• Hindi News
  • Women
  • Oscar Winner Accused Arrested In Sexual Harassment Case, Did Dirty Work During Meeting

लड़की से 70 साल के डायरेक्टर ने बनाए जबरन संबंध:ऑस्कर विजेता आरोपी यौन उत्पीड़न मामले में गिरफ्तार, मुलाकात के दौरान किया गंदा काम

3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हॉलीवुड इंडस्ट्री का बड़ा नाम पॉल हैगिस इन दिनों मुसीबत के घेरे में हैं। दरअसल, 69 साल के ऑस्कर विजेता फिल्म डायरेक्टर पॉल हैगिस को यौन उत्पीड़न के आरोप में इटली से गिरफ्तार किया गया है। पॉल हैगिस पर आरोप है कि उन्होंने ऑस्टुनी शहर में एक महिला को यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया।

निर्देशक ने खुद को बेकसूर बताया
ब्रिंडिसी के अभियोजकों ने बताया कि कनाडाई फिल्म निर्देशक पॉल हैगिस पर लड़की के शरीर पर चोट पहुंचाने, यौन उत्पीड़न करने और उस पर मेडिकल जांच कराने का दबाव डालने के आरोप भी लगे हैं। हालांकि, पॉल हैगिस का पक्ष उनके वकील मिशेल लाफोर्जिया के हवाले से सामने आया है। उन्होंने सभी आरोपों का खंडन किया है और खुद को बेकसूर बताया।

बीबीसी पर छपी रिपोर्ट के मुताबिक, हैगिस की एक अन्य वकील प्रिया चौधरी द्वारा जारी बयान के अनुसार, निर्देशक पूरी तरह से बेकसूर हैं। उन पर लगे आरोप झूठे हैं। इटली के नियमों के मुताबिक, मैं सबूत नहीं दिखा सकती। पर मुझे विश्वास है कि हैगिस पर लगे सभी आरोप जल्द खारिज हो जाएंगे। वे अधिकारियों के साथ पूरा सहयोग कर रहे हैं ताकि सच्चाई जल्द सामने आए।

क्या था पूरा मामला
69 साल के हैगिस साल 2005 में आई क्रैश फिल्म के लेखक और प्रोड्यूसर हैं। इस फिल्म के लिए उन्हें ऑस्कर पुरस्कार मिला। हैगिस मंगलवार को ऑस्टुनी शहर में एलोरा फेस्ट फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने वाले थे। अभियोजकों के मुताबिक, पीड़िता इस कार्यक्रम से पहले पॉल हैगिस के साथ ही थी। कुछ दिन पहले दोनों की दोस्ती हुई थी। तभी पॉल हैगिस ने महिला के साथ जबरन संबंध बनाए। हालांकि, इन आरोपों से पॉल ने इनकार किया है।

हैगिस 'मिलियन डॉलर बेबी' फिल्म का लेखन करने और बनाने के लिए भी जाने जाते हैं। इस फिल्म ने बेस्ट पिक्चर ऑस्कर जीता।

नजरबंद हैं डायरेक्टर
तो वहीं, इटली के ला रिपब्बलिका अखबार के मुताबिक, हैगिस को अभी ऑस्टुनी शहर के एक होटल में नजरबंद रखा गया है। एलोरा फेस्ट के आयोजकों के अनुसार, वे हैरान हैं कि पॉल पर गंभीर आरोप लगे हैं और वे हिरासत में हैं। कार्यक्रम के निदेशक इंवेंट में पॉल की किसी भी तरह की भागीदारी को हटाने के लिए तैयार हैं।