• Hindi News
  • Women
  • The Son Was Driving The Car, Suddenly The Balance Was Disturbed, The Woman Fell On The Road Below The Flyover

स्कॉर्पियो फुटपाथ से टकराकर पलटी, महिला की मौत:गुरुद्वारा मत्था टेकने जा रहे थे मां-बेटे, अचानक कार का संतुलन बिगड़ा, फ्लाईओवर से नीचे आ गिरी महिला

दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर पश्चिम दिल्ली में रविवार को तेज रफ्तार कार के फुटपाथ से टकराने पर कार में बैठी महिला की मौत हो गई जबकि कार चलक बुरी तरह घायल हो गया।

मामला भारत नगर के अशोक विहार फ्लाईओवर का है। जहां तेज रफ्तार एक स्कॉर्पियो कार फुटपाथ से टकराकर कर पलट गई। टक्कर लगते ही कार उछलकर रेलिंग को तोड़ते हुए सड़क पर गिर गई।

कार उछलने के बाद फ्लाईओवर की रेलिंग को तोड़ते हुए सड़क पर गिरकर क्षतिग्रस्त हो गई।
कार उछलने के बाद फ्लाईओवर की रेलिंग को तोड़ते हुए सड़क पर गिरकर क्षतिग्रस्त हो गई।

कार से निकलकर फ्लाई ओवर से नीचे जा गिरी महिला

कार के उछलते ही उसमें बैठी महिला बाहर निकलकर फ्लाई ओवर से नीचे गिर गई। हादसे में कार चला रहा महिला का 21 साल का बेटा घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मां-बेटे को पास के अस्पताल में लेकर गई। जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। जबकि बेटे को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

टीचर थी महिला

पुलिस के मुताबिक, मृत महिला की शिनाख्त पूनम भाटिया (45) के रूप में हुई है। वह अपने पति रितेश भाटिया और बेटे वत्स भाटिया के साथ फेज-1, अशोक विहार में रहती थी। पूनम रोहिणी के कंझावला रोड स्थित एक स्कूल में शिक्षिका थी। वत्स भाटिया दिल्ली विश्वविद्यालय ओपन से तीसरे वर्ष का छात्र है। रितेश भाटिया निजी कंपनी में कार्यरत हैं।

गुरुदारे में मत्था टेंकने जा रहे थे मां-बेटे

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शनिवार रात परिवार रॉयल बैंकेट हॉल में आयोजित एक जन्मदिन पार्टी से घर लौटा। फिर तड़के मां-बेटा जीटी करनाल रोड स्थित नानक प्याऊ गुरुदारे में मत्था टेंकने जा रहे थे।

कार को वत्स चला रहा था। सत्यवती कॉलेज फ्लाईओवर के पास कार अचानक अनियंत्रित होकर फुटपाथ से टकरा गई। कार उछलने के बाद फ्लाईओवर की रेलिंग को तोड़ते हुए सड़क पर गिरकर क्षतिग्रस्त हो गई। कार के उछलने के दौरान पूनम कार से निकलकर फ्लाई ओवर के नीचे जा गिरीं। आसपास से गुजर रहे लोगों ने तड़के करीब पांच बजे सड़क हादसे की जानकारी पुलिस को दी।

खबरें और भी हैं...