• Hindi News
  • Women
  • More Than 4000 Jobs For 8th And 10th Pass Candidates In Government's Health Departments

4000 से ज्यादा पदों पर निकली भर्तियां:8वीं-10वीं पास के लिए शानदार मौका, 38 साल के कैंडिडेट भी कर सकेंगे अप्लाई

भुवनेश्वर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

8वीं-10वीं पास युवाओं के लिए सरकारी नौकरी का बेहतरीन मौका आया है। ओडिशा अधीनस्थ कर्मचारी चयन आयोग (OSSSC) ने नर्सिंग ऑफिसर के 4070 पदों पर भर्तियां निकाली हैं। योग्य कैंडिडेट ऑफिशियल वेबसाइट https://www.osssc.gov.in/Public/OSSSC/Default.aspx पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।

बता दें कि इस भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इसके अंतर्गत चयनित होने वाले उम्मीदवारों को ओडिशा सरकार के स्वास्थ्य एवं परिवार विभाग के तहत आने वाले अस्पतालों और मेडिकल कॉलेजों में नियुक्त किया जाएगा।

30 जून तक किए जा सकेंगे आवेदन

नोटिफिकेशन के मुताबिक, नर्सिंग ऑफिसर के इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 14 मई से शुरू हुई थी जिसको दो बार एक्सटेंड किया गया है। अब कैंडिडेट 25 जून तक अपना रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं और 30 जून 2022 तक अपना आवेदन फॉर्म कंप्लीट कर सबमिट कर सकते हैं।

जरूरी योग्यता और उम्र सीमा

नर्सिंग में डिग्री/डिप्लोमा/सर्टिफिकेट हासिल कर चुके उम्मीदवारों के लिए यह नर्सिंग ऑफिसर बनने का सुनहरा मौका है। जबकि 8वीं से 10वीं पास योग्यता अनिवार्य है। जहां तक उम्र सीमा की बात है तो कम से कम 21 साल उम्र के कैंडिडेट और अधिक से अधिक 38 साल के कैंडिडेट इन पदों पर अप्लाई कर सकते हैं।

ऐसे कर सकेंगे आवेदन

नर्सिंग ऑफिसर के इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन किया जा सकेगा जो कि आयोग की आधिकारिक वेबसाइट osssc.gov.in पर जाकर किया जा सकता है।
ऑफिशियल नोटिफिकेशन के लिए Click Here