• Hindi News
  • Women
  • Fans Said, Heart Is Robbing Style, There Is Some Other Match Happening Here, Watching Matrimony Site Or IPL

IPL के दौरान घुटने पर बैठकर बॉयफ्रेंड को किया प्रपोज:फैंस ने कहा, दिल लूट रहा अंदाज, यहां तो कुछ और ही मैच हो रहा, मैट्रिमोनी साइट देख रहा या IPL

नई दिल्ली14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • :

चेन्नई और बेंगलुरु के बीच पुणे में खेले जा रहे IPL मैच के दौरान एक कपल ने सभी का दिल जीत लिया। एक लड़की ने मैच के दौरान अपने बॉयफ्रेंड को घुटने पर बैठकर प्रपोज किया। लड़के ने भी अपनी प्रेमिका के प्रपोजल को स्वीकार किया और रिंग पहन ली। वहां मौजूद दर्शकों ने तालियां बजाकर दोनों को बधाई दी। इसको लेकर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि मैच के दौरान एक अच्छा मोमेंट। लड़का बेंगलुरु की टीम की जर्सी पहने हुआ था और लड़की ने भी रेड ड्रेस पहनी हुई थी। दोनों RCB के फैन थे। वहीं फैंस यह भी लिख रहे हैं कि दिल लूट रहा अंदाज, मैं तो ना करूं ऐसा, ड्रीम प्रपोजल, हां कहते ही लग गई गले, यहां तो कुछ और ही मैच हो रहा,मैं तो अब भी सिंगल हूं, मैट्रिमोनी साइट देख रहा या IPL.

इंडियन क्रिकेट के पूर्व बल्लेबाज ने ट्वीट कर कहा, RCB फैन को प्रपोज करती स्मार्ट गर्ल। अगर वह आरसीबी के प्रति वफादार रह सकता है, तो वह निश्चित रूप से अपने साथी के प्रति वफादार रह सकता है अच्छा किया और प्रपोज करने के लिए एक अच्छा दिन।

खेल के मैदान पर प्रपोज करने का नया ट्रेंड
इससे पहले भी कई खिलाड़ियों ने मैदान पर अपने बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया है। अमेरिकी फुटबॉल प्लेयर हसनी डॉटसन स्टीफेंसन ने मेजर लीग सॉकर (MLS) में मैच के बाद मैदान पर ही अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया था। इस घटना के बाद दर्शक 10 मिनट तक ताली बजाते रहे। खेल के मैदान पर हुआ ये पहला प्रपोजल नहीं हैं। कई खिलाड़ी स्टेडियम में मौजूद अपनी गर्लफ्रेंड को सबके सामने प्रपोज करते रहे हैं। कई बार ऐसे मौके भी आए जब महिला खिलाड़ियों को भीड़ के बीच प्रपोज किया गया। हम आपको ऐसे ही कुछ प्रपोजल के बार में बता रहे हैं।

मारिया बेलेन पेरेज मॉरिस
मारिया बेलेन पेरेज मॉरिस अर्जेंटीना की तलवार बाज खिलाड़ी हैं। वह टोक्यो ओलंपिक 2020 में महिला तलवारबाजी के पहले राउंड में ही हारकर खेल से बाहर हो गईं। मारिया के तीसरे ओलंपिक में हार मिली थी। हार से निराश मारिया मीडिया के सवालों का जवाब दे रही थीं, तभी मारिया के पीछे खड़े उनके कोच लुकास सौसेडो एक प्लेकार्ड लेकर घुटने पर बैठ गए और शादी के लिए प्रपोज किया। दोनों 17 साल से रिलेशनशिप में हैं। कोच ने साल 2010 के पेरिस वर्ल्ड चैंपियनशिप के दौरान भी मारिया को शादी के लिए प्रपोज किया था लेकिन तब मारिया ने उन्हें इनकार कर दिया था। इस बार उन्होंने अपनी हामी भर दी।

मारिया को शादी के लिए प्रपोज करते कोच।
मारिया को शादी के लिए प्रपोज करते कोच।

स्टेफी ग्राफ
जर्मन खिलाड़ी स्टेफी ग्राफ महिला टेनिस की दुनिया का बड़ा नाम हैं। लगातार 377 हफ्ते यानी कि सात साल तक टेनिस की दुनिया की नंबर वन महिला खिलाड़ी रहीं स्टेफी ग्राफ का एक वीडियो कई साल से वायरल है। 22 ग्रैंड स्लैम जीत चुकी स्टेफी अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती थीं। साल 1995 में स्टेफी अपना विंबलडन मैच खेल रही थीं। मैच के बीच उनके एक फैन ने पूछा, 'स्टेफी विल यू मैरी मी?' स्टेफी ने जो जवाब दिया वो काफी फनी था। फैन का प्रपोजल सुनकर स्टेफी कुछ पल रुकी। फिर उन्होंने मुस्कुराते हुए पूछा- 'हाउ मच मनी डू यू हैव।' दोनों की इस बातचीत को सुनकर पूरा टेनिस कोर्ट खिलखिला उठा।

अमांडा वेलिंग्टन
24 साल की अमांडा ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर हैं। इसके अलावा बिग बैश लीग में एडिलेड स्ट्राइकर टीम का हिस्सा हैं। साल 2019 में एडिलेड स्ट्राइकर्स और मेलबर्न रेनेगेड्स के बीच खेला गया। अमांडा की टीम एडिलेड ने उस मैच को छह विकेट से जीत लिया था। जीत के बाद अमांडा अपने साथियों के साथ मैदान पर जश्न मना रही थी, तभी उनके बॉयफ्रेंड टेलर मैक्केशनी ने सबके सामने घुटने पर बैठते हुए उनके सामने रिंग बढ़ाई और अपने प्यार का इजहार किया। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेटर ने इस प्रपोजल पर अपनी सहमति दी।

हसनी डॉटसन
इसी साल जुलाई में अमेरिकी फुटबॉलर हसनी डॉटसन स्टीफेंसन पूरी दुनिया के सामने आपने प्यार का इजहार किया था। मेजर लीग सॉकर का मैच था। मिनेसोटा एफसी क्लब और सैन जोस अर्थक्वेक के बीच मैच खेला गया और ड्रॉ रहा। हसनी मिनेसोटा एफसी क्लब के लिए खेल रहे थे। मैच ड्रॉ होने के बाद हसनी दर्शकों के सामने अपनी गर्लफ्रेंड पेट्रा वुकोविक के प्रपोज किया। उनकी गर्लफ्रेंड पेट्रा ने खुशी-खुशी हामी भर दी।

फुटबॉलर हसनी डॉटसन और उनकी गर्लफ्रेंड पेट्रा वुकोविक
फुटबॉलर हसनी डॉटसन और उनकी गर्लफ्रेंड पेट्रा वुकोविक

सचिन बेबी
सचिन बेबी भारतीय क्रिकेटर हैं। घरेलू क्रिकेट में केरल के लिए खेलते हैं। आईपीएल में विराट कोहली की टीम रॉयल्स चैलेंजर्स का हिस्सा हैं। साल 2016 के आईपीएल मैच के बाद इनका वीडियो वायरल हुआ। उस वीडियो में सचिन और उनकी गर्लफ्रेंड एना चांडी आरसीबी की जर्सी पहने हुए हैं और एक-दूसरे के साथ क्रिकेट खेल रहे होते हैं। एना सचिन को क्लीन बोल्ड करती हैं, उसके बाद सचिन उन्हें घुटने के बल बैठकर प्रपोज करते हैं। साल 2017 में दोनों ने शादी कर ली। अब दोनों एक बच्चे के माता-पिता हैं।

सचिन बेबी अपनी गर्लफ्रेंड एना चांडी को प्रपोज करते हुए।
सचिन बेबी अपनी गर्लफ्रेंड एना चांडी को प्रपोज करते हुए।

क्रिकेट प्रेमी का प्रपोजल
पिछले साल भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए ODI मैच के दौरान का एक वीडियो काफी वायरल हुआ। मैदान पर दोनों टीमें भिड़ीं हुई थीं। दर्शक दीर्घा में नीली जर्सी में बैठे एक लड़के ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट की पीली जर्सी पहने बैठी एक लड़की को प्रपोज कर दिया। लड़का भारतीय था और लड़की ऑस्ट्रेलियन।

खबरें और भी हैं...