Hindi News »International News »America» Barack Obama Had The Most-Liked Tweet Of 2017

2017 के टॉप-10 ट्वीट में तीन ओबामा के, ट्रम्प का एक भी नहीं

ओबामा का नस्लभेद के खिलाफ 12 अगस्त को किया गया ट्वीट लिस्ट में नंबर-2 पर है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 07, 2017, 11:02 AM IST

कैलिफोर्निया.ट्विटर ने 2017 के दस सबसे पॉपुलर ट्वीट की लिस्ट जारी की है। इसमें अमेरिका के पूर्व प्रेसिडेंट बराक ओबामा के तीन ट्वीट शामिल हैं। मौजूदा प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रम्प का एक भी ट्वीट टॉप-10 में नहीं है। भारत के किसी भी यूजर का कोई भी ट्वीट इस लिस्ट में नहीं है।

ओबामा का नस्लभेद के खिलाफ 12 अगस्त को किया गया ट्वीट लिस्ट में नंबर-2 पर है। ओबामा ने कुछ बच्चों की फोटो के साथ नेल्सन मंडेला का एक कोट कैप्शन में लिखा था- ‘कोई भी इंसान अपने जन्म के साथ ही किसी और को रंग या धर्म के आधार पर नफरत करना नहीं शुरू कर देता।’

नंबर पांच पर भी ओबामा का 11 जनवरी को किया ट्वीट है। उन्होंने व्हाइट हाउस से अपने फेयरवेल पर ट्वीट किया था- ‘हर बात के लिए शुक्रिया। मेरी आखिरी बात भी मेरी पहली बात जैसी ही है। मैं आप सबसे भरोसा करने के लिए कहता हूं- बदलाव करने की मेरी क्षमता पर नहीं, बल्कि आपकी खुद की क्षमता पर।’ तीसरे नंबर पर ह्यूस्टन में आई बाढ़ के वक्त पेंसिलवेनिया स्टेट यूनिवर्सिटी का किया गया ट्वीट है। यूनिवर्सिटी ने बाढ़ का फोटो ट्वीट कर डोनेशन की अपील की थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए America Latest News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 2017 ke top-10 tweet mein teen obaamaa ke, trmp ka ek bhi nahi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From America

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×