• Hindi News
  • Women
  • MP's Daughter in law Does Not Like Mother in law's Face She Beats Fiercely On Seeing, Story Of A Boy Who Became A Father At The Age Of 13

इवनिंग न्यूजब्रीफ:MP की बहू को सास की शक्ल पसंद नहीं-देखते ही जमकर पीटती है, 13 की उम्र में पापा बनने वाले लड़के की कहानी

नई दिल्ली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नमस्कार,

अगर आप दिनभर की भागदौड़ में किसी खबर से चूक गई हैं तो हम आपके लिए लाए हैं इवनिंग न्यूज ब्रीफ। इसमें आपको मिलेंगी देश, विदेश, बिजनेस, खेल और मनोरंजन जगत की सभी अहम खबरें, जिसे मात्र 2 मिनट में पढ़कर आप अपने आपको रख सकेंगी अपडेट।

1. MP का दामादों वाला गांव-शादी के बाद यहीं रहते हैं, ससुरालियों के सामने कोई जमाई नहीं लड़ता चुनाव

मध्यप्रदेश में नूरगंज दामादों वाले गांव के नाम से फेमस है। यहां कुल 2500 वोटर हैं। इनमें से 1000 दामाद और उनके परिजन हैं। सरपंच पद के लिए 12 कैंडिडेट मैदान में हैं लेकिन इनमें यहां का दामाद एक भी नहीं है। चुनाव में खड़े न होने के सवाल पर दामादों का कहना है- इन लोगों ने अपनी बेटी दी है तो अब सरपंची लेकर क्या करेंगे? नूरगंज में करीब 30 साल पहले शादी के बाद ससुराल में बसने की ऐसी परंपरा चली कि 40 प्रतिशत दामाद इसी गांव में बस गए। हालांकि, गांव वाले दबी जुबान से कहते हैं कि दामादों ने गांव की सरकारी जमीनों पर कब्जा किया है। अब सार्वजनिक उपयोग की जमीन नहीं बची है।

2. 13 की उम्र में पापा बन गए थे एल्फी, पढ़िए ब्रिटेन के सबसे कम उम्र के पिता की कहानी

ब्रिटेन में रहने वाले एल्फी पैटन शायद ब्रिटेन के सबसे कम उम्र के पिता रहे। फादर्स डे पर एल्फी की कहानी जानिए जो 13 की उम्र में ही पिता बन गए थे। 12 की उम्र में उनको 15 साल की लड़की से प्यार हो गया था और एक साल बाद वह बेटी के पिता थे। एक साल बाद ही एल्फी की गर्लफ्रेंड ने किसी और से शादी कर ली थी। इसके बाद एल्फी सदमे में आकर नशा करने सगे। उन्हें जेल भी जाना पड़ा। एल्फी ने बच्चे को पाला लेकिन बाद में डीएनए टेस्ट से पता चला कि वो बच्चा उनका नहीं था।

3. श्वेता बच्चन, सोनम कपूर, कृति सेनन ने फादर्स डे पर मजेदार अंदाज में किया अपने पापा को याद

बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस ने फादर्स डे पर अपने पिता के साथ फोटो शेयर कर उनको याद किया है। इनमें श्वेता बच्चन, सोनम कपूर, कृति सेनन, सारा अली खान समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स हैं। श्वेता बच्चन ने बिग बी की फिल्म का आइकॉनिक डायलॉग लिख उन्हें विश किया है- रिश्ते में तो आप मेरे.....लगते हैं। वहीं, सोनम कपूर ने लिखा- 'दुनिया के सबसे अच्छे पिता, आपकी बराबरी कोई नहीं कर सकता।' कृति सेनन ने लिखा- 'आप हमेशा पहले आदमी रहोगे जिसे मैंने प्यार किया।' इनके अलावा, करीना कपूर, सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और मलाइका अरोड़ा ने भी अपने पिता की फोटो शेयर की है।

4. बहू को सास का चेहरा पसंद नहीं, सुबह-सुबह शक्ल दिख जाए तो हाथ-पैर बांधकर मारती है

मध्यप्रदेश के राजगढ़ में सुबह-सुबह सास का चेहरा दिखने पर बहू का माथा ठनक जाता है। हद तो तब हो गई जब बहू ने सास को मनहूस कहते हुए झाड़ू से खूब पीटा, फिर रस्सी से बांधकर पटक दिया। 60 साल की बुजुर्ग ने बेटे-बहू के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई। बताया कि बहू कहती है कि सुबह-सुबह तेरा चेहरा देख लिया। अब मेरा पूरा दिन खराब हो गया। पुलिस ने बेटे-बहू के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

5. पत्नी को डॉक्टर के पास लेकर गया था UP पुलिस का कॉन्स्टेबल, स्कूटी समेत नाले में समाया

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक डॉक्टर के पास गया एक कॉन्स्टेबल अपनी पत्नी और स्कूटी सहित नाले में समा गया। बारिश का पानी भरा होने की वजह से नाले का पता नहीं चल रहा हादसे के वक्त वो वर्दी में ही था। सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि कुछ देर के लिए कॉन्स्टेबल, उसकी पत्नी और स्कूटी नाले में गायब ही हो गए। पास खड़े लोगों ने उन्हें बाहर निकाला। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस हादसे के बाद इसी क्लिनिक में आई एक और महिला नाले में गिर गई थी।

6. ट्रेनिंग ऐसी कि पीरियड्स 1 दिन होने लगा, बैडमिंटन स्टार का वजन बढ़ा; करियर बर्बाद

भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी अनुष्का पारिख का मानना है कि ज्यादा ट्रेनिंग की वजह से उनके पीरियड्स गड़बड़ाए। इससे उनका वजन बढ़ा और फिर वह खेल से बाहर ही हो गईं। 2016 में अनुष्का अहमदाबाद से हैदराबाद गोपीचंद अकादमी चली गईं। वहां वो 3-4 घंटे के बजाए 8 घंटे की ट्रेनिंग लेने लगीं। अनुष्का बताती हैं कि उनका खाने का समय बदल गया और पीरियड्स का भी। वो कहती हैं- मुझे केवल एक दिन के लिए पीरियड्स आता। फिर मेरा वजन बढ़ने लगा। 5 महीने के अंदर 8 किलो वजन बढ़ गया था और फिर उन्हें बैडमिंटन से संन्यास लेना पड़ा।

7. ‘आजा ना राजा-किसका कर रहे इंतजार’, पाकिस्तानी रेस्तरां में आलिया भट्ट के वीडियो पर विवाद

पाकिस्तान का एक रेस्टोरेंट अपने ऐड को लेकर विवादों में है। कराची में स्विंग्स नाम के रेस्टोरेंट ने ग्राहकों को लुभाने के लिए आलिया भट्ट की फ़िल्म ‘गंगूबाई’ की एक क्लिप इस्तेमाल की है। जब वो पुरुषों को रिझाने के लिए कोठे के बाहर खड़ी होती हैं। एक अलग तरह की आवाज़ निकाल और हाथ के इशारों से उन्हें कोठे पर आने के लिए बुलाती हैं। स्विंग्स ने अपने प्रमोशनल वीडियो में फ़िल्म के एक दृश्य को दिखाते हुए 25% का ऑफ़र दिया है। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने लिखा- ‘आजा ना राजा- किसका इंतजार कर रहे हो? इस वीडियो को लेकर रेस्तरां की आलोचना हो रही है।

8. दुनिया के 7वें सबसे अमीर हैं सर्गेई, चुपचाप ले रहे तलाक; डर है कि बेटी को किडनैप कर लेंगे लोग

दुनिया के 7वें सबसे अमीर सर्गेई ब्रिन दूसरी पत्नी से तलाक ले रहे हैं। उन्होंने इसके लिए कोर्ट में अर्जी लगाई है। सर्गेई 8.23 लाख करोड़ रुपए संपत्ति के मालिक हैं। सर्गेई गूगल के को-फाउंडर हैं। सर्गेई ने निकोल शानाहान से नवंबर 2018 में सीक्रेट मैरिज की थी। उसी साल निकोल ने बेटी को जन्म दिया था। सर्गेई अपना तलाक गोपनीय रखना चाहते हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि तलाक की जानकारी अगर बाहर आई तो उनकी बेटी को परेशान या किडनैप किया जा सकता है।

9. अपने बेटे के लिए मैं ही डैड और मॉम हूं, फादर्स डे पर बोले तुषार कपूर

एक्टर तुषार कपूर 2016 में सरोगेसी से अपने बेटे लक्ष्य के पिता बने थे। उनका कहना है कि वे इस भूमिका में सहज रूप से जुड़ चुके हैं। फादर्स डे पर उन्होंने कहा, जब मेरी बात आती है, तो मैं डैड और मॉम हूं। लक्ष्य मुझसे खुलकर अपने मन की बात कहता है। मुझे पता है कि मेरा बेटा स्कूल में कैसा कर रहा है या उसके असली दोस्त कौन हैं। सच कहूं तो, मुझे यह पसंद नहीं है जब लोग कहते हैं, 'आप बहुत अच्छे पिता हैं। क्योंकि मैं सिर्फ वही कर रहा हूं जो ज्यादातर माता-पिता करते हैं। मैं सिर्फ अपना कर्तव्य निभा रहा हूं।

10. MP मेयर चुनावः सबसे अमीर हैं बीजेपी की संगीता तिवारी, गहनों की शौकीन हैं कांग्रेसी विभा पटेल

मध्यप्रदेश में महापौर चुनाव के लिए नामांकन दाखिल हो चुके हैं। प्रदेश के 16 नगर निगम महापौर उम्मीदवारों ने संपत्ति का ब्यौरा शपथ पत्र में जमा किया है। महिला उम्मीदवारों में सबसे ज्यादा संपत्ति की मालकिन सागर से बीजेपी उम्मीदवार संगीता तिवारी हैं। उनके नाम पर 9 करोड़ की प्रॉपर्टी है। इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर भोपाल से कांग्रेस उम्मीदवार विभा पटेल हैं। उनके पास 8.50 करोड़ की प्रॉपर्टी है। लेकिन महिला उम्मीदवारों में सबसे ज्यादा गहने विभा पटेल के पास हैं। उनके पास 73 लाख के सोने-चांदी के जेवर हैं। जबकि बुरहानपुर से कांग्रेस उम्मीदवार शहनाज अंसारी के पास सबसे कम 3.30 लाख के गहने हैं।

आप इस न्यूज ब्रीफ को शेयर भी कर सकती हैं…