पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Women
  • Wear Kundan Necklace And Choker With Lehenga, Bridal Earrings Will Make You More Glamorous Look

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वेडिंग ज्वेलरी कलेक्शन:लहंगे के साथ पहनें कुंदन नेकलेस और चोकर, ब्राइडल झुमका आपके लुक को बनाएगा आपको ज्यादा ग्लैमरस

9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शादी में जाने का सोच रही हैं तो अपनी ड्रेस के अनुसार ज्वेलरी भी कैरी करें जो आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाएगा। कुंदन, चोकर, मांग टीका, ब्राइडल इयररिंग्स, झुमका, रिंग और फंकी ज्वेलरी को कैरी करें जो आपको स्टाइलिश लुक देगा।

1.लहंगे के साथ ज्वेलरी कलेक्शन- शादी में लहंगा पहनने का सोच रही हैं तो उसके साथ कुंदन नेकलेस या चोकर, मांग टीका, ब्राइडल झुमका और रिंग कैरी करें। ये आपके लुक को और ग्लैमरस बनाएगा।

2.साड़ी के साथ ज्वेलरी कलेक्शन- शादी में साड़ी के साथ चोकर, झुमका, मांग टीका, ब्राइडल इयररिंग्स और रिंग्स कैरी करें, जिससे आप बेहद खूबसूरत दिखेंगी। साड़ी के साथ इन ज्वेलरी को शादी के किसी भी फंक्शन में कैरी कर सकती हैं।

3.सूट के साथ ज्वेलरी कलेक्शन- शादी के किसी भी फंक्शन में आप सूट पहन सकती हैं। अपनी खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए इसके साथ फंकी ज्वेलरी, ऑक्सिडाइज ज्वेलरी, फ्लोरल ज्वेलरी कैरी करें। सूट के साथ कोई भी सिंपल ज्वेलरी खूबसूरत लुक देगा।

4.प्लाजो के साथ ज्वेलरी कलेक्शन- अगर शादी के हल्दी, संगीत या किसी अन्य फंक्शन में प्लाजो पहनने का सोच रही हैं तो इसके साथ ब्राइडल इयररिंग्स और सिंपल रिंग्स कैरी करें। इससे आप बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आएंगी।

5.वेस्टर्न वियर के साथ ज्वेलरी कलेक्शन- शादी के किसी फंक्शन में वेस्टर्न वियर पहनना है तो उसके साथ ब्राइडल नेकलेस, इयररिंग्स कैरी करें। ये आपको और ज्यादा स्टाइलिश लुक देगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

और पढ़ें