• Hindi News
  • Women
  • Security Guards Lifted Him Out Of The Stadium, VIDEO Went Viral

लड़की मैच के दौरान दिखाने लगी ब्रेस्ट:सिक्योरिटी गार्ड्स ने उठाकर स्टेडियम से किया बाहर, वायरल हुआ VIDEO

वॉशिंगटन4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमेरिका के एक स्टेडियम में मैच के दौरान लड़की को कपड़े उतारना महंगा पड़ गया। सिक्योरिटी गार्ड्स ने उसे मैच के बीच में ही स्टेडियम से बाहर कर दिया। बेस बॉल मैच के दौरान अपनी टीम को चियर करने पहुंची लड़की बार-बार दर्शकों को अपना ब्रेस्ट दिखा रही थी। किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया। जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अपनाया ध्यान खींचने का गंदा तरीका

सोशल मीडिया पर लोग उसे लेकर तमाम तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। उसके इस बर्ताव को ध्यान खींचने का गंदा तरीका बताया जा रहा है। साथ ही लड़की का दूसरा वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें सिक्योरिटी गार्ड्स लड़की को उठा कर स्टेडियम के बाहर करते दिख रहे हैं।

नाचते हुए कपड़े का नहीं रहा ख़याल

कैलिफोर्निया के स्टेडियम में लॉस एंजलिस और सिकागो की टीम के बीच बेसबॉल मैच चल रहा था। इसी दौरान लॉस एंडलिस टीम को स्पोर्ट करने पहुंची लड़की खुशी से नाचने लगी। इसी दौरान उसे अपने कपड़े का खयाल नहीं रहा और उसने दर्शकों की ओर मुंह करके बार-बार अपना ब्रेस्ट दिखाने लगी। शुरुआत में गार्ड्स ने उसे इग्नोर किया। लेकिन जब वो नहीं रुकी तो उसे स्टेडियम से बाहर कर दिया गया।

शराब के नशे में थी लड़की

न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक लड़की का वीडियो बनाने वाले शख्स ने बताया कि वो शराब के नशे में थी। लड़की ने ब्लू कलर का बैक लेस टॉप पहन रखा था।

हालांकि सोशल मीडिया पर कई लोग लड़की के समर्थन में भी उतर आए हैं।

खबरें और भी हैं...