• Hindi News
  • Women
  • Candidates Up To 64 Years Of Age Will Be Able To Apply, Will Get Salary Of 70 Thousand Rupees

10वीं-12वीं और डिप्लोमा होल्डर के लिए बेहतरीन मौका, 549 पोस्ट:64 साल तक के कैंडिडेट कर सकेंगे अप्लाई, 70 हजार रुपए मिलेगी सैलरी

चंडीगढ़5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

युवाओं के लिए 500 से ज्यादा सरकारी पदों पर नौकरी का मौका आया है। 10वीं-12वीं पास, डिप्लोमा और एमबीबीएस डिग्री वाले कैंडिडेट अपनी क्वालिफिकेशन के हिसाब से इन पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं। ऑफिशियल वेबसाइट https://nhm.punjab.gov.in/nhmwebsite/career.php पर अप्लाई करने की आखिरी तारीख 20 जुलाई है। ये सभी पद मेडिकल क्षेत्र से जुड़े हैं।

जारी किए गए नोटिफिकेशन के तहत मेडिकल ऑफिसर, फार्मासिस्ट और क्लिनिक असिस्टेंट के कुल पदों की संख्या 549 है। इनमें फार्मासिस्ट और क्लिनिक असिस्टेंट के 109-109 पद हैं तो मेडिकल ऑफिसर के पदों की संख्या 331 है।

पंजाब में नेशनल हेल्थ मिशन के तहत मेडिकल ऑफिसर, फार्मासिस्ट और क्लिनिक असिस्टेंट की भर्तियां निकली हैं।
पंजाब में नेशनल हेल्थ मिशन के तहत मेडिकल ऑफिसर, फार्मासिस्ट और क्लिनिक असिस्टेंट की भर्तियां निकली हैं।

आयु सीमा

मेडिकल ऑफिसर के लिए कैंडिडेट की आयु 1 जनवरी 2022 को 30 साल से 64 साल के बीच होनी चाहिए। जबकि फार्मासिस्ट और क्लिनिक असिस्टेंट के लिए अधिकतम आयु 37 साल है।

जरूरी योग्यता

फार्मासिस्ट और क्लिनिक असिस्टेंट के लिए योग्यता 12वीं पास और निर्धारित डिप्लोमा एवं अन्य योग्यताएं होनी चाहिए जबकि मेडिकल ऑफिसर के लिए मान्यता प्राप्त संस्थान के एमबीबीएस की डिग्री और अनुभव इत्यादि योग्यताएं होनी चाहिए।

ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के लिए Click Here

ऑफिशियल नोटिफिकेशन
फार्मासिस्ट और क्लिनिक असिस्टेंट के लिए Click Here
मेडिकल ऑफिसर के लिए Click Here