• Hindi News
  • Women
  • Went To The Doctor, Nothing Was Detected In The Rain, People Saved

पत्नी और स्कूटी संग नाले में समाया कॉन्सटेबल:डॉक्टर के पास गए थे, बारिश में कुछ पता नहीं चला, लोगों ने बचाया

लखनऊ5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। यहां डॉक्टर के पास गया एक दंपति देखते ही देखते अपनी स्कूटी सहित नाले में समा गया। स्कूटी यूपी पुलिस का एक कॉन्सटेबल चला रहा था। वह हादसे के वक्त अपनी वर्दी में ही था। बारिश का पानी भरने के कारण सड़क के किनारे मौजूद खुला नाला नहीं देख पाने के कारण ये हादसा हुआ।

कुछ देर के लिए गायब हो गए दोनों

कॉन्सटेबल सड़क के किनारे क्लिनिक में जाने के लिए जैसे ही मुड़ा, उसकी स्कूटी गहरे नाले में चली गई। सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि कुछ देर के लिए कॉन्सटेबल, उसकी पत्नी और स्कूटी नाले में गायब ही हो गए। बताया जा रहा है कि इस हादसे के बाद इसी क्लिनिक में आई एक और महिला नाले में गिर गई थी।

लोगों ने किसी तरह बचाई जान

जैसे ही ये हादसा हुआ वहां मौजूद लोग दोनों को बचाने में जुट गए। उन्होंने किसी तरह से खींच कर कॉन्सटेबल और उसकी पत्नी की जान बचाई। उनकी स्कूटी नाले में ही पड़ी रही। बाद में दूसरे लोगों की मदद से उसे भी निकाल लिया गया।

वायरल हुआ वीडियो, दिए अजब-गजब रिएक्शन

सोशल मीडिया पर हादसे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस पर खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं। कुछ इसे उत्तर प्रदेश के ‘कथित विकास’ से जोड़ रहे हैं तो कुछ इसे केवल हादसा बता रहे हैं।

ट्विटर पर एक यूजर ने मजे लेते हुए लिखा कि ‘वर्ल्ड क्लास अंडरग्राउंड पार्किंग, जय हो बाबा की।’ दूसरे यूजर ने लिखा कि ‘चुनाव के समय यूपी के विकास को दिखाने वाले बड़े-बड़े पोस्टर लगाए गए थे, सच्चाई अब दिख रही है।’