• Hindi News
  • Women
  • Fake Eyelashes, Makeup And Applied Nail Paint After Meeting A Woman

ब्लाउज-स्कर्ट-नकली विग पहनकर जेल से भागा अपराधी:एक महिला से मुलाकात के बाद फेक आईलैशेस, मेकअप किया और नाखूनों पर लगाया नेलपेंट

पैराग्वे6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पैराग्वे की जेल से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कुख्यात अपराधी महिला के कपड़े पहनकर जेल से भाग गया। इतना ही नहीं उसने नाखूनों पर व्हाइट पॉलिश लगा लिया और फेक आईलैशेस और चेहरे पर मेकअप किया और एक विग लगा लिया ताकि कोई उसे पहचान न सकें।

जेल की गेट पर ही पकड़ा गया अपराधी
दरअसल, जेल में क्रिमिनल से मिलने एक महिला आई थी। सीजर, उसके साथ प्राइवेट रूम में गया था। कुछ समय बाद सीजर ने ओलिव ब्लाउज और ब्लू स्कर्ट पहन लिया। हैरानी की बात यह है कि पुलिस वालों को झांसा देकर वह जेल से बाहर भी आ गया लेकिन उसे दोबारा पकड़ लिया गया।

इस कुख्यात क्रिमिनल का नाम सीजर ऑर्टिजू है। उसे Gordito Lindo या Cute Chubby के नाम भी जाना जाता है।
इस कुख्यात क्रिमिनल का नाम सीजर ऑर्टिजू है। उसे Gordito Lindo या Cute Chubby के नाम भी जाना जाता है।

जेल से भागने में 3 लोगों ने दिया साथ
सीजर, लैटिन अमेरिकी ड्रग डीलिंग गैंग Rotela Clan का सेकंड लीडर इन कमांड है। मौजूदा समय में यह गैंग पैरग्वे में ड्रग ट्रेड को कंट्रोल करने करने के लिए जंग लड़ रही है। उन लोगों का मुकाबला First Capital Command से है, जो कि ब्राजील की सबसे पावरफुल प्रिजन गैंग और कोकीन एक्सपोर्टर है।

इस मामले में 4 लोगों को कस्टडी में भी ले लिया गया है।
इस मामले में 4 लोगों को कस्टडी में भी ले लिया गया है।

3 साल से जेल में किया गया शिफ्ट
अधिकारियों के मुताबिक, महिला गेटअप में सीजर को कुछ चेक प्वाइंट्स पर किसी ने नोटिस नहीं किया। फिर जेल के एग्जिट गेट का दरवाजा गार्ड ने खोल दिया। लेकिन जेल से कुछ ही दूरी पर सीजर को पुलिस ने फिर से पकड़ लिया। उसके साथ तीन और लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, इन सभी पर सीजर को जेल से भगाने में मदद करने का आरोप है। पैराग्वे के El Nacional न्यूजपेपर के मुताबिक, साल 2019 से ही सीजर, Tacumbú National Penitentiary में सजा काट रहा है

घटना के बाद दूसरी जेल में किया गया शिफ्ट
इस घटना के बाद सीजर को दूसरी जेल में शिफ्ट कर दिया गया। हालांकि, उनकी पत्नी जेसिका सेलिनास ने इस पर आपत्ति जताई है। उन्होंने अधिकारियों से पति को वापस ट्रांस्फर करने को कहा हैय़ वहीं, जस्टिस मिनिस्ट्री ने इस मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं।