• Hindi News
  • Women
  • Mahima Chaudhary Gets Breast Cancer, Husband Rapes After Watching Porn, Father in law Said Listen To Son

इवनिंग न्यूज ब्रीफ:महिमा चौधरी को ब्रेस्ट कैंसर, राजस्थान में पति पोर्न देखकर करता था रेप, ससुर बोला- बेटे की सुनो

नई दिल्ली6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नमस्कार,

अगर आप दिनभर की भागदौड़ में किसी खबर से चूक गई हैं तो हम आपके लिए लाए हैं इवनिंग न्यूज ब्रीफ। इसमें आपको मिलेंगी देश, विदेश, बिजनेस, खेल और मनोरंजन जगत की सभी अहम खबरें, जिसे मात्र 2 मिनट में पढ़कर आप अपने आपको रख सकेंगी अपडेट।

1. पानी भरने 2 किमी दूर जाती थी पत्नी, पति ने चट्टानों में 60 फीट गहरा कुआं खोद दिया

मध्यप्रदेश के सीधी में 40 साल के हरी सिंह ने पत्नी के लिए पहाड़ का सीना चीरकर कुआं खोद दिया। बरबंधा गांव के हरी सिंह ने बताया कि मेरी वाइफ सियावती पानी को लेकर चिंतित में रहती थी। उसे दो किलोमीटर दूर से पानी लाना पड़ता था। मुझसे उसकी परेशानी देखी नहीं गई। मैंने चट्टानों से बने पहाड़ पर कुआं खोदने का फैसला किया। तीन साल में 20 फीट चौड़ा 60 फीट गहरा कुआं खोदा। यहां थोड़ा सा पानी भी निकल आया है। खुदाई अभी भी जारी है। अब वहां और पानी मिलने की उम्मीद है।

2. ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं एक्ट्रेस महिमा चौधरी, अनुपम खेर ने दी जानकारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी कैंसर से लड़ रही हैं। अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर इस बात का खुलासा किया। वीडियो में महिमा बता रही हैं कि अनुपम खेर ने उन्हें एक प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए कॉल किया था, जिसके बाद उन्होंने अनुपम को अपनी बीमारी के बारे में बताया था। वीडियो में इस बारे में बात करते हुए महिमा इमोशनल हो जाती हैं। अनुपम खेर ने वीडियो को शेयर करते हुए महिमा को बहादुर बताया है।

3. विरोध के बावजूद गुजराती लड़की ने खुद से शादी की, मांग भरी, मोबाइल पर हुआ मंत्रोच्चार

गुजरात के वडोदरा की 24 साल की क्षमा बिंदु ने बुधवार को खुद से शादी कर ली। क्षमा पहले 11 जून को शादी की रस्में करने वाली थीं, लेकिन विवाद से बचने के लिए तीन दिन पहले ही शादी की। इस दौरान हल्दी, मेहंदी की रस्में हुईं, उसने अकेले फेरे भी लिए और आईने के सामने खड़े होकर मांग भी भरी। खुद ही मंगलसूत्र पहना। शादी करवाने के लिए किसी पंडित के तैयार न होने पर मोबाइल पर मंत्रोच्चार हुआ।

4. ब्रेस्ट कैंसर है या नहीं, स्मार्ट ब्रा बताएगी, अल्ट्रासाउंड कर मोबाइल को भेजेगी

नाइजीरिया के शोधकर्ताओं ने ऐसी ब्रा बनायी है जो ब्रेस्ट कैंसर का पता लगा सकेगी। इस ब्रा में अल्ट्रासाउंड सेंसर लगे हुए हैं जो ब्रेस्ट को स्कैन करेंगे और इसमें पनपने वाले ट्यूमर का पता लगाएंगे। इससे शुरुआती स्टेज में ही कैंसर का पता चल सकेगा और इलाज जल्दी शुरू होने से केस को बिगड़ने से रोका जा सकेगा। यह स्मार्ट ब्रा मोबाइल एप से जुड़ी होगी। ब्रेस्ट कैंसर की टेस्ट रिपोर्ट सीधे डॉक्टर को पता चलेगी।

5. पोस्टमॉर्टम के बाद अस्पताल ने 50 हजार मांगे, माता-पिता को मांगनी पड़ी भीख

बिहार के समस्तीपुर में सदर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के बाद बेटे का शव देने के लिए गरीब मां-बाप से 50 हजार रुपए मांगे गए। परिवार के पास इतने पैसे नहीं थे। पैसे के जुगाड़ के लिए वे अपने गांव लौट आए। इसके बाद, माता-पिता गांव में आंचल फैलाकर भीख मांगते देखे गए। वे लोगों के घर जाते और अपनी मजबूरी बताकर मदद की अपील करते। किसी ने उनका वीडियो बना लिया। जो वायरल हो गया।

6. पति पोर्न वीडियो देखकर करता है रेप, ससुर से की शिकायत तो बोला- बेटा जैसा कहे, वैसा करो

राजस्थान में एक पति अपने मोबाइल पर पत्नी को पोर्न वीडियो दिखाता है। फिर वैसा ही करने का दबाव बनाता है। पत्नी को यह देखकर घिन आती है। पति रोज रेप करता है। अननेचुरल सेक्स करता है। पत्नी मना करती है तो जबरदस्ती करता है। पीटता भी है। यह शिकायत है 26 साल की विवाहिता की। शादी के छह महीने में ही उसका सुख-चैन छिन गया है। ससुर से शिकायत की तो सुनने को मिला- बेटा जैसा कहे, वैसा कर दो। पत्नी से बर्दाश्त नहीं हुआ तो थाने पहुंची और सास, ससुर, पति पर FIR कराई है। फिलहाल तीनों फरार हैं।

7. कनाडा में मॉडल को बड़े ब्रेस्ट की वजह से फ्लाइट में बैठने से रोका, बोला-उतर जाएं

कनाडा में एयरपोर्ट पर एक मॉडल को ब्रेस्ट की साइज की वजह से दिक्कतों का सामना करना पड़ा। उन्हें एक फ्लाइट से बाहर निकाल दिया गया। मॉडल के कपड़ों पर भी भद्दे कमेंट किए गए। मॉडल डल मैरी मैग्डलीन कनाडा के टोरंटो एयरपोर्ट पर अमेरिका के लिए फ्लाइट लेने पहुंची थीं। सिक्योरिटी क्लियर करने और प्लेन में चढ़ने के बाद, उन्हें अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट से उतर जाने को कह दिया गया।

8. चीन के ऐप से लिया लोन नहीं चुका पाई, महिला की न्यूड तस्वीर वायरल

मुंबई की 22 साल की महिला लोन ऐप के फ्रॉड का शिकार हुई है। Kreditloan नामक ऐप से लोन लेने के बाद इस महिला को वसूली के लिए रिकवरी एजेंट्स ने उसकी मॉर्फ्ड न्यूड तस्वीरें उसके जानकारों को शेयर कर दीं। इस मामले में एक FIR दर्ज हुई है। चीनी लोन ऐप के जरिए लोगों को ठगने और लूटने की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। पुलिस के मुताबिक, अरबों रुपए का ये धंधा चीन से ही चलता है।

9. कंगना ने हिमाचल में बनाया पहाड़ी स्टाइल का घर, पत्थर और लकड़ियों का इस्तेमाल

कंगना रनोट ने हिमाचल प्रदेश के मनाली में अपने सपनों का घर बनाया है। इस घर की फोटोज अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं। कंगना का यह घर टिपिकल पहाड़ी स्टाइल में बनाया है। इस की दीवारें भी नदी के पत्थरों और यहां की लोकल स्लेट और लकड़ियों से बनाया गया है। कंगना ने कहा है, ‘यह भारतीय लेबल का है। इसका डिजाइनर भी नॉर्थ ईस्ट से है। यह सभी लोग बहुत टैलेंटेड और ब्रिलिएंट हैं, मैं इनकी फैन हो गई हूं।’

10. 8 लड़कों को ठगने वाली दुल्हन फरार, इंजीनियर- डॉक्टर को बनाती थी शिकार

काजल नाम की लड़की की तलाश में दिल्ली की पुलिस की टीमें कई राज्यों की खाक छान रही हैं। इस लड़की ने डॉक्टर, इंजीनियर, टीचर, बिजनेसमैन समेत 8 लोगों से शादी की। उनके साथ कई महीनों तक पत्नी की तरह रही और बाद में लाखों रुपए लेकर फरार हो गई। उसका शिकार बने लड़कों ने पुलिस से शिकायक की लेकिन वह पुलिस के आने से पहले फुर्र हो गई। उसने अलग-अलग नाम से 9 आधार कार्ड, 6 पैन कार्ड और 12 वोटर कार्ड बनाए हुए थे।

आप इस न्यूज ब्रीफ को शेयर भी कर सकती हैं…