• Hindi News
  • Women
  • Unemployment And Drug Addiction Made The Young Man Crazy, Woke Up In The Morning And Lost His Senses

पत्नी की हत्याकर भूला, रातभर लाश संग सोया:बेरोजगारी और नशे की लत ने युवक को बनाया हैवान, सुबह उठा तो होश हुए फाख्ता

नई दिल्ली6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

खाना परोसने को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा ऐसा बढ़ा कि पति ने बीवी के मुंह पर तकिया रखकर मार डाला। लेकिन पति इससे बेखबर था और वह पूरी रात लाश के साथ ही सोया रहा। मामला राजधानी दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके का है।

सुबह जब पत्नी को उठाने की कोशिश की तो वह नहीं उठी। घबराकर उसने दोस्त को फोन किया और बताया कि उसकी पत्नी की मौत हो गई। दोस्त ने पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

नशा करता था बेरोजगार विनोद

39 साल की सोनाली की विनोद के साथ साल 2008 में शादी हुई थी। कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन के बाद से विनोद कुमार की नौकरी चली गई थी। तब से वह बेरोजगार था। विनोद घर पर ही रहता था। इस दौरान उसे शराब की बुरी लत लग गई।

पहले दोनों ने मिलकर पी थी शराब

बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात विनोद शराब लेकर आया। पति-पत्नी ने मिलकर शराब पी। फिर पत्नी सोनाली ने डिनर लगाया। उसी दौरान खाना परोसने को लेकर उन दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि गुस्से में विनोद ने सोनाली का मुंह तकिए से दबा दिया। दम घुटने से सोनाली की मौत हो गई। लेकिन विनोद को नशे के कारण इस बात का पता नहीं चला और वह पूरी रात सोनाली की लाश के साथ ही सोया रहा।

सुबह घबराकर दोस्त को किया फोन

सुबह जब वह उठा तो उसने पत्नी को उठाने की कोशिश की। लेकिन वह नहीं उठी। बाद में पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है। घबराकर विनोद ने दोस्त को फोन किया और पूरी बात बताई। दोस्त ने फौरन पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर विनोद को गिरफ्तार कर लिया है।