• Hindi News
  • Women
  • Stole Dozens Of Bikes One By One, 27 Bikes scooties Were Hidden In The Forest

गर्लफ्रेंड के लिए चुराई 27 बाइक-स्कूटी:लिव-इन में लड़की का खर्च उठाने के लिए लड़का ले भागा दर्जनों बाइक, जंगल में छिपाया

रांची5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

झारखंड के खूंटी में गर्लफ्रेंड के खर्चे ने युवक को बाइक चोर बना दिया। गर्लफ्रेंड के साथ लिव-इन में रहने वाले युवक को पैसे कम पड़ रहे थे। ऐसे में उसने अपने साथियों के साथ मिल कर बाइक चुराना शुरू कर दिया। पुलिस ने आरोपी युवक को उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार किया है। उसके ठिकाने से पुलिस ने चोरी की 27 बाइक भी बरामद की हैं।

चोरी करके जंगल में छिपा देता था बाइक

युवक ने शुरुआत में एक-दो बाइक्स चुराईं। फिर उसे यह पेशा अपनी गर्लफ्रेंड का खर्च उठाने के लिए सही लगा। ऐसे में उसने अपने साथियों के साथ मिलकर शहर में पड़े पैमाने पर बाइक चोरी शुरू कर दी। चोरी की बाइक को आरोपी शहर से बाहर जंगल में छिपा देता था। फिर नंबर प्लेट बदल कर राज्य के बाहर भेज देता था।

शहर भर में फैला था आतंक, पुलिस ने स्पेशल टीम बनाई

बीते कुछ समय से खूंटी जिले में बाइक चोरों ने आतंक मचा रखा था। पुलिस को लगातार शिकायतें मिल रही थीं। इसके बाद खूंटी SP अमन कुमार ने स्पेशल टीम बनाई। इस टीम को सूचना मिली थी कि कुछ लोग चोरी की बाइक को जंगल में छिपाने ले जा रहे हैं। पुलिस ने पीछा करके आरोपियों को पकड़ा। कड़ाई से पूछताछ करने पर चोरों ने सब कुछ उगल दिया। पुलिस उन्हें जंगल भी ले गई। वहां उन्होंने झाड़ियों में 27 बाइक और स्कूटी छिपा रखी थीं।

ज्यादा पैसों के लिए राज्य के बाहर बेचते थे बाइक

पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत कुल तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। जिनमें से एक नाबालिग है। चोरी की बाइक को राज्य के बाहर बेचते थे, क्योंकि लोकल में चोरी की बाइक की ज्यादा कीमत नहीं मिलती थी।