• Hindi News
  • Women
  • Girlfriend Carrying Lover's Body In Suitcase Was Not Marrying, Vice President Cried Remembering Mother, Sindhu Got Gold

इवनिंग न्यूजब्रीफ:सूटकेस में प्रेमी की लाश लेकर जा रही प्रेमिका बोली-शादी नहीं कर रहा था, मां को याद कर रोए उपराष्ट्रपति, सिंधु को गोल्ड

नई दिल्ली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नमस्कार,

अगर आप दिनभर की भागदौड़ में किसी खबर से चूक गई हैं तो हम आपके लिए लाए हैं इवनिंग न्यूज ब्रीफ। इसमें आपको मिलेंगी देश, विदेश, बिजनेस, खेल और मनोरंजन जगत की सभी अहम खबरें, जिसे मात्र 2 मिनट में पढ़कर आप अपने आपको रख सकेंगी अपडेट।

1. नोएडा में महिला से अभद्रता करने वाले नेता के घर चला बुलडोजर

नोएडा की एक सोसाइटी में महिला से अभद्रता करने वाले बीजेपी नेता पर यूपी पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है। आरोपी नेता श्रीकांत त्यागी के अवैध ठिकानों पर बुलडोजर चलाया गया है। साथ ही सोसाइटी में घुसकर हंगामा करने वाले उसके 6 गुर्गों को भी पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। त्यागी की गिरफ्तारी के लिए STF और पुलिस की 12 टीमें लगाई गई हैं। उस पर 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया गया है।

2. पिता ने बच्ची को ऐसे पीटा कि कोमा में चली गई मासूम, खेलने से नाराज था आरोपी

हैदराबाद में एक पिता ने अपनी तीन साल की मासूम बच्ची की बेरहमी से पिटाई कर दी। जिसके चलते बच्ची कोमा में जिंदगी-मौत से जूझ रही है। बताया जा रहा कि बच्ची के देर तक बाथरुम में पानी से खेलने से नाराज होकर पिता ने उसे फर्श पर पटक दिया था। बच्ची को गंभीर चोटें आई हैं। मासूम की मां सना फातिमा की शिकायत के आधार पर पुलिस ने पिता बासित खान पर हत्या के प्रयास का आरोप लगाया है। फिलहाल, आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

3. साउथ स्टार नागार्जुन ने की आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की तारीफ

साउथ सुपर स्टार नागार्जुन अक्किनेनी ने आमिर खान की नई फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की तारीफ की है। नागार्जुन ने नोट में लिखा, ‘आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा को देखने का सौभाग्य मिला है। यह फिल्म ताजी हवा की सांस जैसी है। एक फिल्म जो बहुत गहराई में लेकर जाती है। एक फिल्म जो आपको अंदर से खुश कर देती है। आपको हंसाती है, रुलाती है और सोचने पर मजबूर कर देती है।’ बता दें कि इसी फिल्म से नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य भी बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं।

4. विदाई समारोह में मां के बारे में सुनकर भावुक हुए उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू

संसद में विदाई समारोह के दौरान अपनी मां के बारे में सुनकर उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू भावुक हो गए। अपने भाषण में TMC के राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने बताया कि जब वेंकैया मात्र 1 साल के थे तब उनके पालतू बैल ने सिंग मारकर उनकी मां को घायल कर दिया था। उस वक्त छोटे वेंकैया अपनी मां की गोद में ही थे। अस्पताल में उनकी मां की मौत हो गई। इतना सुनते ही उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू सिर झुका कर रोने लगे।

5. सूटकेस में प्रेमी की लाश लेकर जा रही थी प्रेमिका, बोली- शादी नहीं कर रहा था

यूपी के गाजियाबाद में सूटकेस में प्रेमी की लाश लेकर जा रही युवती को पुलिस ने पकड़ा है। गाजियाबाद में प्रेमिका ने शनिवार को प्रेमी की हत्या कर दी, लेकिन लाश को ठिकाने लगाने से पहले ही पकड़ी गई। प्रेमिका ने पुलिस के सामने हत्या की बात भी कबूल ली। उसने बताया कि प्रेमी ने शादी करने से इनकार कर दिया था, इस कारण यह फैसला लेना पड़ा। आरोपी प्रेमिका ने अपने प्रेमी की गर्दन उस्तरे से काट दी। हत्या के बाद लाश को 24 घंटे तक फ्लैट में ही छिपाकर रखा। फिर शव को ठिकाने लगाने के लिए उसे सूटकेस में रख दिया और गाजियाबाद रेलवे स्टेशन की तरफ जाने की तैयारी में थी।

6. बुजुर्ग ने सीमेंटेड सीट तोड़ी तो नाराज बेटे-बहू ने पीट-पीटकर मार डाला

ओडिशा के कोरापुट जिले के आदिवासी गांव में एक बुजुर्ग को उसके परिवार के ही लोगों ने बिजली के खंभे से बांधकर पीट-पीटकर मार डाला। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग ने बेटे के घर की छत पर लगी सीमेंटेड सीट तोड़ दी थी। जिसके बाद बेटे-बहू ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। पिटाई के वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि बुजुर्ग को इस तरह बांध कर बेरहमी से पीटा जा रहा है कि वह अपना बचाव भी नहीं कर पा रहा है, न ही कोई उसे बचाने के लिए आगे आया। बुजुर्ग ने रोते-बिलखते आखिर में दम तोड़ दिया।

7. कॉमनवेल्थ में पीवी सिंधु ने जीता सोना, भारत को अब तक 20 गोल्ड

भारतीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु ने कॉमनवेल्थ में गोल्ड मेडल जीता है। फाइनल में उन्होंने कनाडा की खिलाड़ी मिशेल ली को मात दी। सिंधु ने उन्हें 21-15, 21-13 से हराया। कॉमनवेल्थ में विमंस सिंगल्स मुकाबलों में सिंधु का यह पहला गोल्ड है। इससे पहले 2018 में सायना नेहवाल ने कॉमनवेल्थ में विमेंस सिंगल्स का गोल्ड जीता था। फाइनल में उन्होने सिंधु को ही हराया था। इस मेगा स्पोर्ट्स इवेंट में भारत के नाम अब तक 57 मेडल हो गए हैं। इनमें 20 गोल्ड, 15 सिल्वर और 22 ब्रॉन्ज मेडल शामिल हैं।

8. फुफेरे भाई ने ही किया था युवती से किया रेप, खतरनाक ड्रग्स दी थी

राजस्थान के जोधपुर में युवती की संदिग्ध मौत मामले में उसके फुफेरे भाई को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि युवती को एमडी ड्रग की ओवरडोज दी गई और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है आरोपी समीर खान 5 वर्षों से मृतका के साथ रिलेशनशिप में था। उसने जन्मदिन मनाने के नाम पर युवती को होटल पर बुलाया और एम डी ड्रग व गांजा दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में युवती की मौत हो गई।

9. टॉयलेट बनवाने से नाराज घरवालों ने बुजुर्ग को बेरहमी से पीटा, टॉयलेट भी तोड़ा

मध्यप्रदेश के छतरपुर में घर में टॉयलेट बनवाने का सपना 65 साल के एक दिव्यांग बुजुर्ग को महंगा पड़ गया। टॉयलेट बनाने से नाराज बुजुर्ग के चचेरे भाइयों ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। जिसके बाद गंभीर हालत में बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि दिव्यांग होने के कारण बुजुर्ग को टॉयलेट की जरूरत महसूस हो रही थी। बहू-बेटियों को भी परेशानी होती थी। जिसके बाद उसने बचत के पैसों से घर में टॉयलेट बनवाने का फैसला किया। लेकिन उसके चचेरे भाइयों ने दीवार से सटाकर टॉयलेट बनाने का विरोध किया और बुजुर्ग की पिटाई कर दी।

10. 19 साल के अमीरजादे ने 100 की रफ्तार से दौड़ाई कार, महिला की मौत

कोलकाता में तेज रफ्तार लग्जरी जगुआर कार चला रहे एक लड़के ने सड़क किनारे खड़ी महिला को कुचल दिया। गंभीर रूप से घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने चश्मदीदों के हवाले से बताया कि, तेज रफ्तार जगुआर ने पहले दो कारों को टक्कर मारी फिर सड़क सड़क पार करने जा रही महिला को कुचल डाला। आरोपी युवक सुयश परसरामपुरिया को गिरफ्तार कर लिया गया है। परसरामपुरिया की उम्र 19 साल है, जिसे पिछले साल ही ड्राइविंग लाइसेंस मिला था। आरोपी अपने पिता की कार चला रहा था।

आप इस न्यूज ब्रीफ को शेयर भी कर सकती हैं…

खबरें और भी हैं...