• Hindi News
  • Women
  • Kingfisher's Calendar Girl Shobhita Made Her Debut With Raman Raghav, Miss India Earth

सामंथा-चैतन्य के डिवोर्स के बाद इस ग्लैमर-गर्ल के चर्चे:किंगफिशर की कैलेंडर गर्ल​​​​​​​ शोभिता ने रमन राघव से किया था डेब्यू, मिस इंडिया अर्थ रहीं

8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

साउथ की सुपर एक्ट्रेस सामांथा रुथ प्रभु और सुपर एक्टर नागा चैतन्य डिवोर्स के बाद एक तीसरी लड़की की वजह से इस समय सुर्खियों में हैं।

वह तीसरी लड़की कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस शोभिता धूलीपाला हैं। शोभिता धूलीपाला की वजह से सोशल मीडिया पर ऐसे ही बवाल नहीं मचा हुआ है।

मामला इतना ज्यादा बढ़ गया था कि समांथा रुथ प्रभु को ट्वीट करके अपनी राय रखनी पड़ी। आइए पहले शोभिता धूलीपाला के बारे में बता दें-
अनुराग कश्यप की फिल्म से किया डेब्यू

सिनेमा की दुनिया में शोभिता धुलिपाला की चर्चा पहली बार तब हुई थी जब 2016 में उन्होंने अनुराग कश्यप की फिल्म रमन राघव - 2 से डेब्यू किया था।

साल 2018 में शोभिता ने तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में और उसके बाद मलयालम में डेब्यू किया।
साल 2018 में शोभिता ने तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में और उसके बाद मलयालम में डेब्यू किया।

दक्षिण की फिल्म इंडस्ट्री में रखा कदम

साल 2018 में शोभिता ने तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में और उसके बाद मलयालम में डेब्यू किया। हाल ही में अदिवी शेष के साथ "मेजर" फिल्म में नजर आई हैं।

ओटीटी में भी हाथ आजमाया

शोभिता ने ओटीटी पर भी मेड इन हेवन में तारा खन्ना और बार्ड ऑफ ब्लड में ईशा खन्ना के रोल में पॉप्युलैरिटी पाई।

साल 2014 में शोभिता किंगफिशर कैलेंडर गर्ल बनी थीं।
साल 2014 में शोभिता किंगफिशर कैलेंडर गर्ल बनी थीं।

मिस इंडिया अर्थ बनी

आंध्र प्रदेश के तेनाली में 31 मई 1992 को पैदा हुईं शोभिता ने साल 2013 में मिस इंडिया साउथ ताज जीता था। वह उसी साल मिस इंडिया अर्थ भी चुनी गईं।

किंगफिशर कैलेंडर गर्ल रहीं

शोभिता ने साल 2013 में मिस अर्थ ब्यूटी कॉन्टेस्ट में देश को रेप्रजेंट किया, लेकिन वह टॉप 20 में जगह नहीं बना पाई थी मगर अगले साल वह किंगफिशर कैलेंडर गर्ल बनने में कामयाब रहीं।

ऐश्वर्या संग आएंगी नजर

शोभिता आगे मनी रत्नम की फिल्म 'पोन्नियन सेलवन' में नजर आने वाली हैं। इसमें एश्वर्या राय बच्चन और विक्रम भी भूमिका में हैं।

शोभिता कुचिपुड़ी और भरतनाट्यम की ट्रेनिंग ले चुकी हैं।
शोभिता कुचिपुड़ी और भरतनाट्यम की ट्रेनिंग ले चुकी हैं।

राइटर बनने की थी चाहत

इकोनॉमिक्स में ग्रेजुएट शोभिता कुचिपुड़ी और भरतनाट्यम की ट्रेनिंग ले चुकी हैं। उन्हें गिटार बजाना भी पसंद है। वैसे शोभिता एक्टर नहीं राइटर बनना चाहती थीं।

जानें पूरा मामला

नागा चैतन्य ने हाल ही में हैदराबाद में जुबली हिल्स पर एक नया घर खरीदा है। हालांकि अभी यहां पर काम चल रहा है। चैतन्य और शोभिता को इसी नए घर में एक साथ देखा गया है। चैतन्य ने उन्हें अपने घर का पूरा टूर भी करवाया। कुछ घंटे साथ बिताने के बाद दोनों एक कार में बैठकर घर से निकले। इसके अलावा चैतन्य को कई बार उसी होटल में देखा गया था, जहां शोभिता अपनी फिल्म मेजर के प्रमोशन के लिए रुकी हुईं थीं। वहीं शोभिता ने अपने बर्थडे भी हैदराबाद में ही सेलिब्रेट किया था। नागा और शोभिता को एक साथ देखने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

समांथा पर गलत खबरें फैलाने का लगा था आरोप

हाल ही में रिपोर्ट आई थी कि चैतन्य अब एक बार फिर प्यार में पड़ गए हैं। इसके बाद नागा चैतन्य के फैंस ने आरोप लगाते हुए कहा कि इस तरह की खबरें सांमथा फैला रही हैं। वह नागा की छवि खराब करना चाहती हैं। इसको लेकर अब सामंथा का बयान सामने आया है।

नागा चैतन्य के फैंस गलत खबरें फैलाने के लिए सामंथा पर आरोप लगा रहे हैं।
नागा चैतन्य के फैंस गलत खबरें फैलाने के लिए सामंथा पर आरोप लगा रहे हैं।

हम दोनों आगे बढ़ गए हैं आप भी बढ़ें

सभी आरोपों पर बयान देते हुए सामंथा ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'लड़की पर अफवाह - सच ही होगी! लड़के पर अफवाह - लड़की ने प्लांट किया होगा!! ग्रो अप दोस्तों...हम दोनों आगे बढ़ चुके हैं...आप भी आगे बढ़ें...अपने परिवार और काम पर ध्यान दें...।'