• Hindi News
  • Women
  • Nai Dulhania Has 2.4 Lakh Followers On Instagram, Pictures Of Both Are Viral On Social Media

IAS टीना डाबी से तलाक, अतहर अब बनाएंगे कश्मीरी बेगम:नई दुल्हनिया के Instagram पर हैं 2.4 लाख फालोअर्स, दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

2016 की IAS टॉपर टीना डाबी से शादी रचाकर कभी सुर्खियों में आए IAS अतहर आमिर खान फिर से शादी करने जा रहे हैं। अतहर पिछले साल टीना डाबी से तलाक ले चुके हैं। सोशल मीडिया पर दी गई जानकारी के मुताबिक, अतहर डॉ. मेहरीन काजी से शादी रचाने जा रहे हैं।

अतहर ने सोशल मीडिया पर मेहरीन के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए एंग्जेमेंट की जानकारी दी है।

महिलाओं से जुड़े ब्रांड्स को बढ़ावा देती हैं डॉ. मेहरीन काजी

मेहरीन एक प्रतिष्ठित डॉक्टर हैं और अतहर के पैतृक स्थान कश्मीर से ताल्लुक रखती हैं। डॉ. मेहरीन काजी इन दिनों नई दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान केंद्र में कार्यरत हैं। वह मेडिकल फील्ड के साथ फैशन इंडस्ट्री में भी एक्टिव रहती हैं। महिलाओं से जुड़े ब्रांड्स को बढ़ावा देती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 2 लाख 40 हजार फॉलोअर्स हैं। मेहरीन मेडिसिन में एमडी हैं। बताया जा रहा है कि वह काफी समय से अतहर को डेट कर रही हैं।

विदेश में की डॉक्टर की पढ़ाई
डॉ. मेहरीन ने ब्रिटेन और जर्मनी से मेडिकल डिग्री हासिल की है। वह खुद को एक अनुशासित डॉक्टर कहती हैं। अल्पसंख्यक और गरीब लोगों के लिए भी काम करती हैं। सर्जरी में विशेषज्ञ बताई जाती हैं। वह सभी आउट पेशेंट और इनपेशेंट डिपार्टमेंट को संभालने में विशेषज्ञ बताई जाती हैं।

तीन साल में ही टीना डाबी से टूट गया था रिश्ता
अतहर और टीना डाबी दोनों IAS हैं, और दोनों के बीच शादी का बंधन तीन साल तक ही चल पाया। दोनों ने साल 2018 में शादी की लेकिन दूसरे साल ही दोनों के रिश्तों को किसी की नजर लग गई और सोशल मीडिया पर दोनों के बीच अनबन की खबरें चलने लगी थीं।

हालांकि, ट्रोलर्स की बात भी सही निकली और कुछ दिनों बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो तक कर दिया था। इसके कुछ दिनों बाद टीना और अतहर ने साल 2020 के नवंबर में आपसी सहमति से कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दे दी थी। साल 2021 में टीना डाबी और अतहर खान ने जयपुर की एक फैमिली कोर्ट में तलाक ले लिया।

खबरें और भी हैं...