• Hindi News
  • Women
  • Exactly Looking Celesty Bairagi Said – I Am Not Alia; I Want To Make My Own Identity

आलिया भट्‌ट की हमशक्ल अपनी इमेज को लेकर परेशान:हूबहू दिखने वाली सेलेस्टी बैरागे बोलीं- मैं आलिया नहीं; खुद की अलग पहचान बनाना चाहती हूं

मुंबई5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आमतौर पर कि सी बड़े सेलिब्रिटी का हमशक्ल होना अच्छा माना जाता है। लेकिन मुंबई की एक लड़की खुद के आलिया की तरह दिखने वाले अपने चेहरे से परेशान हो गई है। अब उन्होंने कहा है कि वो आलिया नहीं हैं और खुद की अलग पहचान बनाना चाहती हैं। हालांकि आलिया की हमशक्ल का यह भी कहना है कि वो अलिया को पसंद करती हैं और उनकी ही तरह एक्ट्रेस बनना चाहती हैं।

‘आलिया से अलग इमेज बनाना चाहती हूं’

मुंबई की रहने वाली सेलेस्टी बैरागे काफी हद तक आलिया जैसी दिखती हैं। उन्हें देख कर कोई भी कनफ्यूज हो सकता है। सेलेस्टी ने फोटो ब्लॉग ‘ह्यूमंस ऑफ बॉम्बे’ के साथ अपनी कहानी शेयर की है। उनका कहना है कि वो आलिया को पसंद जरूर करती हैं। लेकिन वो आलिया के नाम से इतर अपनी पहचान बनाना चाहती हैं।

लोग बोले-ये तो बिलकुल आलिया है

‘ह्यूमंस ऑफ बॉम्बे’ के इंस्टाग्राम पोस्ट पर लोग सेलेस्टी बैरागे की फोटो देख कर हैरान हो रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है ‘ये तो बिलकुल आलिया है।’ दूसरे यूजर ने सेलेस्टी बैरागे की मुस्कान को बिलकुल आलिया की तरह बताया।

एक्ट्रेस बनना चाहती हैं सेलेस्टी बैरागे

सेलेस्टी बैरागे का सपना आलिया की तरह हमेशा मुस्कुराती रहने वाली एक्ट्रेस बनने का है। सेलेस्टी फिलहाल टीवी इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिए स्ट्रगल कर रही हैं। आगे उनका सपना बॉलीवुड में काम करने का है।

दुनिया में एक जैसी शक्ल को 7 लोग होते हैं, इन एक्टर्स के भी हैं हमशक्ल

जानकारों के मुताबिक किसी भी इंसान के दुनिया में 7 हमश्कल होते हैं। आलिया के अलावा शाहरुख, सलामान, काजोल, करीना कपूर जैसे बॉलीवुड के कई दूसरे एक्टर-एक्ट्रेस के भी हमशक्ल हैं। फिल्म इंडस्ट्री में सितारों के हमशक्लों को स्टंट जैसा काम आसानी से मिल जाता है।

खबरें और भी हैं...