अमेरिका में धोखाधड़ी में दो भारतवंशी गिरफ्तार; एक टेक कंपनी का सीईओ, दूसरी महिला डॉक्टर

DainikBhaskar.com | Sep 01,2018 18:40 PM IST

अमेरिका में धोखाधड़ी के दो अलग-अलग मामलों में एक भारतीय नागरिक और एक भारतीय मूल की महिला डॉक्टर को गिरफ्तार किया गया है। एक टेक कंपनी के सीईओ प्रदयुम्न कुमार समल (49) पर लोगों को फर्जी दस्तावेजों के आधार पर वीजा दिलाने का आरोप है। वहीं, 47 साल की महिला डॉक्टर विलासिनी गणेश को हेल्थ केयर फ्रॉड केस में दोषी पाया गया है। कोर्ट ने 28 अगस्त को विलासिनी को 63 महीनों की सजा सुनाई है।

हॉलीवुड अभिनेत्री ने पुलिस पर खिलौना गन तान दी, अफसरों ने असली बंदूक समझकर गोली मार दी; मौत

DainikBhaskar.com | Sep 01,2018 13:47 PM IST

अमेरिकी में एक हॉलीवुड अभिनेत्री वनीसा मार्केज (49) को पुलिस ने गोली मार दी, जिसमें उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वनीसा ने पुलिस को खिलौना गन दिखाई थी। पुलिस के मुताबिक, गुरुवार को अफसर वनीसा के पासाडेना स्थित घर पर किसी काम से गए थे। उस वक्त वनीसा नकली बंदूक लिए हुई थीं। उन्होंने ये गन अफसरों पर तान दी।

नौकरी के मुद्दे पर ट्रम्प से 60% अमेरिकी नाखुश, 49% लोगों ने कहा- राष्ट्रपति के खिलाफ महाभियोग लाना चाहिए

DainikBhaskar.com | Sep 01,2018 11:37 AM IST

नौकरी देने के मुद्दे पर 60% अमेरिकियों ने डोनाल्ड ट्रम्प से नाखुशी जताई है। वहीं, 49% लोगों का मानना है कि कांग्रेस (अमेरिकी संसद) में उनके खिलाफ महाभियोग प्रस्ताव लाया जाना चाहिए। ये बात शुक्रवार को जारी हुए एक ओपिनियन पोल में सामने आई। 26 से 29 अगस्त तक किए गए इस सर्वे में 1003 वयस्कों को शामिल किया गया था।

ट्रम्प की डब्ल्यूटीओ को धमकी- अगर वे अपना रवैया नहीं बदलेंगे तो हम संगठन से बाहर हो जाएंगे

DainikBhaskar.com | Aug 31,2018 12:11 PM IST

डोनाल्ड ट्रम्प ने विश्व व्यापार संगठन (डब्ल्यूटीओ) को धमकी दी है कि अगर उन्होंने अपना रवैया और अमेरिका के साथ बर्ताव नहीं बदला तो अमेरिका संगठन से बाहर हो जाएगा। ट्रम्प ने ये बात ओवल ऑफिस में एक इंटरव्यू के दौरान कही। उन्होंने ये भी कहा कि विश्व व्यापार संगठन से अमेरिका ने अब तक की सबसे खराब डील की है।