• Hindi News
  • Women
  • Cricket Bollywood Pair From Viv Nina To Virushka, Some Get Love And Some Get Separated

राहुल के लिए अथिया की ताली:विव-नीना से विरुष्का तक क्रिकेट-बॉलीवुड की जोड़ी, किसी को प्यार मिला तो किसी को जुदाई

नई दिल्ली23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आजकल अथिया और केएल राहुल के प्यार के चर्चे जोरों पर हैं - Dainik Bhaskar
आजकल अथिया और केएल राहुल के प्यार के चर्चे जोरों पर हैं

टी-20 वर्ल्डकप में टीम इंडिया ने शुक्रवार को स्कॉटलैंड के खिलाफ शानदार जीत हासिल की। इस जीत के हीरो केएल राहुल रहे। खास बात ये रही कि केएल राहुल की फ्रेंड अथिया शेट्टी भी मैच के दौरान स्टैंड्स में दिखीं। अथिया के साथ रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह भी नजर आईं। क्रिकेट और बॉलीवुड का पुराना रिश्ता है। भारतीय क्रिकेटर और बॉलीवुड अभिनेत्रियों की दोस्ती और प्यार के किस्से आम रहे हैं। कई शादी के बंधन में बंधे और कई के रास्ते जुदा भी हुए। इन्हीं में से कुछ किस्से हम आपके लिए लाए हैं।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की खूबसूरत लव स्टोरी
जब बॉलीवुड और भारतीय क्रिकेट की बात आती है तो इसमें सबसे लोकप्रिय और सबसे खूबसूरत लव स्टोरीज में से एक अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की है। शुरू में इनका अफेयर चला। सालों की डेटिंग के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए। अफेयर के दिनों में इस कपल ने अपने रिलेशनशिप से इनकार नहीं किया और कई मौकों पर ये एक साथ नजर भी आए।

सबसे लोकप्रिय और खूबसूरत लव स्टोरीज में से एक अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की मानी जाती है
सबसे लोकप्रिय और खूबसूरत लव स्टोरीज में से एक अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की मानी जाती है

सागरिका घाटगे को चुपके से दिल दे बैठे जहीर खान
'द चक दे इंडिया' फेम सागरिका घाटगे एक कॉमन फ्रेंड के जरिए तेज भारतीय गेंदबाज जहीर खान से मिली थीं। पहली बार सार्वजनिक तौर पर ये कपल युवराज-हेज़ल की शादी में एक साथ नजर आया। कुछ समय की डेटिंग के बाद इस भारतीय तेज गेंदबाज ने 23 मई, 2017 को सागरिका से सगाई और 23 नवंबर, 2017 को कोर्ट मैरिज कर ली। इनके रिसेस्पशन में क्रिकेट और बॉलीवुड स्टार शामिल हुए।

पहली बार सार्वजनिक तौर पर यह खूबसूरत कपल युवराज-हेज़ल की शादी में एक साथ नजर आया था
पहली बार सार्वजनिक तौर पर यह खूबसूरत कपल युवराज-हेज़ल की शादी में एक साथ नजर आया था

हेज़ल कीच में युवराज सिंह को दिखा लाइफ पार्टनर
क्या आपको यह प्यारी अभिनेत्री याद है जो 'हैरी पॉटर एंड द गॉब्लेट ऑफ फायर' फिल्म का हिस्सा थी? कई ने इसे अच्छी तरह से नोटिस नहीं किया होगा। अपने जीवन में कई खूबसूरत महिलाओं को डेट करने के बाद युवी को अंततः हेज़ल कीच में अपना जीवनसाथी मिला। दोनों का परिचय कॉमन फ्रेंड्स के जरिए एक-दूसरे से हुआ। दो साल की डेटिंग के बाद अहसास हुआ कि दोनों एक-दूसरे के प्यार में हैं। इस कपल ने गोवा में साधारण तरीके से शादी की जिसमें कई क्रिकेट हस्तियां शामिल हुईं। हेजल जो अपने अट्रैक्टिव लुक के लिए जानी जाती हैं, अपने आइटम सॉन्ग 'आ अंते अमलापुरम' से पहले ही कई दिल जीत चुकी थीं।

कई खूबसूरत महिलाओं को डेट करने के बाद युवी को अंततः हेज़ल कीच में अपना लाइफ पार्टनर मिला
कई खूबसूरत महिलाओं को डेट करने के बाद युवी को अंततः हेज़ल कीच में अपना लाइफ पार्टनर मिला

युवराज सिंह और दीपिका पादुकोण के रिश्ते की गॉसिप
दीपिका पादुकोण की युवराज सिंह के साथ डेटिंग की अफवाहें भी रहीं। इस कपल को कई जगहों पर एक साथ देखा गया था लेकिन उन्होंने कभी भी अपने रिलेशनशिप को खुलकर एक्सेप्ट नहीं किया। दीपिका और युवी का रिश्ता टिका नहीं। दीपिका ने बाद में रणवीर सिंह से प्यार हुआ और दोनों ने शादी की।

एमएस धोनी-दीपिका पादुकोण के प्यार की खबरें भी छाई रहीं
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान धोनी के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने डिंपल ब्यूटी दीपिका पादुकोण को भी डेट किया था। उनके अफेयर ने तब सबका ध्यान आकर्षित किया जब धोनी ने उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक टी-20 मैच के लिए आमंत्रित किया। मैच में दीपिका की मौजूदगी ने गॉसप को हवा दी। हालांकि, इनमें से किसी भी स्टार ने एक-दूसरे को डेट करने की पुष्टि नहीं की।

लंबे समय तक डेटिंग के बाद हरभजन सिंह और गीता बसरा शादी के बंधन में बंधे
बॉलीवुड की पूर्व एक्ट्रेस गीता बसरा, हरभजन सिंह से शादी करने से पहले लंबे समय तक उन्हें डेट कर चुकी हैं। इस जोड़े ने 29 अक्टूबर, 2015 को शादी कर ली। इस कपल ने काफी भव्य तरीके से शादी की। दोनों की एक प्यारी बेटी है।

क्रिकेट और बॉलीवुड की पहली जोड़ी- मंसूर अली खान पटौदी और शर्मिला टैगोर
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मंसूर अली खान पटौदी और उनकी पत्नी शर्मिला टैगोर की क्रिकेट और बॉलीवुड सितारों के बीच पहली शादी मानी जाती है। यह कपल म्युचुअल फ्रेंड्स के जरिए एक-दूसरे से मिले थे। यह रिश्ता 1965 का है जब कड़े पारिवारिक विरोध के बीच शर्मिला ने पटौदी से शादी की थी। शर्मिला उस समय एक सुपर-सक्सेसफुल अभिनेत्री थीं, और कई हिट फिल्में दीं। इस खूबसूरत कपल से तीन बच्चे-सैफ अली खान, सोहा अली खान और सबा अली खान हुए।

विवियन रिचर्ड्स और नीना गुप्ता- हिम्मत वाला प्यार
सर विवियन रिचर्ड्स अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सबसे दिग्गजों में से एक माने जाते हैं। इस क्रिकेटर और बॉलीवुड अभिनेत्री नीनी गुप्ता का रिश्ता अजीब रहा। इनका रिलेशनशिप एक टॉप सीक्रेट अफेयर था क्योंकि उस समय विवियन पहले से ही किसी दूसरी महिला से शादी कर चुके थे। इनके रिश्ते पर खूब गॉसिपिंग हुई। इंडियन मीडिया में इस रिलेशनशिप को अच्छे नजरिये से नहीं देखा गया लेकिन नीना गुप्ता का विवियन से प्यार करना साहसिक कदम था। विवियन के साथ रिलेशनशिप से नीना ने अपनी बेटी मसाबा गुप्ता को भी जन्म दिया, जो अब एक सफल फैशन डिजाइनर हैं।

रोहित शर्मा के सोफिया हयात के साथ अफेयर की अफवाहें थीं
रोहित शर्मा के सोफिया हयात के साथ अफेयर की अफवाहें थीं

रोहित शर्मा और सोफिया हयात का रिलेशनशिप- ब्रेकअप
अपनी स्पोर्ट्स मैनेजर रितिका सजदेह से शादी करने से पहले, रोहित शर्मा के सोफिया हयात के साथ अफेयर की अफवाह थी। उन्हें कुछ पार्टियों में स्टार के साथ देखा गया, जिससे उनके कथित अफेयर की अफवाहें उड़ीं। मीडिया ने भी इस रिश्ते को ज्यादा तवज्जो नहीं दी क्योंकि किसी ने इस अफेयर को स्वीकार नहीं किया। अंत में, ब्रेकअप के साथ, चीजें बहुत स्पष्ट हो गईं और सोफिया, जो क्रिकेटर से आहत हुईं, ने रिश्ते की अफवाहों की पुष्टि की। यह तब हुआ जब क्रिकेटर ने मीडिया के सामने उन्हें स्वीकार करने से इनकार कर दिया।

अभिनेत्री अमृता सिंह क्रिकेट के मैदान में कई बार रवि शास्त्री के लिए चीयर करती नजर आईं
अभिनेत्री अमृता सिंह क्रिकेट के मैदान में कई बार रवि शास्त्री के लिए चीयर करती नजर आईं

रवि शास्त्री और अमृता सिंह, जो मंजिल तक नहीं पहुंचा
जब रवि शास्त्री अपने फुल फॉर्म में होते थे, तो कई लड़कियां उनकी फैन थीं। अमृता सिंह जैसी बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में भी अफवाह है कि वह भी इससे अछूती नहीं रहीं। अमृता सिंह क्रिकेट के मैदान में कई बार रवि शास्त्री के लिए चीयर करती नजर आईं। हालांकि इस रिश्ते की कवरेज केवल टैबलॉयड तक ही सीमित रही। जहां रवि ने रितु सिंह से शादी की, वहीं अमृता ने अपने से काफी छोटे सैफ अली खान से शादी रचाई।

खबरें और भी हैं...