• Hindi News
  • Women
  • This Will Be The Second Marriage Of The Actress And The Third Marriage Of The Tennis Star, Was In A Relationship For A Long Time

लिएंडर पेस मोहब्बतें फेम हीरोइन किम से करेंगे शादी:एक्ट्रेस का दूसरा प्रेम तो टेनिस स्टार की यह होगी तीसरी माेहब्बत, अरसे से थे एक दूसरे के नजदीक

मुंबई3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
टेनिस के हीरो और बॉलीवुड की हीरोइन का गजब संजोग - Dainik Bhaskar
टेनिस के हीरो और बॉलीवुड की हीरोइन का गजब संजोग

जाने माने टेनिस स्टार लिएंडर पेस और बॉलीवुड अभिनेत्री किम शर्मा लंबे समय से रिलेशन में रहने के बाद आखिरकार अब शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ये कपल कोर्ट मैरिज करने जा रहा है। लंबे समय से सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली किम शर्मा अपनी और लिएंडर पेस की कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती आ रही हैं। दोनों के बीच अफेयर की चर्चाएं लोगों की जुवां पर काफी समय से थीं और कई बार दोनों को एक साथ स्पॉट भी किया गया। इस दौरान इनकी कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बनी रही।

किम दूसरी बार बनेंगी दुल्हन

किम शर्मा और लिएंडर पेस शादी तो करने जा रहे हैं लेकिन किम शर्मा की ये दूसरी और लिएंडर पेस की ये तीसरी शादी होगी। इससे पहले किम शर्मा ने 2010 में बिजनेसमैन अली पुनजानी से शादी की थी और शादी के 6 साल बाद दोनों का तलाक हो गया था।

लिएंडर की जिंदगी में किम हैं तीसरी महिला

टेनिस स्टार लिएंडर पेस ने पहली रिलेशनशिप एक्ट्रेस महिमा चौधरी से की थी। जो सिर्फ तीन साल ही चली। इसके बाद पेस के संबंध एक्टर संजय दत्त की एक्स वाइफ रिया पिल्लई से जुड़े और दोनों ने शादी कर ली, लेकिन 2014 में रिया से भी पेस ने तलाक ले लिया और अब वे किम शर्मा को अपना पार्टनर बनाने जा रहे हैं।

फैंस को बेसब्री से इंतजार

किम शर्मा और लिएंडर पेस के पेरेंट्स भी इस रिश्ते को लेकर राजी है। दोनों ही परिवारवालों ने इस कपल को हरी झंडी दिखा दी है। जिसके बाद ये कपल अब सात फेरे लेने जा रहा है। दोनों की शादी की खबरों को लेकर अब फैंस एक्साइटेड हैं और वेडिंग डेट का इंतजार कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...