिए टीम की कोई परवाह नहीं। ऐसे में उन्हें कप्तानी छोड़ देनी चाहिए।

2014 की इंग्लैड टेस्ट सीरीज

साल 2014 में लॉर्ड्स के मैदान में भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज खेली गई। उस वक्त अनुष्का और विराट एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। विराट के मैच के दौरान स्टेडियम में अभिनेत्री की उपस्थिति दिखने लगी थीं। पूरी सीरीज के दौरान विराट खराब खेले। अनुष्का की ट्रोलिंग यही से शुरु हुई। यूजर्स ने लिखना शुरु किया कि विराट कोहली लॉर्ड्स में पहली बॉल पर आउट हो जाएं, वही अनुष्का के लिए बेस्ट गिफ्ट होगा। एक यूजर ने लिखा कि कोहली को अनुष्का शर्मा के नए डक लिप से इतना प्यार हो गया कि उन्होंने अपनी पारी के साथ भी ऐसा ही किया। बता दें कि उन्हीं दिनों अनुष्का के बारे में खबरें चल रही थीं कि उन्होंने लिप्स की सर्जरी करवाई है।

ब्रेकअप की खबर के बाद भी ट्रोर्ल्स के निशाने पर

साल 2016 में अचानक विराट-अनुष्का के ब्रेकअप की खबर आई। दोनों ने एक दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अनफॉलो कर दिया। इससे ठीक पहले अनुष्का और रणबीर कपूर की फिल्म बॉम्बे वॉलवेट रिलीज हुई थी। बड़े बजट की फिल्म थी और बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई। ये अफवाह उड़ी कि विराट ने अनुष्का के कहने पर फिल्म में पैसे लगाए थे। और भी कई तरह की अफवाह उड़ी। उस दौरान विराट कोहली का एक ट्वीट भी वायरल हुआ, जिसमें उन्होंने हार्टब्रोकन लिखा था। उन दिनों विराट का प्रदर्शन फिर से बेहतर होने लगा था। जिस पर कई सारे यूजर्स अनुष्का का मजाक ये कहकर उड़ाने लगे थे कि ब्रेकअप होते ही कोहली अच्छा खेलने लगा है। हालांकि विराट ने अनुष्का के समर्थन में ट्रोल्स को लताड़ते हुए एक ट्वीट भी किया था।

खबरें और भी हैं...