डिलीवरी बॉय ने महिला को लिखा-‘आपको मिस कर रहा हूं’:वायरल हो रही चैट, यूजर्स का स्विगी पर फूटा गुस्सा

नई दिल्ली6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सोशल मीडिया पर एक वॉट्सऐप चैट वायरल हो रही है, जिसमें एक स्विगी का डिलीवरी बॉय एक महिला को ‘आप बहुत सुंदर हैं’, ‘आपको याद कर रहा हूं’, ‘आपकी आंखें बहुत सुंदर हैं’, जैसे मैसेज भेज रहा है। महिला ने मामले की शिकायत सर्विस प्रोवाइडर से की है। ट्विटर पर यूजर्स स्विगी को लताड़ रहे हैं और महिला को पुलिस को शिकायत दर्ज कराने की सलाह दे रहे हैं।

क्या है मामला
गुरुवार को ट्विटर यूजर @prapthi_m ने ट्विटर पर स्विगी के डिलीवरी बॉय के मैसेज के स्क्रीनशॉट्स साझा करते हुए लिखा कि मुझे विश्वास है हर महिला का सामना इस तरह के संदेशों से हुआ होगा। मंगलवार रात को @SwiggyInstamart से मुझे ग्रोसरी की डिलीवरी मिली थी। आज डिलीवरी बॉय ने मुझे वॉट्सऐप पर भद्दे और गंजे मैसेज भेजे, जिससे मैं घबरा गई। ऐसा न पहली बार और न आखिरी बार हुआ है।

डिलीवरी बॉय ने महिला को 'मिस यू लॉट', 'नाइस योअर ब्यूटी', 'नाइस बिहेवियर' जैसे मैसेज भेजे। महिला ने सर्विस प्रोवाइडर से डिलीवरी बॉय की शिकायत की, लेकिन स्विगी की कस्टमर केयर टीम से संतोषजनक प्रतिक्रिया नहीं मिली।

स्विगी लेगी एक्शन
हालांकि, शुक्रवार को साझा किए गए अपडेट में महिला ने लिखा कि स्विगी की एस्केलेशन टीम और उनके सीईओ के ऑफिस ने मुझसे संपर्क किया और कहा कि वे इसे रोकने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाएंगे ताकि फिर से ऐसी किसी घटना को होने से रोका जा सके।

फूड ऑर्डर करने से घबराने लगी है महिला
महिला के ट्वीट के मुताबिक, यह पहली बार नहीं है जब उन्हें किसी डिलीवरी बॉय द्वारा परेशान किया गया हो, लेकिन इस बार मैंने शिकायत करने की ठानी और स्विगी सपोर्ट पर शिकायत की। इस घटना ने मुझे भीतर तक झकझोर दिया है और अब मैं देर रात या अकेले होने पर फूड ऑर्डर करने से घबराने लगी हूं।
ट्विटर पर कमेंट करने वालों ने स्विगी से आग्रह किया है कि ऐसी घटना फिर न हो। तो वहीं, कुछ यूजर्स महिला को अपने साथ हुए उत्पीड़न के खिलाफ पुलिस को शिकायत दर्ज कराने की बात कर रहे हैं।

यूजर्स ने महिला को शिकायत दर्ज कराने की सलाह दी। साथ ही स्विगी पर भी नाराजगी जताई।
यूजर्स ने महिला को शिकायत दर्ज कराने की सलाह दी। साथ ही स्विगी पर भी नाराजगी जताई।
खबरें और भी हैं...