• Hindi News
  • Women
  • The Group Wearing Punjabi Attire Showed Amazing, Choreographer Dhanshree Verma Has Also Done A Great Performance

सिद्धू मूसे वाला के 'लेवल' पर नाचीं लड़कियां, VIDEO:12 मेंबर के ग्रुप का कमाल-हुई पैसों की बरसात, धनश्री वर्मा भी कर चुकी हैं परफॉर्म

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिद्धू मूसे वाला भले ही गुजर चुके हों पर उनकी विरासत पर लोग अभी भी थिरक थिरकर आनंद ले रहे हैं। सिंगर की 29 मई को पंजाब के मनसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी थी। लेकिन उनको अभी दुनिया भर से श्रद्धांजलि मिल रही हैं। हाल ही में उनके पॉपुलर सान्ग लेवल पर एक टेलेंटेड ग्रुप का डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर भांगड़ा एम्पायर ने अपने पेज पर अपलोड किया है। पारंपरिक पंजाब पोशाक पहने लड़की और लड़कों के इस ग्रुप ने मूसे वाला की सॉन्ग ट्रैक पर ऐसा डांस किया कि देखने वाले दिल थाम कर बैठ गए।

सिद्धू मूसे वाला के गाने पर धनश्री वर्मा ने किया ऐसा डांस VIDEO हो गया था वायरल

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी और कोरियोग्राफर धनश्री अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर अपने डांस का वीडियो शेयर करती रहती हैं जिसे फैंस भी काफी पसंद करते हैं। जुलाई की शुरुआत में उन्होंने ऐसा वीडियो शेयर किया जिसमें वे सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) के गाने पर जमकर थिरकती हुई नजर आ रही हैं।

वीडियो में धनश्री के डांस मूव्स काफी फास्ट हैं। वह हाई लेवल एनर्जी के साथ इस वीडियो में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। पत्नी की इस डांस वीडियो को देख पति चहल भी कॉमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए थे।