• Hindi News
  • Women
  • Speculation On Social Media Nusrat Jahan Got Married Again, Know Which Bollywood Actress Had Done Secret Marriage Before

केक दिखाकर फिर ट्रेंड हुईं नुसरत जहां:सोशल मीडिया पर कयास-क्या नुसरत ने फिर कर ली शादी, जानिए, इससे पहले किन एक्ट्रेस ने की थी सीक्रेट मैरिज

नई दिल्ली4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बंगाली अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। सुर्खियों में होने की वजह उनकी निजी जिंदगी ही है। नुसरत ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अभिनेता यशदास गुप्ता को जन्मदिन की बधाई देते हुए केक की फोटो साझा की थी। केक के ऊपर हसबैंड और डैड लिखा हुआ था, जिसके बाद से ये कयास लगाया जा रहा है कि नुसरत ने यशदास से गुपचुप तरीके से शादी कर ली है और अब उनके बर्थडे के मौके पर दुनिया को बता रही हैं।

नुसरत ने इस फोटो के अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया था
नुसरत ने इस फोटो के अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया था

हाल ही में नुसरत ने बेटे को जन्म दिया है और उनके बच्चे के पिता यशदास गुप्ता ही हैं। आइए जानते हैं कि नुसरत जहां से पहले किन-किन अभिनेत्रियों ने गुपचुप तरीके से शादी की।

रानी मुखर्जी -आदित्य चोपड़ा

अभिनेत्री रानी मुखर्जी लंबे समय से फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा के साथ रिलेशनशिप में थीं। लेकिन कभी पब्लिकली अपने रिश्ते पर कुछ भी नहीं कहा। साल 2014 में दोनों ने इटली में परिवार वालों की मौजूदगी में शादी कर ली। रानी और आदित्य चोपड़ा की एक बेटी भी है, जिसका नाम आदिरा है।

रानी मुखर्जी और फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा
रानी मुखर्जी और फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा

श्रिया सरन-एंड्रू कोश्चिव

श्रिया साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सफल अभिनेत्री हैं और बॉलीवुड में दृश्यम जैसी हिट फिल्में भी की हैं। साल 2017 में श्रिया ने अपने लॉन्ग टाइम रशियन बॉयफ्रेंड एंड्रू कोश्चिव से राजस्थान में शादी कर ली। श्रिया ने अपनी शादी को सीक्रेट रखा है। एंड्रू एक फेमस टेनिस प्लेयर हैं। शादी के बाद बच्चे की बात भी श्रिया ने सीक्रेट ही रखी। 2020 में एंड्रू और श्रिया एक बच्ची के माता-पिता बन चुके हैं लेकिन दुनिया के सामने इलका खुलासा 11 अक्टूबर को हुआ। इस बात की जानकारी देने के लिए अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम को चुना।

श्रिया सरन और रशियन टेनिस प्लेयर एंड्रू कोश्चिव
श्रिया सरन और रशियन टेनिस प्लेयर एंड्रू कोश्चिव

नेहा धूपिया-अंगद बेदी

नेहा धूपिया बॉलीवुड अभिनेत्री होने के पहले मॉडल हुआ करती थीं। साल 2002 में मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी हैं और उसी साल मिस यूनिवर्स के टॉप टेन में भी पहुंची। इसके अलावा वो पंजाबी, तेलगु और मलायालम फिल्मों में भी किस्मत आजमा चुकी हैं। नेहा अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। कई बार अपने बयान को लेकर विवादों में भी रहीं। लेकिन जब शादी की बात आई तो नेहा ने इसे सीक्रेट रखा। नेहा ने अपने बॉयफ्रेंड अंगद बेदी से साल 2018 में गुपचुप तरीके से गुरुद्वारा में शादी कर ली। खबरों के मुताबिक शादी के वक्त नेहा तीन महीने की प्रेग्नेंट थीं और यही वजह रही कि उन्हें शादी के लिए सीक्रेट तरीका अपनाया। अंगद पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं। इनकी अपनी पहचान एक एक्टर-मॉडल की है।

नेहा धूपिया और अंगद बेदी
नेहा धूपिया और अंगद बेदी

अमृता सिंह-सैफ अली खान

अमृता सिंह 80 के दशक की पॉपुलर अभिनेत्री रही हैं। अमृता और बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने साल 1991 में सीक्रेट तरीके से शादी कर ली। शादी के समय अमृता अपने करियर की पीक पर थीं और सैफ अली खान बॉलीवुड में स्ट्रगलर। इनकी शादी में सबसे बड़ी समस्या थी अमृता की उम्र। अमृता सैफ से 12 साल बड़ी थीं, जिसकी वजह से सैफ के माता-पिता दोनों की शादी के लिए तैयार नहीं थे।

अमृता सिंह और सैफ अली खान
अमृता सिंह और सैफ अली खान

श्रीदेवी-बोनी कपूर

श्रीदेवी अपने चुलबुल अंदाज और दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती थीं। बॉलीवुड के अलावा तमिल, तेलगु, मलायलम, कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया। इनका करियर इतना शानदार और सफल रहा कि इन्हें बॉलीवुड की 'फर्स्ट फीमेल सुपरस्टार' कहा जाता हैं। श्रीदेवी की लव लाइफ और शादी काफी विवादित रही।

श्रीदेवी और बोनी कपूर
श्रीदेवी और बोनी कपूर

श्रीदेवी ने फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर से साल 1996 में गुपचुप तरीके से शादी की थी। शादी के वक्त श्रीदेवी प्रेग्नेंट थीं और बोनी कपूर पहले से शादीशुदा।

खबरें और भी हैं...