• Hindi News
  • Women
  • Charu Asopa Shared The Divorce Scene Of 'Jug Jug Jio', Shweta Tiwari, Rashmi Desai Also Did Not Hide The Broken Relationship

सुष्मिता सेन की भाभी लेंगी तलाक:चारू असोपा ने- 'जुग-जुग जिओ' का डिवोर्स सीन किया शेयर, श्वेता तिवारी, रश्मि देसाई ने भी नहीं छुपाया टूटता रिश्ता

नई दिल्ली2 महीने पहलेलेखक: दीक्षा प्रियादर्शी
  • कॉपी लिंक

एक तरफ सुष्मिता सेन आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं, तो वहीं दूसरी तरफ उनकी भाभी चारू असोपा जल्द डिवोर्स लेने जा रही हैं। चारू ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक डेली ब्लॉग डाला है, जिसमें एक्ट्रेस ने कहा कि उनकी जिंदगी में जो हो रहा है वो वही बता रही हैं। चारू ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी में 'जुग-जुग जिओ' का डाइवोर्स वाला सीन शेयर किया था, जिसके सब टाइटल पर लिखा था- अब क्या मैं तुम्हें तलाक देना चाहती हूं।

चारू की तरह श्वेता तिवारी, रश्मि देसाई, निशा रावल जैसी कई ऐसी टीवी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है। उन्होंने खुल कर अपने फैंस को बताया कि उनका रिश्ता नहीं चल पाया और एक टूटे हुए जबरदस्ती के रिश्ते में रहने के बजाय उन्होंने तलाक लेने में ही समझदारी समझी।

राजीव और चारू असोपा तलाक लेने वाले हैं?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजीव सेन और चारू तलाक लेने वाले हैं। दोनों फिलहाल अलग रह रहे हैं। पिछले कुछ महीनों से तलाक की खबरों के बाद से चारू असोपा लगातार चर्चा में रही हैं। हाल ही में राजीव ने एक इंटरव्यू में चारू को लेकर कहा था कि वो विक्टिम कार्ड खेलने में माहिर हैं।

इस पर जवाब देते हुए चारू असोपा ने कहा, "जहां तक ​​राजीव मुझे विक्टिम कार्ड खेलने की कला का मास्टर कहते हैं, मैं ईमानदारी से सब के सामने कहती हूं कि मैं औरों की गलतियों को भुगत रही हूं। मैंने अपनी बात रखी है। अगर वह मेरे बारे में एक निश्चित तरीके से महसूस करते हैं, तो ये उनके विचार हैं। सब कुछ समय पर छोड़ देते हैं। जल्द ही सब कुछ सबके सामने आ जाएगा।"

चारू असोपा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से राजीव के साथ के सभी फोटोज डिलीट कर दिए हैं।
चारू असोपा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से राजीव के साथ के सभी फोटोज डिलीट कर दिए हैं।

पहले से शादीशुदा थीं चारू

राजीव सेन का कहना है कि उनकी पत्नी चारू असोपा पहले से शादीशुदा थीं, लेकिन उन्होंने अपनी शादी के बारे में किसी को नहीं बताया। अगर ऐसा कुछ था तो वो मुझे बता सकती थी, मैं इसे स्वीकार करता। वहीं, इस बारे में चारू का कहना है कि राजीव को उनकी पहली शादी के बारे में पहले से पता था, वो बस उन पर झूठा आरोप लगा रहे हैं।

ब्लॉग में चारू ने बताई थी तलाक की बात

चारू ने एक वीडियो में फैंस के साथ अपने तलाक की बात शेयर करते हुए कहा "मुझे पता है कि कुछ लोग मुझे गलत समझ रहे होंगे, लेकिन मैं ये कहूंगी कि मैंने बहुत सोच-समझ कर फैसला लिया, ये कोई इमोशनल होकर या जल्दबाजी में लिया हुआ फैसला नहीं है। मैंने बहुत कोशिश की और बहुत सोच-विचार किया, फिर फैसला लिया, मैं ये सब सिर्फ अपनी बेटी जियाना के लिए कर रही हूं।" हालांकि, दोनों ने इस बात का खुलासा नहीं किया है अभी दोनों ने डिवोर्स फाइल किया है या नहीं या उसका क्या प्रोसेस चल रहा है। बता दें कि कुछ ही महीने पहले चारू असोपा और राजीव सेन ने अपनी बेटी जियाना का वेलकम किया था।

श्वेता तिवारी ने रिश्ते के बारे में हमेशा खुल कर बात की

श्वेता तिवारी ने कई बार अपने टूटते रिश्ते और बुरे अनुभव को लेकर खुल कर बात की है। श्वेता की पहली शादी राजा चौधरी से हुई थी और इस रिश्ते से श्वेता की एक बेटी भी हैं, जिनका नाम पलक है। वहीं श्वेता की दूसरी शादी अभिनव कोहली से हुई, जिससे उनका एक बेटा, रेयांश है। श्वेता ने एक इंटरव्यू में शादी के टूटने के कारण बच्चों पर क्या असर पड़ा इसके बारे में बताया था।

श्वेता ने इंटरव्यू में बताया, 'मेरे दोनों बच्चे हमेशा खुश रहते हैं। इतना कुछ सहने के बाद भी वह कभी उदास नहीं होते। कभी-कभी मुझे लगता है कि क्या वो मुझसे अपनी फीलिंग छिपा रहे हैं। पलक ने मुझे अपने पिता से मार खाते हुए देखा है। उसने 6 साल की उम्र में बहुत कुछ देखा। पुलिस हमारे घर आती थी। उसकी मां पुलिस के पास जाती थी। मेरे बेटा, वो सिर्फ 4 साल का है और उसे पुलिस और जज के बारे में पता है और ये सब इसलिए हो रहा है क्योंकि उन्होंने गलत इंसान को चुना।

रश्मि देसाई ने बताया था कि वो डिप्रेशन में रहीं

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने अपने रिश्ते को लेकर एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने नंदीश संधू के साथ अपने रिश्ते को बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। इसलिए उन्होंने ही तलाक की पहल की और नंदीश से अलग हो गईं। रश्मि ने आगे कहा कि नंदीश से अलग होने का फैसला पूरी तरह से उनका था। हालांकि, रश्मि ने ये भी बताया कि जब तलाक हुआ, तब वो डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं। मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जाता है कि दोनों के तलाक लेने की वजह नंदीश का किसी के साथ अफेयर था।

नंदीश से अलग होने पर डिप्रेशन में चली गई थीं रश्मि देसाई।
नंदीश से अलग होने पर डिप्रेशन में चली गई थीं रश्मि देसाई।

निशा रावल ने मीडिया में बताया था कि करण ने उनको पीटा

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम करण मेहरा पर उनकी पत्नी ने संगीन आरोप लगाए। निशा रावल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि करण ने उन्हें बुरी तरह पीटा और वो बहुत दिनों से उन पर हाथ उठाते आए हैं। निशा का कहना है कि उन्होंने करण को कई मौके दिए, लेकिन वो सुधरे नहीं। वो अपने बेटे का जीवन खराब नहीं करना चाहती, इसलिए करण से तलाक लेंगी।