• Hindi News
  • Women
  • Bride Absconding With Boyfriend 45 Days After Love Marriage In Bihar, 'dirty Game' Of Porn Chat nude Video Between 2 Policemen In Rajasthan

इवनिंग न्यूजब्रीफ:बिहार में दुल्हन लव मैरिज के 45 दिन बाद बॉयफ्रेंड संग फरार, राजस्थान में 2 पुलिसवालों में अश्लील चैट-न्यूड वीडियो का ‘गंदा खेल’

नई दिल्ली5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नमस्कार,

अगर आप दिनभर की भागदौड़ में किसी खबर से चूक गई हैं तो हम आपके लिए लाए हैं इवनिंग न्यूज ब्रीफ। इसमें आपको मिलेंगी देश, विदेश, बिजनेस, खेल और मनोरंजन जगत की सभी अहम खबरें, जिसे मात्र 2 मिनट में पढ़कर आप अपने आपको रख सकेंगी अपडेट।

1. दुल्हन लव मैरिज के 45 दिन बाद बॉयफ्रेंड के साथ फरार, बोली- मुझे वही चाहिए

बिहार की राजधानी पटना में लव मैरिज के 45 दिन बाद लड़की बॉयफ्रेंड के साथ फरार हो गई। दोनों का 2 साल पहले अफेयर शुरू हुआ था। परिवार के लोग इस रिश्ते से खुश नहीं थे। दोनों ने परिवार को मनाया और शादी भी की, लेकिन अब लड़की किसी और के साथ भाग गई। पति का कहना है कि वो किसी और से बात करती थी। एक बार मैंने उसे फोन पर बात करते पकड़ लिया था। वो बोली- मैं आपके साथ नहीं रहना चाहती हूं। उसी के साथ रहना है। मुझे वो ही चाहिए। इसके बाद हमारे बीच झगड़ा हुआ था।

2. सेक्स चेंज कराकर एलन मस्क का बेटा बना बेटी, नाम बदलने के लिए पहुंची कोर्ट

दुनिया के सबसे अमीर शख्स और टेस्ला के CEO एलन मस्क की बेटी ट्रांसजेंडर है। जिसने कोर्ट में अपना नाम बदलकर विवियन जेना विल्सन रखने और नए जन्म प्रमाण पत्र पर अपनी नई जेंडर आइडेंटिटी दिखाने की अर्जी दी है। उसका कहना है कि वह अब अपने बायोलॉजिकल पिता के साथ नहीं रहती और उनसे कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती है। मस्क की बेटी का पहला नाम जेवियर अलेक्जेंडर मस्क है, वह हाल ही में 18 साल की हुई है। उसकी मां का नाम जस्टिन विल्सन है, जिन्होंने 2008 में एलन मस्क को तलाक दे दिया था। कुछ समय पहले जेंडर चेंज कराकर जेवियर पुरुष से महिला में बन गई थी।

3. हिजाब पहनकर डांस करने पर मंदाना करीमी ट्रोल, यूजर्स बोले-कुछ तो सोच लिया करो

मंदाना करीमी अपने एक वीडियो को लेकर ट्रोल हो रही हैं। तुर्की के एक स्टोर का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "काश हिजाब के साथ शूटिंग करना इतना आसान होता। नो हेट्स, बस कुछ लोग फिल्म बना रहे है।" वीडियो में मंदाना इस्तांबुल के एक स्टोर में ट्वर्क करती नजर आ रही थीं। मंदाना को इस वीडियो पर यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। एक ने लिखा, "आपको खुद पर शर्म आनी चाहिए। मुस्लिम होकर आप हिजाब का मजाक बना रही हैं। मुझे लगता है कि आपको पता होगा कि आपने कितना डिसरेस्पेक्टफुल काम किया है।" दूसरे ने लिखा, "हिजाब की इस तरह से बेइज्जती मत करो। ऐसा कुछ करने से पहले एक बार सोच तो लिया करो।’

4. मां-बाप के अकाउंट से अश्लील फोटो पोस्ट कीं, पूछा तो बेटा बोला- जासूसी हो रही

राजस्थान के एक स्टूडेंट ने ऑनलाइन गेमिंग की लत में अपने मां-बाप पर ही साइबर अटैक कर दिया। छात्र ने घर में जगह-जगह चिप लगा दीं और घरवालों से कहा कि कोई उनकी जासूसी कर रहा है। इसके बाद मां-बाप के अकाउंट से अश्लील पोस्ट करना शुरू कर दिया। इसकी शिकायत परिजनों ने पुलिस से की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। जयपुर शहर के हरमाड़ा थाने में एक हफ्ते पहले एक परिवार ने सोशल मीडिया अकाउंट हैक होने की शिकायत दर्ज करवाई। साइबर सेल ने परिवार के तीनों फोन जब्त किए और जांच शुरू कर दी। पता चला कि 8वीं में पढ़ने वाले उनके 13 साल के बेटे ने ही घटना को अंजाम दिया है।

5. पाकिस्तान में बिना डॉक्टर के डिलीवरी, बच्चे का सिर हुआ धड़ से अलग, पेट में छोड़ दिया

पाकिस्तान में सिंध प्रांत के एक सरकारी अस्पताल में गर्भवती हिंदू महिला की मुश्किल से जान बची है। डॉक्टर न होने की वजह से अनुभवहीन कर्मचारी उसकी सिजेरियन डिलीवरी कर रहे थे। उनसे बच्चे का सिर कटकर धड़ से अलग हो गया। उन्होंने बच्चे का सिर पेट में ही छोड़ दिया। इससे महिला की जान मुश्किल में पड़ गई। लियाकत यूनिवर्सिटी ऑफ मेडिकल एंड हेल्थ साइंसेज के गायनेकोलॉजी डिपार्टमेंट के हेड प्रोफेसर राहील सिकंदर ने बताया कि सिंध सरकार ने मेडिकल बोर्ड का गठन कर इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

6. SHO और कॉन्स्टेबल के थे समलैंगिक संबंध, सीनियर को ब्लैकमेल करने लगा पुलिसवाला

राजस्थान पुलिस के SHO और कॉन्स्टेबल के बीच समलैंगिक संबंध का खुलासा हुआ है। यह मामला SP तक पहुंचा तो वह भी हैरान रह गए। जो कॉन्स्टेबल SHO के साथ रिलेशन में था, वही ब्लैकमेल करने लगा। उसने SHO से करीब ढाई लाख रुपए ऐंठ लिए और 5 लाख और लग्जरी कार डिमांड की। उसके पास न्यूड वीडियो चैट से लेकर दोनों के बीच हुए फिजिकल रिलेशन तक के वीडियो थे। आखिरकार SHO ने SP से शिकायत की। SHO को सस्पेंड कर दिया गया है। आरोपी कॉन्स्टेबल को सस्पेंड करने के साथ ही गिरफ्तार किया गया है। पूरा मामला नागौर का है।

7. UP के लड़के को पाकिस्तानी लड़की से हुआ प्यार: बॉर्डर पार जाकर कर ली शादी

उत्तर प्रदेश के एक जरदोजी आर्टिस्ट को फेसबुक पर एक पाकिस्तानी लड़की से प्यार हो गया और उसे पाने के लिए उसने सरहद पार कर ली। युवक का नाम मोहम्मद जमाल है और वह फर्रुखाबाद का रहने वाला है। 23 साल के जमाल को बाद में पता चला कि लड़की पाकिस्तान से है। यह पता चलने पर भी उसके प्यार में कमी नहीं आई और वह लड़की से शादी करने पाकिस्तान चला गया। 17 जून को दोनों ने पाकिस्तान में शादी कर ली।

8. एक बच्चे के पिता ने 2 दुल्हनों से रचाई शादी, एक गर्लफ्रेंड संग 3 साल से था रिलेशनशिप

झारखंड के लोहरदगा में एक ही मंडप के नीचे दूल्हे ने अपनी दो-दो प्रेमिकाओं से शादी रचाई। शादी के वक्त उसकी एक दुल्हन की गोद में छोटा बच्चा भी था। दुल्हा बना शख्स उसके साथ 3 साल से रिलेशनशिप में रह रहा था। जबकि दूसरी दुल्हन से उसकी मुलाकात 1 साल पहले हुई थी। दूल्हे का कहना है कि वह अपनी दोनों पत्नियों को बराबर प्यार करता है।

9. महाराष्ट्र के विधायक की पत्नी बोलीं-पत्नी मेरे पति लापता; उनकी जान को खतरा

महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच अकोला में एकनाथ शिंदे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। शिवसेना के एक विधायक नितिन देशमुख की पत्नी प्रांजलि देशमुख ने यह शिकायत दर्ज कराई है। प्रांजलि ने शिकायत में कहा है कि उनके पति और शिंदे के बीच नोकझोंक हुई थी, जिसके बाद से ही नितिन गायब हैं और उनका फोन भी नहीं लग रहा है। प्रांजलि ने शिकायत में कहा- उनके पति मंगलवार सुबह तक अकोला में अपने घर आने वाले थे। मेरे पति की जान को खतरा है।

10. अलका लांबा बोलीं- पुलिसवालों ने मेरा गला पकड़ा, बिलखकर रोईं कांग्रेस नेता

राहुल गांधी पर ED की कार्रवाई के खिलाफ दिल्ली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पार्टी मुख्यालय से पैदल मार्च निकाला। जंतर-मंतर जाते कार्यकर्ताओं को पुलिस ने कुछ दूरी पर ही बैरिकेड लगाकर रोक लिया। मार्च रोकने के विरोध में कांग्रेस नेता अलका लांबा पुलिस से भिड़ गईं और सड़क पर ही बैठ गईं। उन्होंने पुलिसवालों पर गला पकड़ने का आरोप भी लगाया। वह रोते-रोते बोलीं- आज देश की जो हालत है, उस पर पूरा देश रो रहा है। बच्चे सेना में भर्ती होकर देश के लिए शहीद होना चाहते हैं, लेकिन सरकार उनसे ये मौका छीनना चाहती है।

आप इस न्यूज ब्रीफ को शेयर भी कर सकती हैं…