• Hindi News
  • Women
  • The Woman Booked A Cab At Night, Asked In What Time Will You Come, Then The Driver Gave An Honest Answer

आऊंगा जरूर, एक पराठा खा रहा हूं, आधा बचा है:महिला ने रात में कैब बुक की, पूछा- कितनी देर में आओगे तो ड्राइवर ने दिया ईमानदार जवाब

नई दिल्ली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

देश में ओला और उबर कैब इस्तेमाल करने वाले लोगों को कई बार अजीबो-गरीब परिस्थितियों का सामना करना पड़ता है। कई बार ड्राइवर उस डेस्टिनेशन पर जाने से मना कर देते हैं, जहां आपको जाना होता हैं। देर रात या फिर ज्यादा सामान होने पर किराया बढ़ा देते हैं। सोशल मीडिया पर कैब ड्राइवरों के साथ इस तरह के लोगों के अनुभव खूब पढ़े होंगे, लेकिन इस बार एक उबर कैब के ड्राइवर की ईमानदारी ने सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत लिया है। लोग ड्राइवर की ईमानदारी की वाहवाही कर रहे हैं।

दरअसल, एक लड़की ने आधी रात में कैब बुक की। फिर उसने मैसेज कर ड्राइवर से पूछा कि क्या आप आ रहे हैं? इसके जवाब में ड्राइवर ने लिखा- मैं जरूर आऊंगा। एक पराठा खा रहा हूं। करिश्मा महरोत्रा नाम की एक महिला ने ड्राइवर और सवारी के बीच हुई इस बातचीत का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया। करिश्मा ने कैप्शन में लिखा, ''इस तरह की ईमानदारी, मैं अपनी ज़िंदगी में कर पाती।''

पोस्ट के साथ शेयर स्क्रीनशॉट में देखा जा सकता है कि लड़की ने कैब बुक करने के बाद ड्राइवर को मैसेज किया कि क्या आ रहे हैं? इसके पर ड्राइवर की ओर से जवाब आया कि मैं सौ फीसदी आऊंगा। अभी पराठा खा रहा हूं, आधा बचा है। सच्चाई मैंने बता दी। महिला की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया यूजर्स इसको लाइक करने के साथ अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- कितना ईमानदार ड्राइवर है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- वाकई में दिल जीत लिया है। एक यूजर ने कमेंट किया कि पराठे को आधे में छोड़ना बड़ा ही मुश्किल है।

खबरें और भी हैं...