--Advertisement--

US: 10 मिनट के भीतर 2 स्टोर्स में गनमैन ने की फायरिंग, भारतीय मूल के एक शख्स की मौत, दूसरे की हालत नाजुक

परमजीत सिंह 8 साल पहले इस इलाके में आए थे। उनकी फैमिली यहां पर कई लोकल बिजनेस ऑपरेट करती है।

Dainik Bhaskar

Feb 09, 2018, 03:23 PM IST
पुलिस जांच कर रही है कि फायरिंग के पीछे आरोपी का मकसद क्या था। पुलिस जांच कर रही है कि फायरिंग के पीछे आरोपी का मकसद क्या था।

वॉशिंगटन. जॉर्जिया में एक शख्स ने दो स्टोर्स में फायरिंग की, इसमें भारतीय मूल के एक शख्स की मौत हो गई और दूसरे की हालत नाजुक है। घटना मंगलवार की है और दोनों स्टोर्स में 10 मिनट के भीतर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया। शेरिफ ऑफिस के मुताबिक, लैमार रशद निकोलसन (28) को अरेस्ट कर लिया गया है। उसे फ्लॉयड काउंटी जेल भेज दिया गया है। उस पर हत्या, रॉबरी और अपराध के दौरान हथियार रखने जैसे आरोप लगाए गए हैं।

स्टोर में घुसते ही शुरू कर दी फायरिंग
- शेरिफ ऑफिस के मुताबिक, निकोलसन ब्रूनेट फेरी रोड स्थित क्विक स्टॉप में मंगलवार शाम को घुसा। स्टोर में घुसते ही उसने परमजीत सिंह (44) पर कई बार गोलियां चलाईं। इसके 10 मिनट के बाद ही वो एल्म स्ट्रीट पर एक फूड एंड बेवरेज स्टोर में घुसा। क्लर्क पार्थे पटेल (30) को गोली मारी। यहां से निकलने से पहले निकोलसन ने पैसे भी चुराए। पटेल की हालत नाजुक है।
- सिंह के भाई ने बताया कि परमजीत सिंह 8 साल पहले इस इलाके में आए थे। उनकी फैमिली यहां पर कई लोकल बिजनेस ऑपरेट करती है।


वीडियो में दिखा, पैसे लूटना नहीं था इरादा
- न्यूज रिपोर्ट्स के मुताबिक, फ्लॉयड काउंटी पुलिस के मेजर जेफ जोंस ने बताया कि पहले स्टोर से एक सिक्युिरटी वीिडयो हासिल किया गतया है। इसमें दिख रहा है कि स्टोर में घुसने के बाद ही निकोलसन ने सिंह पर 3 फायर किए और इसके बाद सीधे स्टोर से निकल गया। इस दौरान उसने लूट की कोशिश नहीं की।
- हालांकि, पुलिस घटना के पीछे आरोपी के मकसद की जांच कर रही है।

पहले भी अरेस्ट हो चुका है आरोपी
- निकोलसन ने पहली बार कानून नहीं तोड़ा है। 9 जनवरी को उसने 3 साल की एक बच्ची को हिंसा के नजरिए से बांह से पकड़ लिया था और उसके साथ अभद्रता की थी। इसके बाद पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया था।

कंसास में भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास को मारी थी गोली
22 फरवरी 2017:
को कंसास के एक बार में 32 साल के भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास कुचीभोतला नेवी के एक पूर्व अफसर एडम पुरिन्टन की फायरिंग में मारे गए थे। श्रीनिवास का एक दोस्त आलोक मदसानी और उन्हें बचाने वाला एक अमेरिकी इयान ग्रिलट घायल हो गए थे। कंसास में पुरिन्टन ने श्रीनिवास से कहा था- "मेरे देश से निकल जाओ।" पुरिन्टन को अरेस्ट कर लिया गया था।
2 मार्च 2017: को साउथ कैरोलिना के लंकास्टर में 43 साल के हरनीश पटेल को गोली मारी दी गई थी।

जॉर्जिया में एक शख्स ने दो स्टोर्स में फायरिंग की, इसमें एक इंडो-अमेरिकन की मौत हो गई। (सिम्बॉलिक इमेज) जॉर्जिया में एक शख्स ने दो स्टोर्स में फायरिंग की, इसमें एक इंडो-अमेरिकन की मौत हो गई। (सिम्बॉलिक इमेज)
X
पुलिस जांच कर रही है कि फायरिंग के पीछे आरोपी का मकसद क्या था।पुलिस जांच कर रही है कि फायरिंग के पीछे आरोपी का मकसद क्या था।
जॉर्जिया में एक शख्स ने दो स्टोर्स में फायरिंग की, इसमें एक इंडो-अमेरिकन की मौत हो गई। (सिम्बॉलिक इमेज)जॉर्जिया में एक शख्स ने दो स्टोर्स में फायरिंग की, इसमें एक इंडो-अमेरिकन की मौत हो गई। (सिम्बॉलिक इमेज)
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..