• Hindi News
  • Women
  • Assamese bride wears silk handloom mask for wedding, video goes viral on internet

शादी इन लॉकडाउन / शादी में दुल्हन ने पहना एम्ब्रॉइडरी वर्क वाला स्पेशल मास्क, 20 घंटे में 13 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

X

  • खूबसूरत एम्ब्रॉइडरी वर्क वाला सिल्क से बना मास्क पहने नजर आई दुल्हन
  • आम लोगों को कपड़े से बने मास्क पहनने का संदेश देने के मकसद से बनाया मास्क

दैनिक भास्कर

May 31, 2020, 11:10 AM IST

दुनिया भर में फैल चुके कोरोनावायरस की वजह से कई शादियां रुक गई है। लेकिन इस दिनों इंटरनेट पर असम में हुई एक शादी की तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हो रही हैं। यहां शादी करने के लिए दुल्हन ने कोरोना से बचाव के लिए एक कलात्मक तरीका ढूंढा, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। मार्केट में वैसे तो कई तरह के मास्क मिल रहे हैं, लेकिन ये दिखने में बहुत साधारण से होते हैं। ऐसे में शादी जैसे खास मौके के लिए स्पेशल मास्क भी बनने लगे हैं। 

साभार-फेसबुक

दुल्हन ने पहना एम्ब्रॉइडरी वर्क वाला मास्क

हाल ही में असम में हुई शादी में दूल्हा-दुल्हन ने शादी के लिए खासतौर पर डिजाइन किए गए मास्क को पहना। हालांकि, दूल्हे का मास्क सिंपल था और दुल्हन के मास्क में खूबसूरत एम्ब्रॉइडरी वर्क था। इसे बनाने वाली डिजाइनर नंदिनी बोरकाकटी का कहना है कि इससे हम लोगों को संदेश देना चाहते थे कि सर्जिकल मास्क मेडिकल स्टाफ के लिए और आम लोगों को कपड़े से बने मास्क पहनना चाहिए। दुल्हन के मास्क पहने टिकटाॅक वीडियो को गुवाहाटी के मेकअप आर्टिस्ट हिमाद्री गोगोई के पोस्ट करने के 20 घंटे में ही 13 लाख से ज्यादा बार देखा गया।

साभार-सोशल मीडिया

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना