• Hindi News
  • Women
  • On The Punishment Of Yasin Malik, The Wife Of The Martyred Air Force Officer Said One Day Justice Will Definitely Be Found

'लाश के चारों तरफ नाच रहे थे आंतकी':यासीन पर शहीद की पत्नी बोलीं-पति को मारी थी 28 गोली, फांसी से कम कुछ नहीं

जम्मूएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

यासीन मलिक को टेरर फंडिंग के मामले में उम्र कैद की सजा मिलने के बाद शहीद वायु सेना अधिकारी रवि खन्ना की पत्नी निर्मल खन्ना ने अपने मन की बात कही। साल 1990 में वायुसेना के स्क्वाड्रन लीडर रवि खन्ना और तीन अन्य की हत्या कर दी गई थी। इस मामले का केस अभी चल रहा है।

बुधवार को निर्मल खन्ना ने यासीन की सजा को लेकर कहा, ये मामला टेरर फंडिंग का है। इसका फैसला अदालत ने अपने विवेक से दिया है, जिसका सम्मान करती हूं। मेरे पति और तीन अन्य की हत्या का केस अभी चल रहा है। मैं मौत के बदले मौत की सजा चाहती हैं। कोर्ट से उम्मीद है मुझे न्याय मिलेगा।

हत्या के बाद मौके पर घेरा बनाकर नाच रहे थे आतंकी
निर्मल खन्ना ने बताया- मेरे पति और तीन अन्य जवानों की हत्या के बाद ये लोग मौके पर घेरा बनाकर नाच रहे थे। घर के बाहर मैंने जो मंजर देखा था वो कभी नहीं भूल सकती। मुझे तो खून के बदले खून चाहिए।

ड्यूटी पर जा रहे थे पति, नजदीक जाकर पेट में मारी 28 गोली
वायु सैनिकों की हत्या मामले में मुझसे यदि कोई पूछे तो मुझे खून के बदले खून चाहिए। निर्मल खन्ना ने कहा - मेरे पति 25 जनवरी 1990 की सुबह ड्यूटी पर जा रहे थे। यासीन मलिक ने करीब आकर उनसे एक जगह का पता पूछा और फिर उनके पेट में 28 गोली मार दी थी।

खबरें और भी हैं...