• Hindi News
  • Women
  • Women Calling The President Of Ukraine Hot, Telling Their Heart On Tiktok

जंग के हीरो जेलेंस्की, लड़कियों के दिलों पर छाए:यूक्रेन के राष्ट्रपति को हॉट बता रहीं महिलाएं, टिकटॉक पर कर रहीं हाल-ए-दिल बयां

नई दिल्लीएक वर्ष पहलेलेखक: निशा सिन्हा
  • कॉपी लिंक

टिकटॉक यूजर स्टेफनी मार्टिन का एक वीडियो ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो को करीब 7 लाख लोग देख चुके हैं। देखने वालों ने यूक्रेन के राष्ट्रपति वोल्दोमिर जेलेंस्की के प्रति अपने आकर्षण का जिक्र किया है। मार्टिनी के अलावा और भी ढेरों लड़कियां सोशल मीडिया पर इस प्रेसिडेंट के प्रति अपना प्यार जता रही हैं।

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर राष्ट्रपति की महिला प्रशंसक की संख्या बढ़ी है।
पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर राष्ट्रपति की महिला प्रशंसक की संख्या बढ़ी है।

लड़कियों काे हॉट लगते हैं राष्ट्रपति
ट्विटर पर जेलेंस्की की फैन ने कहा, 'मुझे पता है कि हर लड़की को जेलेंस्की बहुत हॉट लगते हैं, जबसे मैंने जाना है कि उन्होंने फिल्म पैडिंगटन बीयर में अपनी आवाज दी है, तब से मैं उन्हें और पसंद करने लगी हूं। यह फिल्म बहुत ही अच्छी फैमिली मूवी के रूप में जानी जाती है।'

यह फिल्म पैडिंगटन बीयर का एक दृश्य है जिसमें जेलेंस्की ने अपनी आवाज दी है।
यह फिल्म पैडिंगटन बीयर का एक दृश्य है जिसमें जेलेंस्की ने अपनी आवाज दी है।

क्या है जेलेंस्की की टीआरपी
एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'उन्हें पसंद करने वाली हर लड़की को इस बात का ख्याल रखना चाहिए कि राष्ट्रपति एक खुशहाल शादीशुदा व्यक्ति हैं। उनकी पत्नी ओलेना जेलेंस्की एक स्क्रिप्ट राइटर हैं, उनके दो बच्चे हैं और पिछले 19 वर्षों से वह एक शानदार शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं।'
रिलेशनिशप काउंसलर डॉ. रूमा भट्टाचार्या के अनुसार, महिलाओं को वफादार और बहादुर पुरुष पसंद आते हैं। अगर वह देखने में हैंडसम हो, तो यह चाहत और कई गुना बढ़ जाती है।

सैनिकों की हौसलाफजाई करते नजर आ रहे हैं जेलेंस्की।
सैनिकों की हौसलाफजाई करते नजर आ रहे हैं जेलेंस्की।

बेहतरीन एक्टर और शानदार डांसर हैं जेलेंस्की
पिछले कुछ दिनों से जेलेंस्की का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह शानदार डांस करते दिख रहे हैं। ब्रिटेन के नॉर्थूम्ब्रिया यूनिवीर्सिटी में हुए अध्ययन में किया गया जिसमें एक कमरे में 18 से 35 साल के युवाओं को ड्रम के रिद्म पर डांस करने को कहा गया।

बाद में इस डांस का फुटेज महिलाओं को दिखाया गया। इस स्टडी के सह-लेखक निक नेव के मुताबिक, जिन पुरुषों ने सिर, गर्दन और शरीर को शानदार तरीके से मूव किया, वह औरतों को सबसे अधिक पसंद आए।

जेलेंसकी एक बेहतरीन एक्टर और डांसर भी रह चुके हैं।
जेलेंसकी एक बेहतरीन एक्टर और डांसर भी रह चुके हैं।

लड़कियां ही क्यों, लड़के भी दीवाने
राष्ट्रपति की लड़कियां ही नहीं लड़के भी दीवाने हैं। सोशल मीडिया यूजर रेबेका मंडेल ने अपने पति से कहा, “मुझे राष्ट्रपति से क्रश है, तो पति ने तुरंत पलटकर जबाव दिया, मुझे भी।” इसमें दो राय नहीं है कि जेलेंस्की की बहादुरी की वजह से वह लड़कों में भी मशहूर हो गए हैं।

जंग के दौरान लोगों की हौसला आफजाई करने के लिए सैनिकों के बीच उनकी मौजूदगी और उनका ये कहना कि वह यूक्रेन में ही रहेंगे, उनकी हिम्मत और देश प्रेम को जताता है।

खबरें और भी हैं...