• Hindi News
  • Women
  • More Than 350 Vacancies In Delhi Transport, Salary Of Rs 46,000, Neither Written Nor Interview, Selection Will Be Done By Merit

नौकरी की बात:दिल्ली परिवहन में 350 से ज्यादा वैकेंसी, 46,000 रुपए सैलरी, न रिटेन न इंटरव्यू, मेरिट से होगा सिलेक्शन

नई दिल्ली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

युवाओं के लिए दिल्ली में जॉब करने का बेहतरीन मौका आया है। दिल्ली सरकार के तहत आने वाले दिल्ली परिवहन निगम ने 300 से ज्यादा पदों पर कैंडिडेट से एप्लिकेशन मांगे हैं। जारी किए गए नोटिफिकेशन के तहत असिस्टेंट इलेक्ट्रीशियन, असिस्टेंट फिटर, असिस्टेंट फोरमैन के 357 पदों पर भर्ती की जाएगी।

जो कैंडिडेट इन पदों पर ऐप्लाई करना चाहते है, ऑफिशियल वेबसाइट dtc.delhi.gov.in पर बताए गए तरीके से फॉर्म भर सकते हैं। DTC के इन पदों पर केवल ऑनलाइन ऐप्लाई किया जा सकता है।

18 अप्रैल से भरे जाएंगे फॉर्म

बता दें कि दिल्ली ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन (DTC) के इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया 18 अप्रैल से शुरू होने जा रही है। इन पदों के लिए ऐप्लाई करने की अंतिम तारीख 4 मई 2022 है। ये पद कांट्रैक्ट बेसिस पर हैं।

जानें वैकेंसी डिटेल

डीटीसी दिल्ली में निकली वैकेंसी के तहत असिस्टेंट फोरमैन के 112 पद, असिस्टेंट फिटर के 175 पद और असिस्टेंट इलेक्ट्रीशियन के 70 पद शामिल हैं।

एजुकेशन क्वालिफिकेशन

DTC के इन पदों के लिए शैक्षिक योग्यता पद के हिसाब से अलग है। जैसे फोरमैन पद के लिए ऑटोमोबाइल या मैकेनिकल या इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में तीन साल का डिप्लोमा किए कैंडिडेट्स अप्लाई कर सकते हैं।

इसी तरह सेक्शन ऑफिसर पद के लिए सिविल इंजीनियरिंग में तीन साल का डिप्लोमा किए कैंडिडेट आवेदन कर सकते हैं। इसी प्रकार, हर पद के लिए एलिजिबिलिटी अलग-अलग है। विस्तार से जानने के लिए ऑफिशियल नोटिफिकेशन चेक कर लें।

पोस्ट के अनुसार अलग-अलग है सैलरी

इन पदों के लिए सैलरी भी पद के अनुसार अलग है। एसओ और असिस्टेंट फोरमैन पद के लिए सैलरी 46,374 रुपए है। फिटर और इलेक्ट्रीशियन पद के लिए सैलरी 17,693 रुपए है।

ऑफिशियल नोटिफिकेशन के लिए Click Here