• Hindi News
  • Women
  • Indonesia Man Marries Female Goat; Wedding Ceremony Video Viral On Social Media

दुल्हन बनी बकरी से लड़के ने रचाई शादी:निकाह के लिए 117 रुपए दिए, बवाल बढ़ा तो मांगी माफी

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इंडोनेशिया के ग्रेसिक शहर से अजीबो-गरीब वीडियो सामने आया है, जिसमें एक व्यक्ति एक बकरी से शादी कर रहा है। कथित तौर पर, सैफुल ने 'अकड़ निकाह' का पाठ किया, जिसमें दहेज का उल्लेख इंडोनेशियाई राशि में 22,000 और भारतीय करेंसी के हिसाब से 117 रुपए किया गया। बवाल बढ़ने पर व्यक्ति ने माफी भी मांगी।

तेजी से वायरल हो रहा वीडियो
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैफुल आरिफ (44) ने पांच जून को बेन्जेंग जिला के क्लांपोक गांव में श्री रहायु बिन बेजो नाम की बकरी से वायरल होने के लिए शादी कर ली। इस खास विवाह का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में स्थानीय लोग भी पारंपरिक पोशाक में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को सूर्या टीवी ने भी रीपोस्ट किया।

इंडोनेशिया के 44 साल के सैफुल ने अपने यूट्यूब चैनल के लिए बकरी से शादी कर ली। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है।
इंडोनेशिया के 44 साल के सैफुल ने अपने यूट्यूब चैनल के लिए बकरी से शादी कर ली। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है।

दहेज में दिए 117 रुपए
वायरल वीडियो में बकरी बनी दुल्हन को शॉल से ढका हुआ है। स्थानीय लोग पारंपरिक पोशाक में शादी समारोह में शामिल होते दिख रहे हैं। कथित तौर पर, सैफुल ने 'अकड़ निकाह' का पाठ किया, जिसमें दहेज का उल्लेख इंडोनेशियाई राशि में 22,000 और भारतीय करेंसी के हिसाब से 117 रुपए किया गया।

बवाल बढ़ा तो मांगी माफी
मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि सैफुल ने यह स्वीकार किया है कि यह विवाह उसने सिर्फ वायरल होने के लिए किया। सैफुल खुद को यूट्यूबर बता रहा है और उसका कहना है कि उसने यह काम सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए किया, किसी की भावनाएं आहत करना उसका उद्देश्य नहीं था।

सैफुल ने अपने इस कारनामे के लिए माफी भी मांगी और आश्वासन दिया कि आगे से वह ऐसी हरकत नहीं करेगा।

खबरें और भी हैं...