• Hindi News
  • Women
  • Then 80 Year Old Lady Showed Amazing, VIDEO Viral On Social Media

दादी ने पोते को वेट लिफ्टिंग चैलेंज में किया पस्त:80 साल की बुजुर्ग महिला ने दिखाया फिटनेस का दम, लोग बोले- सुपरदादी, VIDEO वायरल

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

80 साल की बुजुर्ग महिला के वर्कआउट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे पोस्ट में बुजुर्ग महिला अपने पोते के फिटनेस चैलेंज को एक्सेप्ट कर उसे पूरा करती हैं।

वीडियो में पोता अपनी दादी को वेट लिफ्टिंग करने को कहता है, इसके बाद उसकी दादी एक पल के लिए भी नहीं सोचतीं और वेट लिफ्टिंग करने लगती हैं। इस वीडियो को punjabi_industry_नाम के अकाउंट से शेयर किया गया। वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

दादी ने पोते को दिखाया कमाल
वायरल हो रहे वीडियो में पोता खुद को फिट रखने के लिए घर की छत पर वर्कआउट कर रहा है। वर्कआउट करते समय वे पुशअप मारता है और वेट लिफ्टिंग भी करता है। इसी दौरान उसकी दादी छत पर पहुंचती हैं और वे शख्स अपनी दादी को फिटनेस चैलेंज दे देता है।

दादी इसे फौरन एक्सेप्ट कर लेती हैं और फिर वे वेट लिफ्टिंग करके पोते को चौंका देती हैं। महिला की पहचान नहीं हो पायी है। इसे इंस्टाग्राम पर 4,000 से अधिक बार देखा जा चुका है। एक यूजर ने लिखा, 'आपको यह वीडियो कहां से मिला? यह मेरी दादी है।' लोग सोशल मीडिया पर इनको 'सुपरदादी' बता रहे हैं। कई यूजर उनकी तुलना मिलिंद सोमन की मां उषा सोमन से कर रहे हैं।

रीढ़ की हड्डी में चोट लगने के बाद की गेंदबाजी
सोशल मीडिया पर अक्सर बुजुर्गों के वीडियो शेयर किए जाते रहे हैं। 90 वर्षीय व्यक्ति का अपनी पोती के साथ जीवन में पहली बार गेंदबाजी करने का एक वीडियो कुछ दिनों पहले वायरल हुआ था। उनकी रीढ़ की हड्डी में चोट लगी थी। इस वीडियो को 'ptwithdrea' ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो को अब तक 7,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और 491 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

पिछले महीने, पुष्पा मूवी के गाने "सैमी सैमी" पर एक बुजुर्ग महिला का डांस करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था, और इंटरनेट ने उन्हें डीजे दादी कहा था।

खबरें और भी हैं...