पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Women
  • Doctor In Coronavirus Duty Update; Pm Narendra Modi Latest Twiter Post After Doctor Coming Home After 20 Days

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोनावॉरियर को सलाम:20 दिन बाद घर लौटीं महिला डॉक्टर का लोगों ने फूल बरसाकर किया स्वागत, प्रधानमंत्री और रेल मंत्री ने ट्वीट किया वीडियो

9 महीने पहले

देशभर में लगातार फैल रहे कोरोनावायरस के खिलाफ जारी जंग में कोरोना वॉरियर्स डटकर खड़े हुए हैं। हर कोई घर- परिवार से दूर देश सेवा में अपने कर्तव्यों का पालन कर रहा है। ऐसी ही एक कोरोना वॉरियर का वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। 20 दिन बाद हॉस्पिटल से घर लौटी एक महिला डॉक्टर के सम्मान का यह वीडियो खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रेल मंत्री पीयूष गोयल ने ट्वीट किया है।

20 दिन लौटीं डॉक्टर

कोविड-19 के मरीजों का आईसीयू में इलाज कर रही है यह महिला डॉक्टर 20 दिन बाद अपने घर लौटी, जहां उनके परिवार और सोसाइटी वालों ने एक हीरो की तरह उनका स्वागत किया। इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए पीएम मोदी ने लिखा कि यह देश की सच्ची भावना को दर्शाता है। यह पल दिल को खुशी से भर देते हैं और उन्हें फ्रंटलाइन पर काम कर रहे इन कोरोनावॉरियर्स पर गर्व है।

लोगों ने फूल बरसाकर किया सम्मान 

वीडियो में एक महिला सोसाइटी के अंदर जाती दिख रही है। वह जैसे सोसाइटी में दाखिल हुई तो थाली बजाकर और फूलों की पंखुड़ियों की वर्षा कर महिला डॉक्टर का स्वागत किया गया। यह देख महिला भी भावुक हो गई। वहीं इस वीडियो पर लोगों के भी काफी रिएक्शन आ रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser