• Hindi News
  • Women
  • Deepika Ranveer Become Asia's Rich Power Couple, Street Dog Crosses Road To Children And Elderly In Georgia

आज की मीठी खबरें:बच्चों और बुजुर्गों को सड़क पार कराने वाला कुत्ता वायरल, दीपिका-रणवीर बने एशिया के अमीर पावर कपल

नई दिल्ली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नमस्कार,

दिन भर की भागदौड़ के बीच कई खबरें ऐसी होती हैं जो हमारे चेहरे पर स्माइल लाती हैं। हमारे आसपास की ये खबरें हमें खुद से जुड़ी महसूस होती हैं तो कई बार जिंदगी में आगे बढ़ने का रास्ता भी दिखाती हैं। ऐसी ही कुछ खास खबरें जो आपको हिम्मत की डोज देंगी। आप इन्हें पढ़ें और शेयर भी करें।

1. दीपिका-रणवीर सिंह बने अमीर पावर कपल, हांगकांग, साउथ कोरिया और सिंगापुर के स्टार भी लिस्ट में

2022 में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एशिया के चार सबसे अमीर सेलिब्रिटी पावर कपल्स में शामिल हो गए हैं। इस लिस्ट में शामिल होने बाकी तीन पावर कपल्स में हांगकांग के फेमस एक्टर टोनी लेउंग और कैरिना लाउ, साउथ कोरिया सुपरस्टार रेन और किम ताए-ही और साथ ही सिंगापुर के फैन वोंग और क्रिस्टोफर ली हैं।

2. बचे खाने और सब्जियों के छिलकों पर काम करने वाली डॉ. रिशा सिंह हुईं सम्मानित

दिल्ली की फॉरेंसिक साइंटिस्ट डॉ. रिशा सिंह जैस्मीन नाथन को दुनिया के उन टॉप 50 शख्सियतों में चुना गया है जिन्होंने फूड और ड्रिंग इंडस्ट्री में बेहतर काम किया है। पाक कला के 400 दिग्गज उम्मीदवारों ने हिस्सा लिया था। स्पेन के बिलबाओ शहर में ‘द 50 नेक्स्ट : क्लास ऑफ 2022’ में उन्हें सम्मानित किया गया। रिशा बताती हैं कि उन्होंने पिछले साल ही अपना रिसर्च वर्क न्यूजीलैंड में पूरा किया था। रिशा ने बचे खाने और सब्जियों के छिलकों के बेहतर उपयोग को लेकर काम किया है।

3. प्रि‍यंका चोपड़ा ने शुरू किया नया बिजनेस, पिछले हफ्ते की थी अपने नए वेंचर की अनाउंसमेंट

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने नया बिजनेस शुरू किया है। रेस्टोरेंट और हेयर प्रोडक्ट के बाद अब प्रियंका ने होम डेकोर प्रोडक्ट्स की शुरुआत की है। उन्होंने अपने इस होम डेकोर प्रोडक्ट का नाम 'सोना होम' रखा है। प्रियंका ने पिछले हफ्ते अपने होम वेयर लाइन के लॉन्च‍िंंग की अनाउंसमेंट की थी, एक्ट्रेस ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'सोना होम ढेर सारे प्यार से बनाया गया है, और हर पल को शानदार और स्पेशल बनाने का मकसद ,हम आपका स्वागत कर बेहद खुश हैं।'

4. आमिर खान ने भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ किया डांस, अभिनेत्री का सपना किया पूरा

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का सपना पूरा किया है। दरअसल, अक्षरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें आमिर उनके साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। अक्षरा ने कैप्शन में लिखा, 'यह बिलकुल सपने का पूरा होने जैसा है।' आमिर 'लाल सिंह चड्ढा' के सॉन्ग फिर ना ऐसी रात आएगी पर अक्षरा के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। आमिर की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' टॉम हैंक्स की फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का हिंदी रीमेक है। अद्वैत चंदन की निर्देशित फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

5. चर्चा में जॉर्जिया में सड़क पार कराने वाला स्ट्रीट डॉग, बच्चों के साथ बड़ों की भी मदद करता है

जॉर्जिया में एक स्ट्रीट डॉग इंस्टाग्राम पर काफी चर्चा में है। इसका नाम कुपता है। यह डॉग लोगों को सड़क पार करने में मदद करता है। कुपता बटुमी शहर में रहता है। इंस्टाग्राम पर उसके 37,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उसके अकाउंट पर नियमित रूप से दिल को छू लेने वाले वीडियो पोस्ट किए जाते हैं। कुपता की इंस्टाग्राम बायो में क्रॉसिंग गार्ड, लोगों की पसंद और जॉर्जिया की शान लिखा हुआ है। हालांकि, उसका ऑकाउंट कौन हैंडल करता है, इसका अभी पता नहीं चला है। कुपता की एक वॉल पेंटिंग भी बनाई गई है। इसमें वह जॉर्जिया के फ्लैग को पकड़े हुए दिखाई दे रहा है।