• Hindi News
  • Women
  • From Rhea Chakraborty To Deepika Padukone, When Actresses Came Under Investigation In Drugs Case

बॉलीवुड में ड्रग्स की डोज:रिया चक्रवर्ती से लेकर दीपिका पाडुकोण तक, जब ड्रग्स मामले में जांच के घेरे में आईं अभिनेत्रियां

नई दिल्ली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दीपिका पाडुकोण - Dainik Bhaskar
दीपिका पाडुकोण

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन को ड्रग्स केस में गिरफ्तार कर लिया है। आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमीचा को भी गिरफ्तार किया गया है। पिछले साल से ही एनसीबी की रडार पर बॉलीवुड के कई अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं। ड्रग्स के कुछ मामलों में जांच एजेंसी एक्टर्स के साथ साथ कई अभिनेत्रियों से भी पूछताछ कर चुकी है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हस्तियों पर शिकंजा

असल में, पिछले साल जून में बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स का एंगल सामने आया था। एनसीबी ने मामले की जांच तब शुरू की जब सुशांत के करीबी लोगों सहित कुछ कथित ड्रग पैडलर की चैट सामने आई। एनसीबी ने सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को गिरफ्तार किया। इसी जांच के दौरान कई जानी मानी अभिनेत्रियों से भी जांच एजेंसी ने पूछताछ की। इनमें दीपिका पाडुकोण से लेकर सारा अली खान तक के नाम शामिल हैं।

चैट सामने आने पर दीपिका को पूछताछ के लिए बुलाया

दरअसल, एनसीबी ने ड्रग्स पैडलर्स के चैट्स को एक्सेस किया था। इसके बाद कुछ प्रमुख अभिनेत्रियों के नाम सामने आए। अक्टूबर 2017 का एक चैट लीक होने पर दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया था। गोवा में शूटिंग बीच में छोड़कर दीपिका पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर पहुंची थीं। उस दौरान बताया गया कि दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी एनसीबी ने तलब किया था।

सारा और श्रद्धा कपूर का नाम भी सुर्खियों में रहा

इस तरह की खबरें थीं कि रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान सारा अली खान का नाम लिया था। विवादों में श्रद्धा का नाम भी सामने आया था। सारा खान ने फिल्म 'केदारनाथ' में सुशांत सिंह के साथ काम किया था, जबकि श्रद्धा कपूर फिल्म 'छिछोरे' में उनके साथ थीं। एनसीबी ने कथित तौर पर दीपिका, सारा और श्रद्धा को समन जारी किया था। इन अभिनेत्रियों से एनसीबी ने पूछताछ की थी। रकुल प्रीत सिंह को समन जारी किया गया था। दीया मिर्जा का नाम भी विवादों में आया जिस पर उन्होंने सोशल मीडिया पर बयान जारी कर अपना रुख साफ किया।

कॉमेडियन भारती सिंह को किया गया गिरफ्तार

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पिछले साल नवंबर में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी मुंबई में उनके घर से ड्रग्स जब्त करने के बाद गिरफ्तार किया था। एनसीबी ने कपल के ऑफिस और घर की तलाशी ली थी। खबरों में आया कि दोनों जगहों से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया था। एनसीबी ने गुप्त सूचना पर एक्शन लेते हुए कथित नशीले पदार्थों के इस्तेमाल की जांच के तहत भारती सिंह के ऑफिस और फ्लैट की तलाशी ली थी।

खबरें और भी हैं...