• Hindi News
  • Women
  • The Most Dreaded Hunter Of The Sea Was Driven Away By Punching

बेटी को बचाने के लिए शार्क से भिड़ गया पिता:मुक्के से मारकर समुद्र के सबसे खूंखार शिकारी को भगाया था

वॉशिंगटन4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अमेरिका में एक पिता अपनी बेटी को बचाने के लिए शार्क से भीड़ गया था। अपने जज्बे से उसने अपनी बेटी की जान तो बचा ली। लेकिन इस खौफनाक हमले में 20 साल की लड़की का पैर काटना पड़ा। लड़की को डॉक्टरों ने अब आर्टिफिशियल पैर लगाया है। जिसके बाद एक इंटरव्यू में उसने शार्क के हमले और पिता की हिम्मत को याद किया है।

मुक्के से मारकर भगाया था शार्क को

बात 2019 की है। 20 साल की पेग विंटर अपने पिता के साथ नॉर्थ कैरोलिना के फोर्ट मैकॉन बीच पर नहा रही थी। यह इलाका खतरनाक शार्कों के लिए जाना जाता है। लगभग छाती भर गहरे पानी में एक शार्क ने विंटर का पैर अपने मुंह में दबोच लिया और उसे गहरे पानी की ओर ले जाने लगा। लेकिन कभी वहां मौजूद उसके पिता अपने जान की परवाह किए बगैर शार्क से भिड़ गए। उन्होंने शार्क की नाक पर 5 मुक्के मारे। शार्क की नाक काफी नाजुक होती है। ऐसे में चोट लगने पर उसने विंटर को छोड़ दिया।

याद आई वो खौफनाक घटना

LadBible को दिए एक इंटरव्यू में पेग विंटर ने अपने साथ हुई उस खौफनाक घटना को याद किया है। उसने बताया कि शार्क के हमले के बाद उसकी हड्डियों में दांत के निशान दिख रहे थे। शार्क ने उसके पैर का पूरा मांस नोंच डाला था। जिसके चलते पेग का बायां पैर काटना पड़ा था।

इंटरव्यू में पेग ने अपने पिता की बहादुरी को भी याद किया। पेग के पिता एक फायर फाइटर रह चुके हैं। जिसके कारण शार्क से निपटने में वो कामयाब रहे।

आर्टिफिशियल पैर के साथ मिली नई जिंदगी

घटना के 3 साल बाद अपने आर्टिफिशियल पैर के साथ विंटर जिंदगी को सामान्य ढंग से जीने की कोशिश कर रही है।

खबरें और भी हैं...