• Hindi News
  • Women
  • Puppy's Mugshot Photo Shared, Wrote The Owner To Take His Cute Pet

पुलिस ने कुत्ते पर किया 'केस', कहा-तुम खो कैसे गए:फीमेल पपी की फोटो की शेयर, उसे थाने में रखा-2 दिन बाद ले गया मालिक

नई दिल्ली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बैंकॉक पुलिस का एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक डॉग के बच्चे के साथ नजर आ रहा है। बैंकॉक पुलिस को किसी ने सूचना दी थी कि सड़क पर एक पपी है। बैंकॉक पेट्रोल पुलिस के अधिकारी आनन-फानन में जांच करने गए और आसपास के लोगों से इसके मालिकों को खोजने के लिए कहा। जब किसी ने पपी पर अपना दावा नहीं किया, तो अधिकारी पेट को थाने ले आए।

मगशॉट फोटो वायरल
पुलिस अधिकारी पेट को लेकर थाने आ गए। जहां पहले तो उसे कुछ खाने पीने को दिया। इसके बाद पेट पर खो जाने का आरोप लगाते हुए उसका मगशॉट फोटोशूट करने का फैसला किया। इसके बाद इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। अब लोग इस पोस्ट को देख कर हैरान हैं कि भला क्यूट पेट कैसे दोषी हो सकता है।

सोशल मीडिया पोस्ट देखकर लोग बोले- हम ले जाएंगे इसे
सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई पपी को लवली बता रहा है तो कोई क्यूट। तो एक यूजर से लिखा कि क्या कोई अब तक इस पपी को लेने नहीं आया तो मैं इस को घर ले जाने को तैयार हूं। एक यूजर ने लिखा कि घरवालों से बिछड़कर पपी कितना अकेला महसूस कर रहा होगा। तो दूसरे यूजर ने लिखा कि पुलिस वालों ने उसकी काफी अच्छे से देखभाल की है। उसी पोस्ट में एक लास्ट कमेंट एक पुलिस वाले का है जो कह रहा है कि पपी को उसके मालिक आकर ले गए। पपी के जाने के बाद मुझे अच्छा नहीं लग रहा है।

पुलिस द्वारा शेयर किया गया पोस्ट।
पुलिस द्वारा शेयर किया गया पोस्ट।

पुलिस अधिकारी बोले- हमारी फोटो देखकर लोगों में आई मुस्कान
इस मामले पर लुम्पिनी पुलिस अधीक्षक पोल कर्नल कहते हैं कि वह रेडियो पर इस घटना के बारे में सुनते हुए पुलिस के पोस्ट पर हंस रहे थे। उन्होंने कहा कि लुम्पिनी पुलिस लोगों की मदद के लिए हमेशा से तैयार है। पोस्ट को फेसबुक पर 16 मई को शेयर किया गया था। पुलिस के इस पोस्ट के शेयर करने का मकसद यह था कि पिल्ले का सही मालिक आकर उसे ले जाए। पिल्ले को आखिरकार उसका मालिक मिल गया और अपने साथ घर ले गया।

पपी के साथ पोज देते पुलिस अधिकारी।
पपी के साथ पोज देते पुलिस अधिकारी।