• Hindi News
  • Women
  • Said To Wear It In The Bedroom, The Model At The Barcelona Bridal Fashion Week Wedding Dress

दुल्हन के शादी के जोड़े को यूजर ने बताया नेकेड:कहा, इसे बेडरूम में पहनो, Barcelona Bridal Fashion Week में मॉडल ने वेडिंग ड्रेस

नई दिल्ली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

स्पेन में हाल ही में Barcelona Bridal Fashion Week में मॉडल्स ने वेडिंग ड्रेस को प्रमोशन किया। इसी बीच एक ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई। लोग तरह-तरह के कमेंट करने लगे। दुल्हन के लिए बनाई गईं इन ड्रेस को Rude De Seine ने डिजाइन किया है।

इंस्टाग्राम पेज @weddingsunion पर इसकी कई तस्वीरें अपलोड की गई हैं, जिस पर यूजर्स ने रिएक्ट किया है। किसी यूजर ने इसे Naked Wedding Dress बताया तो किसी ने कहा कि शादी पर ऐसी ड्रेस पहनना ठीक नहीं रहेगा। एक यूजर ने कहा कि ऐसी ड्रेस को तो घर में या बेडरूम में ही पहना जा सकता है। घर से बाहर या शादी-ब्याह में इसे पहनना अटपटा लगेगा।

एक यूजर ने लिखा, शादी-ब्याह में पारंपरिक परिधान पहनने की परंपरा है। लेकिन एक मॉडल ने वेडिंग ड्रेस के रूप में ऐसी पोशाक पहनी, जिसने सोशल मीडिया पर बहस छेड़ दी। हैरान करने वाली बात है कि इस ड्रेस की कीमत लाखों में है।

Rude De Seine दुल्हन के लिए शादी के गाउन और डिजाइनर कपड़े डिजायन करती हैं। उसकी जिस वेडिंग ड्रेस पर विवाद हुआ वो लगभग ट्रांसपेरेंट ड्रेस है, जिसकी कीमत 3 लाख रुपये के करीब बताई गई है।हालांकि, कई लोगों ने ड्रेस डिजाइन करने वाले की तारीफ भी की है। उनका कहना है कि ये डिजाइन यूनिक है।

खबरें और भी हैं...