• Hindi News
  • Women
  • Abortion Law In Us, Parents Spying Children In MP, Read My Madhurima

अमेरिका में कोख पर कानून का कब्जा:गर्भपात पर रोक से बढ़ेगा अनसेफ अबॉर्शन, MP में बच्चों की जासूसी करा रहे पेरेंट्स, पढ़ें 'My मधुरिमा'

नई दिल्ली2 दिन पहले

आपकी सच्ची सोलमेट 'My मधुरिमा' के इस अंक में महिला के मां बनने या न बनने के फैलने के अधिकार की बात करेंगे। जिसे अमेरिका में छीनने की कोशिश की जा रही है। जानिए कि किस तरह गर्भपात पर रोक अनसेफ अबॉर्शन का कारण बनता है।

‘हेल्प लाइन’ में पति-पत्नी के बीच ‘वो’ की बात होगी। ‘हम-तुम’ में पढ़िए उस जोड़े की कहानी, जिनको उनके प्यार ने अमीर बना दिया। ‘ये मैं हूं’ में इस बार हम मिलेंगे मन की बीमारियों को दूर करने वाली डॉक्टर रीरी द्विवेदी से।

‘हफ्ते की सुर्खियों’ में जानेंगे फिल्म के सेट पर हुई वरुण और कियारा की लड़ाई की कहानी। और आखिर क्यों MP में बच्चों की जासूसी करा रहे हैं उनके ही पेरेंट्स। साथ ही ‘मीठी न्यूज’ में उस दादी की कहानी जिन्होंने 105 की उम्र में दौड़कर नेशनल रिकार्ड बनाया है।

हर शुक्रवार दैनिक भास्कर ऐप पर पब्लिश होने वाली भारत की पहली वुमन ई-मैगजीन 'My मधुरिमा' में आपको लोकल से ग्लोबल तक की खबरें मिलेंगी।

'My मधुरिमा' को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह डिजिटल मैगजीन दैनिक भास्कर के पाठकों के लिए पूरी तरह फ्री है। इसमें आपके और परिवार के लिए काम के ऐसे टिप्स हैं जो आपको स्मार्ट बनाएंगे और अपडेट रखने के साथ समाज में आपको आगे रखेंगे।

इस मैगजीन को खास तौर पर ऐसा डिजाइन किया गया है कि आप इसे अपने मोबाइल में बहुत आसानी से पढ़ सकती हैं।

इस खास मैगजीन को अपने मोबाइल पर कभी भी, कहीं भी और किसी भी समय पढ़ने के लिए आपको DB ऐप डाउनलोड करना है। इसके ई-पेपर के मैगजीन सेक्शन में जाकर 'My मधुरिमा' पर क्लिक करना है।

अगर आप अपने काम की ऐसी ही जानकारियां रोज पाना चाहती हैं तो अपने जेंडर में 'Miss' सिलेक्ट करें या अपने पसंदीदा विषय में 'वुमन' को सिलेक्ट करें।

खबरें और भी हैं...