• Hindi News
  • Women
  • Miss Universe Mother Of Two Daughters Again In Headlines After Breakup With Boyfriend

क्या इस बार सुष्मिता ने बेटा गोद लिया है:बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद दो बेटियों की मिस यूनिवर्स मां फिर सुर्खियों में

नई दिल्ली6 दिन पहलेलेखक: निशा सिन्हा
  • कॉपी लिंक

दो बेटियों रेने और अलीशा की मां और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता एक बार फिर चर्चा में हैं। बताया जा रहा है कि उनके घर एक नन्हा मेहमान आया है। इस बार इस मिस यूनिवर्स ने एक बेटा गोद लिया है। हालांकि सुष्मिता ने अभी इस बात की पुष्टि नहीं की है। 12 जनवरी की शाम कुछ पैपराजी ने सुष्मिता और उनकी दोनों बेटियों के साथ येलो टीशर्ट में एक छोटे लड़के को देखा। उसके बाद से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि सुश ने तीसरी बार बेबी एडॉप्ट किया है।

अपनी दोनों बेटियों के साथ सिंगल मदर सुष्मिता सेन।
अपनी दोनों बेटियों के साथ सिंगल मदर सुष्मिता सेन।

ब्रेकअप के बाद फिर सुर्खियों में
आर्या -2 की यह एक्ट्रेस कुछ दिन पहले अपने ब्रेकअप की वजह से चर्चा में थी। तीन साल के रिलेशनशिप के बाद वे और उनका बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल एक-दूसरे से अलग हो गए। दोनों सोशल मीडिया साइट्स के जरिए एक-दूसरे से मिले थे। अब दो बेटियों के बाद एक बेटा लेने की वजह से वह फिर खबरों में हैं। इस बंगाली ब्यूटी ने अपनी पहली और बड़ी बेटी रेने को साल 2000 में गोद लिया था। उस समय इनकी उम्र महज 24 साल की थी। साल 2010 में उन्होंने अपनी दूसरी बेटी अलीशा को गोद लिया।

सुष्मिता की बड़ी बिटिया रेने सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं।
सुष्मिता की बड़ी बिटिया रेने सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं।

सुट्टाबाजी में दिखी सुष्मिता की बड़ी बिटिया
एक सोशल मीडिया साइट पर सवाल-जवाब के दौरान एक यूजर ने रेने से पूछा कि क्या उन्हें पता है कि उनकी असली मां क्या है। इस पर उन्होंने तुरंत जवाब दिया, मैंने अपनी मां के दिल से जन्म लिया है। यह उत्तर हर उस व्यक्ति को मुंह पर तमाचा है जो आज भी अडॉप्शन को हीन नजरों से देखते हैं। रेने शाॅर्ट फिल्म सुट्टाबाजी में भी नजर आईं। इनकी छोटी बेटी अलीशा अभी केवल 12 साल की है। सिंगल मदर होने की वजह से सुष्मिता सेन ने अपने करियर में ब्रेक लेकर दोनों की परवरिश की।

फिटनेस फ्रीक सुष्मिता एक्सरसाइज की फोटो शेयर करके लोगों को चौंका देती हैं।
फिटनेस फ्रीक सुष्मिता एक्सरसाइज की फोटो शेयर करके लोगों को चौंका देती हैं।

बेबाक और बिंदास मिजाज की हैं ये महिला
सुष्मिता सेन हमेशा ही बेबाक और बिंदास रही हैं। मिस यूनिवर्स बनने के बाद उन्होंने फिल्म दस्तक की। इसी दौरान वह डायरेक्टर विक्रम भटट के करीब आईं। कहा तो यह भी जाता है कि सुष्मिता की वजह से विक्रम ने अपनी पत्नी और बेटी तक को इग्नोर किया। यह रिश्ता चला नहीं और दोनाें का ब्रेकअप हो गया। इसके बाद सुष्मिता का नाम एक्टर रणदीप हुड्‌डा, रोहमन शॉल के साथ भी जुड़ा।

खबरें और भी हैं...