'My मधुरिमा' में पढ़ें मैरिटल रेप पर बंटे एक्सपर्ट:जानें कि कैसे दोस्त बनें ननद-भाभी और मिलें किताबों की दुनिया बदलने वाली चितवन से

नई दिल्लीएक दिन पहले

भारत की पहली वुमन ई-मैगजीन 'My मधुरिमा' के इस अंक में पढ़िए कि मैरिटल रेप पर एक्सपर्ट की राय कैसे इस अहम मुद्दे पर एक-दूसरे से अलग है।

‘चैट रूम’ में चटपटे अंदाज में पढ़ें कि कैसे ननद-भाभी के रिश्ते बदलने से मायके का माहौल बदल सकता है। वहीं, ‘होम मेकर प्लस’ में जानिए कि कैसे घर और करियर को बैलेंस कर सकते हैं। साथ ही 'ये मैं हूं' में मिलए चितवन मित्तल से जो बच्चों की किताबों की दुनिया बदल रहे हैं।

हर शुक्रवार दैनिक भास्कर ऐप पर पब्लिश होने वाली इस ई-मैगजीन में आपको लोकल से ग्लोबल तक हफ्ते की सुर्खियां भी मिलेंगी।

'My मधुरिमा' को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह डिजिटल मैगजीन दैनिक भास्कर के पाठकों के लिए पूरी तरह फ्री है। इसमें आपके और परिवार के लिए काम के ऐसे टिप्स हैं जो आपको स्मार्ट बनाएंगे और अपडेट रखने के साथ समाज में आपको आगे रखेंगे।

इस मैगजीन को खास तौर पर ऐसा डिजाइन किया गया है कि आप इसे अपने मोबाइल में बहुत आसानी से पढ़ सकती हैं।

इस खास मैगजीन को अपने मोबाइल पर कभी भी, कहीं भी और किसी भी समय पढ़ने के लिए आपको DB ऐप डाउनलोड करना है। इसके ई-पेपर के मैगजीन सेक्शन में जाकर 'My मधुरिमा' पर क्लिक करना है।

अगर आप अपने काम की ऐसी ही जानकारियां रोज पाना चाहती हैं तो अपने जेंडर में 'Miss' सिलेक्ट करें या अपने पसंदीदा विषय में 'वुमन' को सिलेक्ट करें।

खबरें और भी हैं...