• Hindi News
  • Women
  • Bigg Boss OTT Fame Urfi Javed Said Forced Lesbian Scene In The Web Series, Know Why There Are Trolls On Social Media

Bigg Boss OTT फेम एक्ट्रेस ट्रेंड में:उर्फी जावेद बोलीं-वेब सीरीज में जबरन लेस्बियन सीन कराया, जानिए- सोशल मीडिया पर क्यों होती हैं ट्रोल

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एक्ट्रेस उर्फी जावेद। - Dainik Bhaskar
एक्ट्रेस उर्फी जावेद।

बिग बॉस ओटीटी फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद फिर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। दरअसल, एक इंटरव्यू में उर्फी ने कहा है कि एक वेब सीरीज के दौरान प्रोड्यूसर ने उनके एक सीन को जबरन छूने वाला सीन बना दिया। उन्होंने मुझसे लेस्बियन सीन करवाया। उर्फी ने कहा, जब इस सीन को करने से मना किया तो जेल जाने की धमकी भी दी गई। एकता कपूर के पीरियड ड्रामा 'चंद्रनंदिनी' में चंद्रगुप्त मौर्य की बहन का किरदार निभाने वाली खूबसूरत उर्फी जावेद अपने टीवी शो में तो भारी-भरकम कॉस्ट्यूम और गहनों में लदी हुई दिखाई देती हैं, मगर असल जिंदगी में सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें बोल्ड एंड ब्यूटीफुल मानते हैं। आइए जानते हैं कौन उर्फी जावेद, जो आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

सोशल मीडिया पर अपने पहनावे के कारण होती रही हैं ट्रोल
लखनऊ में जन्मीं उर्फी जावेद अक्सर अपने फैशनेबल और अलग स्टाइल के कपड़ों के लिए खूब चर्चा बटोरती रही हैं। सोशल मीडिया पर भले ही उर्फी अपने बोल्ड पहनावे के कारण अक्सर ट्रोल होती रहती हैं। वह भले ही कुछ लोगों के निशाने पर रहती हों, मगर उन्हें यहां तक पहुंचने के लिए उन्हें काफी जद्दोजहद करनी पड़ी थी।

टीवी शो में ऐसे ड्रेस में दिखती हैं एक्ट्रेस उर्फी जावेद।
टीवी शो में ऐसे ड्रेस में दिखती हैं एक्ट्रेस उर्फी जावेद।

बड़े भैय्या की दुल्हनिया से की थी कॅरियर की शुरुआत
उर्फी जावेद ने अपने कॅरियर की शुरुआत 2016 में सीरियल बड़े भैय्या की दुल्हनिया से की थी। इस सीरियल में वह अवनी पंत के किरदार में नजर आई थीं। उसी साल उन्होंने स्टार प्लस के चंद्र नंदिनी सीरियल में छाया की भूमिका निभाई। 2017 में उन्होंने स्टार प्लस के मेरी दुर्गा में आरती की भूमिका निभाई। 2018 में उन्हें सब टीवी की सैट फेरो की हेराफेरी में कामिनी जोशी और कलर्स टीवी के बेपनाह (धारावाहिक) में बेला के रूप में दिखी थीं।

घर में खुलकर कुछ करने की आजादी नहीं थी, इसलिए भागकर आईं मुंबई
उर्फी जावेद का परिवार रूढ़िवादी था और कुछ भी खुलकर करने की आजादी नहीं थी, और न ही अपनी पसंद का कुछ करने की अनुमति थी, इसलिए उर्फी जावेद घर से भागकर मुंबई आ गईं। उन्होंने कहा, यंग एज में मेरे पास घर से भागने के अलावा कोई चारा नहीं था। अगर होता तो मैं अपने घर से कभी नहीं भागती। मैं अपने पापा के पैसे उड़ा रही होती अगर मेरे पास ऑप्शन होता तो। बस ही एक चारा था कि मैं हिम्मत दिखाऊं और कमाऊं।

एक्ट्रेस उर्फी जावेद का बोल्ड एंड ब्युटीफुल अवतार।
एक्ट्रेस उर्फी जावेद का बोल्ड एंड ब्युटीफुल अवतार।

पपराजियों की पसंदीदा सेलेब्रिटी हैं उर्फी
उर्फी पपराजियों की पसंदीदा सेलेब्रिटी बनीं हैं। वह जहां भी जाती हैं, मीडिया उन्हें अपने कैमरे में कैद करने का मौका हाथ से जाने नहीं देता। हाल ही में उर्फी जावेद ने पर्पल कलर की ऐसी ड्रेस पहनी, जिसे देख पपराजी भी रोक नहीं पाए और उनमें फोटो खींचने की होड़ लग गई। काफी बोल्ड ड्रेस में नजर आने वाली उर्फी को देखकर फिर से ट्रोलर्स ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया। कुछ उन्हें सलीकेदार कपड़े पहनने की सलाह दे रहे हैं तो कुछ उनके इस नए अवतार के फैन हुए जा रहे हैं।

बिग बॉस ओटीटी में आई थीं नजर, सीजन 15 में नहीं मिली जगह
उर्फी जावेद बिग बॉस OTT का हिस्सा रही थीं। हालांकि, घर के भीतर वह बहुत समय तक नहीं टिक पाईं और शुरुआती हफ्तों में ही उन्हें बाहर होना पड़ा था। तब माना जा रहा था कि उर्फी को बिग बॉस सीजन-15 में मौका मिल सकता है, मगर वह सलमान खान होस्टेड शो में भी नजर नहीं आईं थीं। बिग बॉस ओटीटी में सफल रहे कुछ कंटेस्टेंट्स को सीजन 15 में मौका मिला है।

खबरें और भी हैं...