• Hindi News
  • Women
  • Married 10 Years Ago, Now All Three Live Together, Met On Tinder

पति के सामने लेस्बियन पत्नी बनाती है लड़की से संबंध:10 साल पहले हुई शादी, अब तीनों हैं साथ, टिंडर पर मिले थे

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक कपल ने संबंध बनाने के लिए अन्य महिला को इनवाइट किया तो इंटरनेट पर यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। 31 साल के डिएगो रोड्रिग्ज डि सूजा ब्राजील के एक लोकप्रिय डेटिंग एप ऑर्कुट पर साल 2006 में 28 साल की सन्नी करेन रोड्रिग्ज से मिले। 3 साल डेटिंग बाद की शादी तीन साल डेटिंग करने के बाद दोनों ने साल 2009 में शादी कर ली। शादी को सात साल बीत गए तब उनके यहां एक बेटा पैदा हुआ। बच्चे का नाम मिग्युअल रखा।

महिला ने अपने पार्टनर को सबकुछ बताया

अपनी किशोरावस्था से ही सन्नी खुद के बारे में जानती थी कि वह बाइसेक्सुअल है। डिएगो से रिश्ते में आने के बाद उसने सब कुछ बता दिया था।

10 साल बाद लिया बड़ा निर्णय

साल 2019 में शादी को 10 साल हो गए। कपल ने अब निर्णय लिया कि लाइफ में संबंध बनाने के लिए अब तीसरे व्यक्ति को लाया जाए। दोनों इस बात पर सहमत थे कि वह तीसरा व्यक्ति एक महिला हो। इसके लिए उन्होंने टिंडर अकाउंट क्रिएट किया और 25 साल की करीना कर्ले परेरा माटोस से मिले।

सन्नी और डिएगो पहले से पति-पत्नी थे। दोनों ने साल 2021 में करीना से शादी की
सन्नी और डिएगो पहले से पति-पत्नी थे। दोनों ने साल 2021 में करीना से शादी की

पति-पत्नी और तीसरे का आगमन

नवंबर 2019 में उन्होंने पहली बार सहमति से संबंध बनाए। शुरुआत से ही करीना ने इस तरह के संबंध में खुद को सहज महसूस किया, भले ही इस दौर में महामारी और अनावश्यक दबाव था। शुरुआत में थोड़ी बहुत जलन महसूस हुई लेकिन बेहतर बातचीत और थेरेपी के जरिए उससे आसानी से निपट लिया गया।

रिश्तेदारों ने सहजता से नहीं लिया

डिएगो का परिवार जल्दी ही इस नए संबंध को समझ गया, लेकिन करीना और सन्नी के रिश्तेदारों ने इसे सहजता से नहीं लिया। उनके बेटे मिग्युअल ने इसको पॉजेटिव लिया और अपने जीवन में करीना को स्वीकार कर लिया।

हालांकि, वे सभी क्रिश्चियन हैं। उन्हें लोगों की नफरत से भरी बातें सहन करनी पड़ी हैं इनमें धार्मिक लोग भी शामिल रहे हैं।

साल 2021 में तीनों ने की शादी

पर इससे वे डिगे नहीं और दो साल से ज्यादा समय की डेटिंग के बाद जुलाई 2021 में सन्नी और डिएगो ने करीना के साथ एक और शादी की। उन्होंने अपने परिवारों को आमंत्रित किया पर कुछ ही लोग शामिल हुए।

अब तीनों एक-साथ रह रहे हैं। सन्नी कहती है कि यह सपने के सच होने जैसा है।
अब तीनों एक-साथ रह रहे हैं। सन्नी कहती है कि यह सपने के सच होने जैसा है।

सन्नी ने कहा, हम तीनों एक निकट रिश्ते में बंधे हैं, जिसमें पारंपरिक रिश्ते की तरह ही अपनी सीमाएं और प्यार है। दुर्भाग्य से, हमारे परिवारों में से डिएगो का ही एकमात्र परिवार है, जिसने इस रिश्ते को स्वीकार किया। हमारे अधिकांश दोस्तों ने दूरी बना ली है। फिर भी मैं अपने पार्टनर्स और फॉलोअर्स का धन्यवाद करती हूं। यह एक सपना सच होने जैसा था।"

खबरें और भी हैं...