• Hindi News
  • Women
  • The Celibate Priest Of MP Faints After Touching The Girls, In Rajasthan, The Woman Is Pushed Into The Fire By Telling Her To Be A Witch.

इवनिंग न्यूजब्रीफ:MP के ब्रह्मचारी पुजारी लड़कियों के छूने से हो जाते हैं बेहोश, राजस्थान में डायन बताकर महिला को आग में धकेला

नई दिल्ली8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नमस्कार,

अगर आप दिनभर की भागदौड़ में किसी खबर से चूक गई हैं तो हम आपके लिए लाए हैं इवनिंग न्यूज ब्रीफ। इसमें आपको मिलेंगी देश, विदेश, बिजनेस, खेल और मनोरंजन जगत की सभी अहम खबरें, जिसे मात्र 2 मिनट में पढ़कर आप अपने आपको रख सकेंगी अपडेट।

1. अयोध्या: राम की पौड़ी में नहाते समय पति ने पत्नी को चूमा तो पब्लिक ने पीट दिया

योग दिवस के दिन अयोध्या में राम की पैड़ी पर नहाते समय पत्नी को किस करना पति को भारी पड़ गया। वहां मौजूद लोगों ने अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाकर पहले आपत्ति जताई फिर पति को नहर में घेरकर पकड़ा, घसीटते हुए पानी से बाहर लाए और जमकर पिटाई की। पत्नी वहां मौजूद लोगों के सामने मदद के लिए गिड़गिड़ाती रही लेकिन लोग वीडियो बनाते रहे। घटना के दो वीडियो भी सामने आए हैं। इसमें एक में पति नहाते समय अपनी पत्नी को किस करता दिख रहा है। दूसरे में उसकी पिटाई की जा रही है।

2. यूपी की बहू बनीं भोजपुरी सिंगर नेहा सिंह राठौर, 'यूपी में का बा' गा विवादों से घिरी थीं

कभी अपने गाने 'यूपी में का बा' से उत्तर प्रदेश की व्यवस्था पर सवाल उठाने वाली नेहा सिंह राठौर अब यूपी की बहू बन गईं हैं। 21 जून को नेहा ने अंबेडकरनगर निवासी हिंमाशु सिंह लखनऊ में शादी की। इस शादी को मीडिया और नेताओं को दूर रखा गया था। नेहा दरअसल यूपी विधान सभा चुनाव 2022 के दौरान सबसे ज्यादा चर्चा में आई थी। जब उन्होंने यूपी की व्यवस्था को लेकर सवाल उठाया था और अपने भोजपुरी गाने का वीडियो रिलीज किया था। इसमें उन्होंने योगी आदित्यनाथ पर भी व्यंग किया था।

3. एक्ट्रेस शहनाज गिल एयरपोर्ट पर पैपराजी को देख कार की तरफ भागी, वीडियो वायरल

शहनाज गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर पैपराजी से बचने के लिए अपनी कार की तरफ भागते हुए नजर आ रही हैं। शहनाज एयरपोर्ट पर गूफी मूड में नजर आईं। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी गूफीनेस की तारीफ कर रहे हैं। फैंस ने वीडियो पर रिएक्ट करते हुए लिखा, 'इसलिए हम शहनाज से रिलेट कर पाते हैं।'

4. मन में ऐसा ब्रह्मचर्य कि लड़कियों और महिलाओं के छूने से बेहोश हो जाते हैं पुजारी

भोपाल में बैरसिया के हनुमान मंदिर के पुजारी के मन में ऐसा ब्रह्मचर्य बैठ गया कि औरतों-लड़कियों के छूते ही वे बेहोश हो जाते हैं। भक्तों का कहना है कि बाबा दिन-रात हनुमान जी की पूजा और भक्ति में लीन रहते हैं और बीते 6 महीने से उनके व्यवहार में इस तरह का बदलाव आया है। बाबा की काउंसिलिंग कर रहे जेपी अस्पताल के मनोचिकित्सक डॉ.आरके बैरागी ने बताया कि ये सामान्य स्थिति नहीं है। मनोचिकित्सा की भाषा में इसे कन्वर्जन डिसॉर्डर कहते हैं। इसमें रोगी को यह लगता है कि उसके भीतर कोई शक्ति है, लोग उसकी तरफ ध्यान दें। इसलिए कई बार मानसिक स्थितियों के कारण लोग अजीबो-गरीब व्यवहार करने लगते हैं।

5. MP पंचायत चुनाव में जूते पड़ने के डर से हेलमेट पहन वोट मांग रहे कांग्रेस प्रत्याशी

मध्यप्रदेश में पंचायत और निकाय चुनाव में अजब-गजब‎ मामले देखने के मिल रहे हैं। विदिशा के वार्ड-18 में कांग्रेस प्रत्याशी‎ मनोज खींची अपने समर्थकों के साथ हेलमेट पहनकर जनसंपर्क कर रहे हैं। दरअसल, सोशल‎ मीडिया पर उनको चप्पल-जूतों से स्वागत करने की धमकी मिली है। इससे घबराए प्रत्याशी हेलमेट पहनकर कलेक्टर के पास पहुंचे और शिकायत की। प्रत्याशी का कहना है कि सोशल मीडिया पर वार्ड के ही एक शख्स ने अपशब्द कहे हैं। सचिन तिवारी ने कहा, यदि वार्ड में आना है तो हेलमेट पहनकर, नहीं तो जूते-चप्पल से स्वागत किया जाएगा।

6. पंकज त्रिपाठी की पत्नी फिल्म 'शेरदिल' से करेंगी डेब्यू, पति के साथ पर्दे पर दिखेंगी

बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी की पत्नी मृदुला जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखेंगी। एक्टर ने इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू में किया है। मृदुला पंकज की अपकमिंग फिल्म 'शेरदिल' में कैमियो कर रही हैं। फिल्म में काम करने के लिए उन्होंने किसी भी तरीके की फीस भी नहीं मांगी है। फिल्म में मृदुला एक बंगाली महिला के रोल में नजर आएंगी। फिल्म 'शेरदिल: द पीलीभीत सागा' को नेशनल अवॉर्ड विनर श्रीजीत मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 24 जून को रिलीज हो रही है।

7. 100 मीटर रेस में रिकॉर्ड बनाने वाली 105 साल की परदादी की रोज पीती हैं 1 लीटर दूध-250 ग्राम घी

105 वर्ष की रामबाई ने 45.40 सेकंड में 100 मीटर की रेस पूरी कर नेशनल रिकॉर्ड बनाया है। पहले यह रिकॉर्ड 101 वर्षीय मान कौर के नाम था, जिन्होंने 74 सेकंड में रेस पूरी की थी। दादी रामबाई कहा कहना है कि वह अच्छे से खाना खाती हैं और खेत में काम भी करती हैं। वह हर दिन आधा किलो दही खाती हैं। दिन में दो बार 500 लीटर शुद्ध दूध पीती हैं। बाजरे की रोटी के साथ लगभग 250 ग्राम घी खाती हैं। उनका सपना है कि वे विदेश जाकर इंटरनेशनल टूर्नामेंट में हिस्सा लें और जीतकर आएं। इसके लिए वह अपना पासपोर्ट भी बनवा रही हैं।

8. डायन बताकर घर को लगा दी आग, महिला को अंदर धकेल दिया, भागकर बचाई जान

अजमेर में एक 60 साल की बुजुर्ग महिला को डायन बताकर जलाने का मामला सामने आया है। महिला ने झोपड़ी से बाहर भागने की कोशिश की तो आरोपियों ने उसे वापस अंदर धकेल किया। किसी तरह झोपड़े से बाहर निकली महिला ने भागकर अपनी जान बचाई। आरोपियों ने महिला के साथ मारपीट भी की है। पुलिस ने कहा है कि मामले की जांच कर रहे हैं।

9. MP में बच्चों की निजी बातें जानने के लिए डिटेक्टिव से जासूसी करा रहे पेरेंट्स

एमपी में मां-बाप अपने बच्चों की प्राइवेट जासूसी करा रहे हैं। मां-बाप जानने चाहते हैं कि ट्यूशन और कोचिंग के नाम पर उनका बच्चा कहीं और तो नहीं जा रहा है, उसकी संगत कैसी है? ऐसे मामलों में ज्यादातर टीनएजर्स और कॉलेज स्टूडेंट के माता-पिता प्राइवेट डिटेक्टिव से नजर रखवा रहे हैं। पेरेंट्स को आशंका है कि कहीं उनकी बेटी अपने बॉयफ्रेंड के साथ घूम तो नहीं रही है, उनका बेटा किसी तरह का ड्रग्स व नशा तो नहीं ले रहा है। उनके दोस्त कैसे हैं, इसकी जानकारी भी जुटा रहे हैं।

10. बेटे की मौत से डिप्रेशन में थीं द्रौपदी मुर्मू, राजस्थान ब्रह्मकुमारी संस्था से सीखा था राजयोग

राष्ट्रपति पद के लिए NDA की कैंडिडेट द्रौपदी मुर्मू का राजस्थान से गहरा नाता है। यह बहुत कम लोग जानते हैं। वह एक दो बार नहीं, बल्कि कई बार राजस्थान के माउंट आबू और आबूरोड (सिरोही) आ चुकी हैं। अध्यात्म में गहरी रुचि ही मुर्मू को यहां खींच लाई। करीब 13 साल पहले वह माउंट आबू के ब्रह्मकुमारी संस्थान से जुड़ीं। बेटे की मौत के बाद इस संस्थान से उनका रिश्ता और गहरा हो गया। डिप्रेशन दूर करने के लिए यहां राजयोग सीखा था। इसके अलावा, संस्थान के कई कार्यक्रमों का भी हिस्सा बन चुकी हैं।

आप इस न्यूज ब्रीफ को शेयर भी कर सकती हैं…