• Hindi News
  • Women
  • Discussion Of Affair With The Actor, The Reporter Smiled When Asked

जॉनी-अंबर की लड़ाई में महिला वकील छाई:अभिनेता के साथ अफेयर के चर्चे, रिपोर्टर ने पूछा तो मुस्कुरा दी

वॉशिंगटनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

‘कैप्टन जैक स्पैरो’ का मशहूर किरदार निभाने वाले हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप इन दिनों अपनी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड से मुकदमेबाज़ी में फंसे है। पूर्व पत्नी ने उन पर यौन शोषण और मारपीट जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसके बाद जॉनी ने अपनी एक्ट्रेस बीवी पर मानहानि का मुकदमा ठोंक दिया था। इस मुकदमे पर दुनिया भर की निगाहे टिकी हैं। इसमें जॉनी की पैरवी कर रही महिला वकील केमिली वास्केज ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

इस केस में केमिली मजबूती से जॉनी का पक्ष रख रही हैं। जिसके चलते जॉनी के फैन्स अब केमिली के भी फैन हो गए हैं। लोग सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि जॉनी के फैन्स जॉनी को निर्दोष मानते हैं। उनका यह भी मानना है कि पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड ने जॉनी को चीट किया है। ऐसे में एक महिला वकील का जॉनी के पक्ष में खड़ा होना लोगों को पसंद आ रहा है।

मुकदमे की सुनवाई के दौरान जॉनी की वकील केमिली ने गले लगकर उनका हौसला बढ़ाया था। इस तस्वीर के सामने आने के बाद दोनों के बीच अफेयर के चर्चे हाेने लगे।
मुकदमे की सुनवाई के दौरान जॉनी की वकील केमिली ने गले लगकर उनका हौसला बढ़ाया था। इस तस्वीर के सामने आने के बाद दोनों के बीच अफेयर के चर्चे हाेने लगे।

अपने सवालों से एम्बर को फंसाया था

कोर्ट में सुनवाई के दौरान कई ऐसे मौके आए जब केमिली ने एम्बर से तल्ख सवाल पूछे। इन सवालों के जवाब में अक्सर एम्बर लड़खड़ाती नजर आईं। जिसके चलते इस केस में अब जॉनी का पक्ष मजबूत नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर भी लोग जॉनी डेप के प्रति सहानुभूति दिखा रहे हैं। साथ ही उनकी वकील केमिली को लोग ‘रियल हीरो बता रहे हैं। ट्विटर पर एक यूजर ने केमिली की तारीफ करते हुए लिखा कि ‘एक महिला को केमिली जैसा होना चाहिए न कि एम्बर जैसा।’

वकील के संग जॉनी के अफेयर के भी चर्चे

अपनी वकील के साथ जॉनी के अफेयर के भी चर्चे हैं। कहा जा रहा है कि जॉनी केमिली को डेट कर रहे हैं। हालांकि मीडिया के इस बारे में सवाल पूछने पर केमिली ने हंस कर इनकार कर दिया था। 37 साल की केमिली अमेरिका के एक बड़े लॉ फर्म के लिए काम करती हैं और कई हाई प्रोफाइल मामलों की पैरवी कर चुके हैं।

जॉनी के फैन्स के लिए दवदूत से कम नहीं केमिली

एक समय पर जॉनी डेप अपनी पूर्व पत्नी के आरोपों में बुरी तरह घिरते नजर आ रहे थे। एम्बर ने उन पर मारपीट के साथ प्राइवेट पार्ट में शराब की बोतल डालने का आरोप लगाया था। लेकिन अपनी मजबूत लीगल शैली से केमिली ने केस का पासा पलट दिया। अब एम्बर खुद इस केस में घिरती नजर आ रही हैं। यही कारण है कि अब जॉनी के फैन्स केमिली को ‘रियल हीरो’ कह रहे हैं। केमिली के नाम की शर्ट पहनकर वे उनका समर्थन भी कर रहें। दुनिया भर में #CamilleVasquez हैश टैग के साथ हजारों ट्वीट किए जा चुके हैं।

फेमिनिस्टों ने किया विरोध, बताया महिला विरोधी

सोशल मीडिया पर कुछ फेमिनिस्टों और #Meetoo मुहिम को समर्थकों ने केमिली को महिला विरोधी भी बताया है। उनका कहना है कि केमिली पैसों के लिए सेक्सुअल अब्यूज और पत्नी से मारपीट के आरोपी की तरफ़दारी कर रही हैं।